Haryana Politics: हरियाणा में BJP-JJP सरकार में टकराव के बीच कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- विनाश की सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732420

Haryana Politics: हरियाणा में BJP-JJP सरकार में टकराव के बीच कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- विनाश की सरकार

Haryana Politics: BJP-JJP गठबंधन पर चल रही चर्चाओं के बीच कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने भी गठबंधन सरकार पर तंज कसा और इसे विकास नहीं विनाश की सरकार बताया. 

Haryana Politics: हरियाणा में BJP-JJP सरकार में टकराव के बीच कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- विनाश की सरकार

Haryana News: हरियाणा में इन दिनों BJP-JJP गठबंधन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच कई ऐसे लोग भी हैं जो BJP को JJP के साथ गठबंधन तोड़ने की सलाह दे रहे हैं. शुक्रवार को दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने BJP को सलाह देते हुए कहा था कि अब सही वक्त है बीजेपी को जेजेपी के साथ गठबंधन खत्म कर लेना चाहिए. वहीं अब BJP-JJP गठबंधन पर चल रही चर्चाओं के बीच कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने भी गठबंधन सरकार पर तंज कसा है.  

हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री और झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के दौरान प्रदेश की भाजपा और जेजेपी गठबंधन सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हर वर्ग की अनदेखी करते हुए जमकर लूट की है. धर्म और जाति के नाम पर लोगों को लड़ाकर हरियाणा का विकास नहीं हुआ विनाश हुआ है. देश में जवान,किसान और पहलवान की अनदेखी कर सरकार ने संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं. लेकिन अब वह समय भी दूर नहीं है जब प्रदेश की जनता इन्हीं लोगों को बेहतर तरीके से सबक सिखाएगी. 

ये भी पढ़ें- Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- सरकार स्टेबिलिटी के साथ चल रही हैं और चलती रहेगी

गीता भुक्कल ने कहा कि अमितशाह के घर हुई बैठक में गठबंधन की प्रक्रिया पर मुहर लगने की बात कहने वाले दुष्यंत चौटाला पहले तो यह कहते थे कि उन्होंने गठबंधन ही बुढ़ापा पेंशन 6 हजार रूपए कराने के लिए किया है. लेकिन आज हालात यह हैं कि न तो बुढ़ापा पेंशन 51 सौ रूपए हुई और जो पेंशन बढ़ी वह भी लोगों को समय पर नहीं मिल रही है. यह कहना कतई गलत नहीं है कि सत्ता की लालच में हुए इस गठबंधन की सरकार में शामिल दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने हरियाणा में जमकर लूट मचाई है. इस दौरान उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस ने एक तरह से हरियाणा के चुनाव का अपना घोषणा पत्र स्पष्ट कर दिया है. जिस दिन हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी उसी दिन से प्रदेश के लोगों को तीन सौ यूनिट बिजली फ्री, 6 हजार रूपए बुढ़ापा पेंशन, पांच सौ रूपए में रसोई गैस सिलैंडर और ओपीएस लागू करने का काम किया जाएगा.

डिप्टी सीएम का इनकार
आज हरियाणा के उपमुख्मंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए हिसार पहुंचे थे, इस दौरान जब प्रदेश में गठबंधन (JJP-BJP Alliance) को लेकर गर्म सियासी माहौल पर उनसे बात की गई, जिस पर उन्होंने कहा कि राज्य में स्थिरता के साथ सरकार चल रही है और चलती रहेगी. इस दौरान विपक्ष की बयानबाजी पर दवाब को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम ने किसी भी तरह का दवाब होने की बात से इनकार किया. 

Input- Anuj Tomar

Trending news