Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हरियाणा सरकार, दस की दस सीट जीतने का दावा
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हरियाणा सरकार, दस की दस सीट जीतने का दावा

BJP Meeting News: बीजेपी की रोहतक के सर्किट हाउस में राज्य स्तरीय लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और प्रदेश संगठन महामंत्री बैठक में मौजूद रहे. 

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हरियाणा सरकार, दस की दस सीट जीतने का दावा

Rohtak News: 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हरियाणा में सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के तहत काम कर रही हैं. हरियाणा की बात करें सत्ता रूढ़ी पार्टी बीजेपी है. बीजेपी लोकसभा चुनाव और संगठन को लेकर पूरे चुनाव मोड में आ गई है. अभी से बीजेपी अपनी संगठन और लोकसभा चुनाव प्रबंधन को लेकर बैठक करनी शुरू कर दी है. 

आज रोहतक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव के मध्यनजर क्लास्टर्स और प्रदेश उपाध्यक्ष और संगठन के तीनो मंत्रियों के साथ चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक की. उसके बाद सर्किट हाउस में राज्य स्तरीय लोकसभा चुनाव प्रबंधन को लेकर बैठक ली. उसके बाद एक प्रेसवार्ता भी की. इस प्रेसवार्ता में बीजेपी की हरियाणा में दस की दस लोकसभा जीतने का दावा किया. नायब सैनी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा हरियाणा की हमारी सभी दस की दस सीट जीतकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

ये भी पढ़ें: फरवरी से बॉर्ड एग्जाम शुरू पर अभी तक नहीं दिए एडमिट कार्ड- सुशील गुप्ता

वहीं कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से ईडी द्वारा पूछताछ के लिए दूसरी बार ईडी ऑफिस में बुलाना विपक्ष के नेताओं द्वारा टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए जाने पर कहा ईडी एक स्वतंत्र जांच एजेंसी है. वह निष्पक्ष तरीके से जांच करती है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भ्रष्टाचार किया इसलिए ईडी पूछताछ कर रही है. ईडी भ्रष्टचारियों के खिलाफ ही कार्यवाही करती है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल तो तीन बार भी बुलाने पर नहीं गए है.

वहीं नौकरियों को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और केजरीवाल को लेकर भी कहा कि किस प्रकार से कांग्रेस की सरकार में नौकरियों पर्ची खर्ची पर मिलती थी. प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार में मेरिट के आधार पर नौकरियां दी गई हैं. 

केजरीवाल जींद में नौकरियों देने को लेकर सवाल उठाए जाने को लेकर नायब सैनी बोले केजरीवाल को कोई बात करने से पहले दिल्ली में दी गई नौकरियों को लेकर स्वेत पत्र देना चाहिए, फिर हरियाणा को लेकर सवाल करना चाहिए. तीन राज्यों में सीएम का चेहरा बदले जाने के बाद क्या हरियाणा में भी बदलाव हो सकता है इस पर इतना बोले की यह मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

Input: Raj Takiya

Trending news