Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2195367
photoDetails0hindi

Lok Sabha Election 2024: कुरुक्षेत्र में पंजाब CM मान का रोड शो, AAP के लिए किया चुनाव प्रचार

AAP Election Campaign: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए प्रचार करते हुए एक रोड शो किया, जो संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. रोड शो कुरुक्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा. 

1/6

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए प्रचार करते हुए एक रोड शो किया, जो संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. रोड शो कुरुक्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा. 

 

2/6

रोड शो में भगवंत मान के साथ कुरुक्षेत्र से आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, अनुराग ढांडा समेत कई नेता मौजूद रहे.  

 

3/6

इंडिया गठबंधन के हिस्से के रूप में, AAP हरियाणा में एक सीट से लड़ रही है, जबकि कांग्रेस शेष नौ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

 

4/6

हरियाणा की दस लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा.

 

5/6

पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में मान ने पहले भी कई बार अरविंद केजरीवाल के साथ पार्टी से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों के लिए हरियाणा का दौरा किया है.

 

6/6

सीएम मान के मेगा रोड़ शो में हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे. भगवंत मान ने कहा की कुरुक्षेत्र की रिपोर्ट अरविंद केजरीवाल के पास जाएगी तो उनको सुकून देगी.