Haryana Lok Sabha Election: जींद में नड्डा का रोड शो, बोले- नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बदल रहा भारत, कांग्रेस ने किए घोटालें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257714

Haryana Lok Sabha Election: जींद में नड्डा का रोड शो, बोले- नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बदल रहा भारत, कांग्रेस ने किए घोटालें

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को जींद में रोड शो किया. रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूरा भारत बदल रहा है और बुलंदियों को छू रहा है. अर्थ व्यवस्था के क्षेत्र में भी देश मजबूत हुआ है.

Haryana Lok Sabha Election: जींद में नड्डा का रोड शो, बोले- नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बदल रहा भारत, कांग्रेस ने किए घोटालें

Jind News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को जींद में रोड शो किया. रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूरा भारत बदल रहा है और बुलंदियों को छू रहा है. अर्थ व्यवस्था के क्षेत्र में भी देश मजबूत हुआ है. फिर से 400 पार करके तिसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की अगुवाई में बनने जा रही है. हर तरफ से जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा है. यें उद्वगार उन्होंने जिला जींद मुख्यालय पर सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्यासी मोहनलाल बड़ोली के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान उपस्थित जनसमुह को संबोधित करते हुए कहा. इस अवसर पर शहर के बाजारों से रोड शो भी निकाला गया, जिसमें उनके साथ प्रत्यासी मोहन लाल बड़ौली एंव स्थानीय विधायक डॉक्टर कृष्ण मिढ़ा भी रहे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका शासन काल घोटाले से भरा हुआ था, जिसमें कोयला घोटाला, 2जी घोटाला, पनडुब्बी घोटाला शामिल है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें भी अब अपने बच्चे की चिंता हो रही है. उन्होंने कहा कि अब पहले वाला भारत नहीं रहा. दस साल पहले लोग समझते थे कि देश का क्या बनेगा, लेकिन दस साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में देश ने चहुमुखी तरक्की की है. पहले भारत को दवाइयों, मशीनरी, मोबाइल और अन्य वस्तुओं के लिए दूसरे देशों के आगे हाथ फैलाना पड़ता था, लेकिन अब हमारा देश दूसरे देशों की मदद कर रहा है. इस्पात के मामले में हम दुनीया में दूसरे नबंर पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana: अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इन होटल और रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट

उन्होंने कहा कि आज अमेरिका, रूस और अन्य बड़े देशों की आर्थिक स्थिति डामाडोल हो रही है. जबकि मोदी की अगुवाई में भारत आर्थिक तौर पर मजबूत हो रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भारत ने दूसरे देशों को वैक्सीन सलाई की. उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में अनेकों  जनकल्यानकारी योजनाएं शुरू कर देश के हर वर्ग को मजबूत बनाया है. उन्होंने कहा कि देश के करोड़ो लोग प्रधानमंत्री द्वारा चलाई कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ उठाकर बहुत खुश है और देश की जनता अब उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनेंगे.

Input: गुलशन चावला

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news