LOVE JIHAD: पहले छात्रा से की शादी फिर हथियार के बल पर धर्म परिवर्तन, भाई से कराया रेप
Advertisement

LOVE JIHAD: पहले छात्रा से की शादी फिर हथियार के बल पर धर्म परिवर्तन, भाई से कराया रेप

LOVE JIHAD: रेवाड़ी से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने नाम बदलकर लड़की से हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फिर जबरन धर्म परिवर्तन कराया. इसके बाद घर वालों पीड़िता को बंधक बनाकर रखा और भाई ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया. 

LOVE JIHAD: पहले छात्रा से की शादी फिर हथियार के बल पर धर्म परिवर्तन, भाई से कराया रेप

LOVE JIHAD: रेवाड़ी से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां आरोपी युवक ने नाम बदलकर लड़की से हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फिर अपने गांव ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया. आरोप है कि जिस युवक के साथ लड़की ने शादी की थी उसके भाई ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया. इस मामले में रेवाड़ी महिला थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हथियारों के बल पर करवाया धर्म परिवर्तन

जानकारी के मुताबिक, धारुहेड़ा कस्बे की रहने सेकंड ईयर की छात्रा को महंगे गिफ्ट और नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले प्रेम नाम के युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया, जिसके बाद दोनों ने हरिद्वार में हिंदू रीति रिवाज से शादी की,  जिसके कुछ दिन बाद ही मौसम खान उर्फ प्रेम पीड़ित छात्रा को अपने गांव ले गया. आरोप है कि हथियार के बल पर छात्रा का धर्म परिवर्तन कराया गया, जिसके बाद निकाह किया गया.

ये भी पढ़ेंः अश्लील वीडियो बनाकर पूर्व Mrs. India से दिल्ली में Love Jihad, जानें पूरी कहानी

3 साल तक बंधक और फिर दुष्कर्म

इतना ही नहीं करीबन 3 वर्षों तक पीड़ित छात्रा को बंधक बनाकर रखा गया और मौसम खान के भाई ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि 3 वर्षों तक उसे बंधक बनाकर रखा गया. जैसे-तैसे अब वो घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद रेवाड़ी पुलिस को शिकायत की गई.

इस मामले में शिकायत के आधार पर रेवाड़ी महिला थाना पुलिस ने प्रेम उर्फ मौसम खान, उसके पिता ताहिर खान,  भाई सलीम खान और अन्य लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है. उसमें मुख्य आरोपी के पिता, मां, चाचा और भाई शामिल है. इस मामले में पीड़िता सामने आकर कुछ कहना नहीं चाहती है और पुलिस भी ज्यादा बोलने से बच रही है.

(इनपुटः पवन कुमार)

Trending news