Haryana News: गुरनाम सिंह चढूनी की पार्टी लड़ेगी हरियाणा में चुनाव, BJP-JJP को छोड़ बाकी दलों से कर सकती है गठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2351410

Haryana News: गुरनाम सिंह चढूनी की पार्टी लड़ेगी हरियाणा में चुनाव, BJP-JJP को छोड़ बाकी दलों से कर सकती है गठबंधन

Haryana Assembly Elections 2024: वरिष्ठ किसान नेता और संयुक्त संघर्ष पार्टी के संस्थापक गुरनाम सिंह चढूनी का कहना है कि उनकी पार्टी पूरे हरियाणा में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी को छोड़कर बाकी दलों से समझौते का विकल्प खुला है. 

Haryana News: गुरनाम सिंह चढूनी की पार्टी लड़ेगी हरियाणा में चुनाव, BJP-JJP को छोड़ बाकी दलों से कर सकती है गठबंधन

Haryana Assembly Elections: हरियाणा के किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी चुनावी मैदान में उतर आए हैं. बीकेयू चढूनी ग्रुप के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने संयुक्त संघर्ष पार्टी बनाई थी. वह संयुक्त संघर्ष पार्टी हरियाणा और पंजाब में चुनाव लड़ेगी. यमुनानगर पहुंचे वरिष्ठ किसान नेता और संयुक्त संघर्ष पार्टी के संस्थापक गुरनाम सिंह चढूनी का कहना है कि उनकी पार्टी पूरे हरियाणा में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पंजाब में चार सीटों पर उपचुनाव होगा वहां भी अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी को छोड़कर बाकी दलों से समझौते का विकल्प खुला है. अगर सम्मानजनक समझौता होता है तो हम चुनावी गठबंधन करेंगे.

गुरनाम सिंह ने कहा कि हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी खड़े करेंगे. इसके लिए प्रदेशभर में मीटिंग की जा रही हैं. साथ ही बताया कि प्रार्थना पत्र लेने शुरू कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि अभी तो बड़ी-बड़ी पार्टियों ने भी प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं, हम जल्दी प्रत्याशी घोषित करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Murder:पहली पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी पूजा, आलम ने हत्या कर शव नहर में बहाया

इसी के साथ ही गुरनाम सिंह चढूनी ने आरोप लगाया कि अभी तक जो भी चुनाव जीता लोगों को भूल गया. हम 32 साल से लोगों के लिए लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो जीत जाते हैं, वह अपना घर भरते हैं. हमने अपनी जमीन बेचकर लोगों की लड़ाइयां लड़ी हैं. वहीं गुरनाम सिंह ने कहा कि हम राजनीति के शुद्धिकरण के लिए पार्टी बनाई है, ताकि लोगों को अच्छा शासन दे सके. 

बता दें कि गुरनाम सिंह चढूनी ने साल 2021 में संयुक्त संघर्ष पार्टी नाम से राजनीतिक दल की शुरुआत की थी. 2022 में हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी ने हिस्सा लिया थआ. जिसमें पार्टी ने कुल 10 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इस बार पंजाब में चार सीटों पर उपचुनाव होगा, जिसमें वह फिर से चुनाव लड़ेंगे. 

INPUT: KULWANT SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news