Delhi- NCR Flood Live Update: पेशी के लिए राऊज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे पूर्व WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह
Advertisement

Delhi- NCR Flood Live Update: पेशी के लिए राऊज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे पूर्व WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह

Delhi- NCR Flood Live Update: ग्रेटर नोएडा बिजली सप्लाई ना होने से नाराज कॉलोनी वासियों ने नोएडा दादरी मुख्य मार्ग कुलेसरा चौकी के सामने लगाया जाम पिछले 15 दिन से भीषण गर्मी में लोगों का है बुरा हाल नहीं मिल पा रही बिजली बीच सड़क पर बैठकर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा लगाया जाम ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का मामला

Delhi- NCR Flood Live Update: पेशी के लिए राऊज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे पूर्व WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह
LIVE Blog

Delhi- NCR Flood Live Update: ग्रेटर नोएडा बिजली सप्लाई ना होने से नाराज कॉलोनी वासियों ने नोएडा दादरी मुख्य मार्ग कुलेसरा चौकी के सामने लगाया जाम पिछले 15 दिन से भीषण गर्मी में लोगों का है बुरा हाल नहीं मिल पा रही बिजली बीच सड़क पर बैठकर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा लगाया जाम ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का मामला

18 July 2023
13:42 PM

पहले काटी हाथ की नस, इसके बाद की आत्महत्या

13:09 PM

ग्रेटर नोएडा में बिजली सप्लाई न होने से नाराज कॉलोनी वासियों ने चौकी के सामने लगाया जाम

ग्रेटर नोएडा बिजली सप्लाई ना होने से नाराज कॉलोनी वासियों ने नोएडा दादरी मुख्य मार्ग कुलेसरा चौकी के सामने लगाया जाम पिछले 15 दिन से भीषण गर्मी में लोगों का है बुरा हाल नहीं मिल पा रही बिजली बीच सड़क पर बैठकर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा लगाया जाम ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का मामला.

13:08 PM

यमुना रेनीवेल लाइन हुई तबाह, शहर में पानी की हाहाकार

यमुना नदी के कहर से राईं विधानसभा क्षेत्र के गांव जाजल टोंकी में जलभराव होने से जाजल रेनीवेल पानी में बह गई. जिसकी वजह से सोनीपत शहर में पीने के पानी की किल्लत लगातार चल रही है और ऐसे में लोग पानी के लिए परेशानी झेल रहे हैं ...वही सोनीपत की काफी कॉलोनियों में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए नगर निगम के पार्षद अलग-अलग तरीके से पानी पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं.

13:07 PM

गुरुग्राम- कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई शुरू

बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं कृषि मंत्री जेपी दलाल

आज की बैठक में कुल 15 समस्याओं को रखा गया

सभी विभागों के अधिकारी भी मौके पर मौजूद

बैठक में सभी समस्याओं का निवारण मौके पर ही किया जाएगा

13:05 PM

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में चाकू मारकर युवक की हत्या

मृतक की पहचान सलमान (25) के तौर पर हुई

सलमान की एक लड़की के साथ दोस्ती थी, जिसका विरोध लड़की के परिवार वाले कर रहे थे

मृतक लड़कीं के परिवार पर हत्या का आरोप

11:50 AM

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले में शिकायतकर्ता के वकील

मोदी सरनेम मानहानि मामला में दोषी ठहराए जाने के फैसले पर रोक की मांग वाल राहुल गांधी की याचिका पर SC शुक्रवार, 21 जुलाई को सुनवाई करेगा.

 

11:49 AM

Breaking News: मनोहर लाल ने PWD के रेस्ट हाउस से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे

11:47 AM

Breaking News: होटल की छत पर चल रही थी पार्टी, सीएम फ्लाइंग की टीम ने मारी रेड

सीएम फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने शहर के अलग-अलग होटल और लॉज बारे की छत पर चल रही पार्टी में रेड की. सोमवार की रात सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने रेड की. टीम में एचएसवीपी, एक्साइज और पुलिस की टीम भी थी. बेसमेंट से लेकर छत और गैलरी मैं हुए अवैध कब्जे चेक किए। इसके वाले पार्टी हाल के स्टोर, एंट्री और एग्जिट प्वाइंट, स्टोर रूम, किचन समेत पार्टी हाल भी चेक किया. इसके अलावा सभी जगहों की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाई गई. छत पर चल रही पार्टियों को बंद किया गया.

11:39 AM

Breaking News: सोनीपत के गांव कीलोहड़द में अज्ञात महिला का मिला शव

गांव कीलोहड़द में पश्चिमी यमुना नहर में पानी में तैर रहा था महिला का शव

शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में फैली सनसनी

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, मौके पर पहुंची देर रात पुलिस

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला के शव को बाहर निकाला

महिला के शव की नहीं हो पाई है शिनाख्त, महिला की पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस कर रही मामले में जांच

11:08 AM

दिल्ली के शाहाबाद डेरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने की युवक की हत्या

दिल्ली के शाहाबाद डेरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने की युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. युवक को उम्र 30 से 35 साल है.

11:05 AM

गुरुग्राम में 237 करोड़ से अधिक लागत की 34 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास आज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल फिरोजपुर झिरका से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम को करेंगे संबोधित. कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जे पी दलाल पहुंचे गुरूग्राम के स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद हॉल (जॉन हॉल) में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि. गुरूग्राम में 171 करोड़ की 6 परियोजनाओं के शिलान्यास के साथ 66 करोड़ की 28 परियोजनाओं का होगा उद्घाटन.

10:25 AM

नूंह जिलावासियों को मिलेगी लगभग 305 करोड़ रुपये की परियोजनाओ की मनोहर सौगात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल देंगे 2,741 करोड़ की 347 नई विकास परियोजनाओं की सौगात. फिरोजपुर झिरका स्थित अनाज मंडी में आयोजित होगा राज्य स्तरीय समारोह.

10:23 AM

बुराड़ी थाने में हुआ जलजमावव पानी निकालने की कवायत शुरू

बुराड़ी विधानसभा के कई इलाकों में नाले ओवरफ्लो होने के चलते कई जगह जलजमाव हुआ और वही जलजमाव का असर बुराड़ी थाने पर भी देखने को मिला. बुराड़ी थाने में कई जगह से पानी बैक मारता हुआ भर गया, जिससे कई सरकारी दफ्तर व दस्तावेज कक्ष में पानी भर गया.

 

10:21 AM

राजधानी में आज भी छाए रहेंगे बाद, इन 7 राज्यों में मूसलाधार बारिश को लेकर IMD ने किया अलर्ट

मौसम विभान ने दिल्ली- NCR में आज भी बारिश की संभावना जताई है. इसी के साथ आज दिल्ली में आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहेंगे और मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है, जिसकी वजह से अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

10:20 AM

यमुना बाढ़ का खतरा दिल्ली से टला, ITO की मुख्य सड़क सामान्य यातायात के लिए खुली

यमुना बाढ़ का खतरा दिल्ली से हट गया है. प्रमुख सड़कों से जलभराव खत्म हो रहा है. ITO की मुख्य सड़क से भी जलभराव दूर हो गया है और सामान्य यातायात के लिये ट्रैफिक खुल गया है.

09:51 AM

फरीदाबाद में पहली बार आयोजित किया गया महिलाओं के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट

09:07 AM

दिल्ली के राजघाट में अब भी जलजमाव की स्थिति, निकासी का काम जारी

राजधानी दिल्ली में बीते दिनों यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर चला गया था, जिसके बाद से दिल्ली के कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बन गई थी. फिलहाल राहत की बात यह है कि यमुना नदी का जलस्तर जो कहीं न कहीं फिर से बढ़ने लगा था वह घटने की ओर जा रहा है. देर रात जहां नदी का जलस्तर 206 मीटर दर्ज किया गया था वही आज सुबह वह जलस्तर 200 5.71 दर्ज किया गया है. इसके बावजूद दिल्ली के जिन इलाकों में पानी भरा हुआ था वहां अभी भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

08:49 AM

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में सुबह 5 बजे पांच केंटर आपस भिड़े

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में नेशनल हाईवे पर सुबह 5 बजे पांच केंटर आपस भिड़े एक केंटर पहले से खराब खड़ा था उस में दो केंटर भिड़ गए. पुलिस उस केंटर को साइड में करवा रही थी उसी दौरान तीन केंटर ओर भिड़ गए, जिस में एक केंटर में ड्राइवर बीच मे फंस गया कई घंटे तक फंसा रहा. केंटर तोड़ कर निकाला गया. घायल ड्राइवर को शाहबाद के अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

08:20 AM

गृहमंत्री अमित शाह ने आम जनता को दी बड़ी खुशखबरी

सहारा की cooperative societies में जिन लोगों के कई सालों से रुपये फंसे हुए थे, उनके लिए कल एक विशेष दिन है. मोदी सरकार उन निवेशकों की जमा राशि को लौटाने के संकल्प को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रही है जिसके अंतर्गत कल “सहारा रिफंड पोर्टल” का शुभारंभ होगा.

06:43 AM

बाल्टी मैं डूबने से नौ माह के मासूम की हुई मौत

गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी में डूबने से 9 माह के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के समय बच्चे की मां कमरे में सो रही थी. इस मामले में बच्चे के पिता मंजेश ने बताया बच्चे की मां सो रही थी, उसी दौरान 9 माह का उनका बच्चा अचानक खेलता हुआ बाथरूम में पहुंच गया. बाथरूम में आधी बाल्टी पानी रखा हुआ था, बच्चा उसमें गिर गया. हादसे के करीब 1 घंटे बाद जब बच्चे की मां की आंख खुली तो उसने बच्चे को अपने पास नहीं देखा. बच्चे को ढूंढती मां जब बाथरूम में पहुंची तो वहां का मंजर देख उसके पैरो तले जमी निकल गई. उसका 9 माह का मासूम बच्चा बाल्टी में भरे पानी में गिरा हुआ था. 

Trending news