Rohtak News: रोहतक में बीजेपी को हराने के लिए नामांकन लिया वापस, BSP प्रत्याशी बोले- दूंगा दीपेंद्र को समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2256386

Rohtak News: रोहतक में बीजेपी को हराने के लिए नामांकन लिया वापस, BSP प्रत्याशी बोले- दूंगा दीपेंद्र को समर्थन

Rohtak Lok Sabha Election: भाजपा को हराने के लिए दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ही प्रबल दावेदार दिखे. इसलिए संविधान बचाने के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) के उम्मीदवार राजेश कुमार बैरागी ने नामांकन पत्र वापस लेकर दीपेंद्र हुड्डा को समर्थन दिया है.

Rohtak News: रोहतक में बीजेपी को हराने के लिए नामांकन लिया वापस, BSP प्रत्याशी बोले- दूंगा दीपेंद्र को समर्थन

Rohtak Lok Sabha Election 2024: रोहतक लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के उम्मीदवार रहे राजेश कुमार बैरागी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बीएसपी के पदाधिकारियों पर आरोप लगाया कि वे भाजपा से मैनेज है. साथ ही कहा कि उनसे बार-बार फंड के नाम पर पैसों की मांग की जा रही थी. भाजपा को हराने के लिए दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ही प्रबल दावेदार दिखे. इसलिए संविधान बचाने के लिए उन्होंने नामांकन पत्र वापस लेकर दीपेंद्र हुड्डा को समर्थन दिया है.

इससे पहले बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने रविवार को दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजेश बैरागी को मैनेज करने का आरोप लगाया था. इसका जवाब देते हुए राजेश बैरागी ने कहा कि दीपेंद्र हुड्‌डा का समर्थन करने के करीब 10 दिन बाद अब प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी जो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है, इससे लगता है कि राजबीर सोरखी या पूरी बसपा पार्टी मैनेज हो रखी है.

ये भी पढ़ें: Haryana: किरण चौधरी से दूरी नहीं, मिस कम्यूनिकेश की गलती मानकर हो गए एक: राव अक्षत

राजेश बैरागी ने कहा कि उनका नामांकन पत्र वापस लेने का उद्देश्य यही था कि इन्होंने उससे अनावश्यक पैसे की डिमांड की. बार-बार फंड मांगा जा रहा था. 4 मई को उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया था. इसके बाद तरह-तरह के फंड के नाम पर पैसे मांग रहे थे. जिसके कारण तंग होकर नामांकन पत्र वापस लिया है. उन्होंने कहा कि मैनेज वे नहीं बीएसपी के पदाधिकारी हो रखे हैं. अगर ये साफ-सुधरे होते तो बीजेपी से मैनेज थोड़ी होते.

उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान विरोधी है. भाजपा हारेगी तो संविधान बचेगा. एक मजबूत उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्‌डा था. इसलिए उनको समर्थन दिया है कि गरीब, कमेरा और पिछड़ा वर्ग की लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे. उन्होंने भाजपा को हराने के लिए दीपेंद्र का समर्थन किया. उन्होंने बसपा से टिकट ली थी और चुनाव मैदान में आए थे, लेकिन पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका सहयोग तक नहीं किया. कहीं पर प्रचार तक नहीं गए. 

Input: Raj Takiya

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news