Haryana Vidhansabha Chunav: बवानीखेड़ा से BJP प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के नामांकन में पहुंची किरण चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2425396

Haryana Vidhansabha Chunav: बवानीखेड़ा से BJP प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के नामांकन में पहुंची किरण चौधरी

जैसे-जैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन समाप्ति की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बड़े स्तर पर नामांकन हो रहे हैं. बुधवार को बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि (Bawani Khera BJP Candidate Kapoor Valmiki) ने नामांकन किया.

Haryana Vidhansabha Chunav: बवानीखेड़ा से BJP प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के नामांकन में पहुंची किरण चौधरी

Haryana Vidhansabha Chunav 2024: जैसे-जैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन समाप्ति की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बड़े स्तर पर नामांकन हो रहे हैं. बुधवार को बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि (Bawani Khera BJP Candidate Kapoor Valmiki) ने नामांकन किया. इस मौके पर उनके साथ राज्यसभा से भाजपा सांसद किरण चौधरी उपस्थित रहीं. उन्होंने कहा कि भिवानी जिला की सभी चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीतकर निकलेंगे.

राज्यसभा सांसद किरण चौधरी (Kiran Chaudhary) ने कांग्रेस पार्टी द्वारा नामांकन के अंतिम दिनों तक भी टिकट वितरण न किए जाने के पीछे कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई संगठन नहीं है. यह हरियाणा में हुड्डा पिता-पुत्र की पार्टी है. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने पहले कांग्रेस के अनेक उम्मीदवारों का खर्च लगवाया. अब उम्मीदवारों की लिस्ट आउट नहीं कर रहे और छिपते फिर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को लारा-लप्पे देने की बजाए टिकटें दी जानी चाहिए थी. ताकि वे चुनाव लड़ पाते. ऐसे में हरियाणा में भाजपा बेहतर तरीके से कार्य कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Haryana: AAP की 21 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी, विनेश को टक्कर देंगी WWE पहलवान

उन्होंने कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जमीन औने-पौने दामों पर बिकी और बिल्डरों को सीधा लाभ पहुंचाया गया. जिसके चलते ईडी प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के पीछे पड़ी है. 

इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार कपूर वाल्मीकि ने कहा कि पार्टी ने जो विश्वास जताया है, वे उस पर खरा उतरेंगे. नोमिनेशन के बाद वे अपने प्रचार में जुट जाएंगे. उनकी प्राथमिकता बवानीखेड़ा हल्के में विकास के साथ पीने के पानी व सिंचाई के पानी की बेहतर व्यवस्था करना है. क्षेत्र के लिए जीवन रेखा कहलाने वाली सुंदर ब्रांच नहर में उचित मात्रा में पानी लेकर आना उनकी प्राथमिकता रहेगी.

INPUT: NAVEEN SHARMA

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news