Yamunanagar News: यमुनानगर में गौरवशाली भारत रैली में शामिल हुए राजनाथ सिंह, राहुल गांधी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1759367

Yamunanagar News: यमुनानगर में गौरवशाली भारत रैली में शामिल हुए राजनाथ सिंह, राहुल गांधी पर कसा तंज

Yamunanagar News: आज यमुनानगर की जगाधरी अनाज मंडी में BJP की गौरवशाली भारत रैली का आयोजन किया गया, जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. 

Yamunanagar News: यमुनानगर में गौरवशाली भारत रैली में शामिल हुए राजनाथ सिंह, राहुल गांधी पर कसा तंज

Yamunanagar News: केंद्र में BJP के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आज यमुनानगर की जगाधरी अनाज मंडी में BJP की गौरवशाली भारत रैली का आयोजन किया गया, जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. इस दौरान हरियाणा BJP प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने राजनाथ सिंह का स्वागत करते हुए पिछले कुछ साल में रक्षा के क्षेत्र में रहे शानदार कार्यों के बारे में बताया. साथ ही रक्षामंत्री ने पिछले 9 साल में BJP द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. 

प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़
भाजपा की गौरवशाली भारत रैली में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने राजनाथ सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि रक्षामंत्री के नेतृत्व में रक्षा के क्षेत्र में शानदार काम हो रहा है. पहले हम हथियारों के लिए दूसरे देशों पर निर्भर थे. आज हमारा देश अपनी जरूरतों को पूरा कर रहा है, साथ ही दूसरे देशों को भी हथियार निर्यात कर रहा है. आज देश हर मोर्चे पर मजबूत हो रहा है. हमारी सरकार ने रक्षा समेत हर क्षेत्र में शानदार काम किया है, करोना में शानदार काम किया. इसके साथ ही ओपी धनखड़ ने एक बार फिर हरियाणा में सभी लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत माता के जयघोष के साथ अपना संबोधन शुरू करते हुए, हुए कहा की मैं यमुनानगर में इस स्थान पर पहली बार आया हूं.मैं भी किसान परिवार में ही पैदा हुआ हूं, मेरा कोई व्यवसाय नहीं था. हरियाणा मे शिक्षा देने का काम कंवर पाल गुर्जर ने किया है. वहीं मेडल जीतने को लेकर कहा कि इस मामले में हरियाणा भारत की राजधानी रही है. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: बेटे को मंत्री बनाने की कुलदीप बिश्नोई की इच्छा पर कांग्रेस का सवाल-क्या पहले के वादे पूरे किए

केंद्र के 9 साल के बारे में बताते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि हम जो कहते हैं करते हैं, चाहे उसके लिए कोई भी कीमत क्यों ना चुकानी पड़े. भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया है. 9 साल पूरे हो जाने के बाद कोई नहीं बोल सकता प्रधानमंत्री के ऊपर कोई भ्रष्टाचार का दाग लगा है. हर तीन महीने में किसानों को किसान सम्मान निधि के 2000 रूपये मिलते हैं. भारत में वैक्सीन की तीन-तीन डोज लग चुकी है लेकिन अमेरिका में अभी तक दूसरी डोज लग रही है. हर घर में नल और हर नल में जल ऐसा को घर नहीं बचा होगा. 2027 तक भारत दुनिया के टॉप पर आ जाएगा. हमारी सेना ने कई बार दुश्मनों का जवाब दिया है, हमारे सेना के जवानों ने शौर्य का परिचय दिया है. 370 को चुटकियों में हटा दिया. राम मंदिर, महाकाल मंदिर, बद्रीनाथ, केदारनाथ, सोमनाथ सबका बदला हुआ स्वारूप नजर आ रहा है. 

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह जहां भी जाते हैं मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कहते हैं. लेकिन यहां नफरत की दुकान नहीं है, इसलिए यहां मोहब्बत की दुकान भी नहीं खुलेगी. 

गृह मंत्री अनिल विज
गृह मंत्री अनिल विज ने भी राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को योजनाबद्ध तरीके से अमेरिका भेजा गया, जहां उन्होंने देश की बदनामी की. आज पूरे विश्व में नरेंद्र मोदी का सम्मान हो रहा. अमेरिका वाइट हाउस में आज तक इतना सम्मान कभी किसी का नहीं हुआ, जितना मोदी जी का हुआ. PM मोदी का नाम पूरे विश्व में सम्मान के साथ लिया जाता है. वहीं विपक्ष की बैठक पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि  हिंदुस्तान की सभी भेड़-बकरियां पटना में इकट्ठी हो गईं हैं.

Input- Kulwant Singh

 

Trending news