Jhajjar News: राहुल गांधी को 'संस्कार' सिखा रहे मनोहर लाल ने खुद केजरीवाल पर कर दी अमर्यादित टिप्पणी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223622

Jhajjar News: राहुल गांधी को 'संस्कार' सिखा रहे मनोहर लाल ने खुद केजरीवाल पर कर दी अमर्यादित टिप्पणी

 Manohar Lal News: पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खुजलीवाल की संज्ञा दी और साथ ही राहुल गांधी पर निशाना साधाते हुए कहा कि राहुल गांधी में संस्कारों की कमी है. संस्कार हमेशा परिवार से मिलते हैं और राहुल गांधी को वह संस्कार परिवार से नहीं मिल पाए. 

Jhajjar News: राहुल गांधी को 'संस्कार' सिखा रहे मनोहर लाल ने खुद केजरीवाल पर कर दी अमर्यादित टिप्पणी

Jhajjar News: पूर्व सीएम मनोहर लाल ने शुक्रवार को एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इस चुनाव में कांग्रेस की हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हवा निकल चुकी है. हरियाणा में इसका मुख्य कारण कांग्रेस द्वारा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने में डेढ़ महीने की देरी है. वह (मनोहर लाल) और सीएम अब तक हरियाणा में 35 जनसभाएं कर चुके हैं और जब तक कांग्रेस हरियाणा में संभलेगी तब-तक भाजपा प्रदेश के सभी 90 हलकों को कवर कर चुकी होगी. 

पूर्व सीएम झज्जर में भाजपा प्रत्याशी और रोहतक लोकसभा के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने बादली हीं नहीं बल्कि झज्जर तक मेट्रो लाने के सांसद अरविंद शर्मा के बयान का समर्थन भी किया. अरविंद शर्मा ने मंच के माध्यम से झज्जर तक मेट्रो लाने का वायदा किया था और कहा था कि अगर वह अपने प्रयासों में सफल नहीं हुए तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे. पूर्व सीएम ने सांसद के बयान का समर्थन किया. मंच के माध्यम से जहां पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खुजलीवाल की संज्ञा दी, वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: Loksabha Chunav: 4 मई को सिरसा से BJP उम्मीदवार अशोक तंवर करेंगे नामांकन पत्र दाखिल

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह से राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणियां की है, उससे यह जरूर साबित हो जाता है कि राहुल गांधी में संस्कारों की कमी है. संस्कार हमेशा परिवार से मिलते हैं और राहुल गांधी को वह संस्कार परिवार से नहीं मिल पाए. 

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर से अपने चुनावी घोषणा पत्र में देश से गरीबी हटाने की बात कही है, लेकिन भाजपा यह भी कहती है कि कांग्रेस ने साल 1970 का चुनाव भी गरीबी हटाने के नाम पर लड़ा था. बाद में उनकी सत्ता भी आई. अगर वह उस दौरान देश से गरीबी नहीं हटा पाई तो यह उसकी नाकामी थी. इस मौके पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में जकर कसीदे पढ़े. उन्होंने प्रधानमंत्री की विकास पुरूष की संज्ञा दी और कहा कि दस साल के राज में प्रधानमंत्री ने देश का खूब विकास किया है. कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा मुस्लिम समाज को आरक्षण दिए जाने पर भी उन्होंने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि यह एक तरह से बैकवर्ड व दलित समाज के हितों पर डाका है. 

Input: सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news