Haryana Election 2024: पीएम मोदी हैं झूठों का सरदार- मल्लिकार्जुन खड़गे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2456554

Haryana Election 2024: पीएम मोदी हैं झूठों का सरदार- मल्लिकार्जुन खड़गे

Haryana Assembly Election 2024: वर्ष 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेताओं का काला धन विदेश में है और अगर भाजपा की सरकार बनी तो उसे देश में वापस लाकर प्रत्येक देशवासी के खाते में 15 लाख डालूंगा. उनका यह वादा जुमला साबित हुआ. 

Haryana Election 2024: पीएम मोदी हैं झूठों का सरदार- मल्लिकार्जुन खड़गे

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में रैली की. उन्होंने रैली में भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. खड़गे ने कहा कि मोदी झूठों के सरदार हैं, वहीं भाजपा पहाड़ खोदकर चूहा निकालती है. वर्ष 2014 में सत्ता संभालने से पहले मोदी ने तो देशवासियों से वादे किए, उन्हें 10 साल के शासन के बाद भी नहीं निभाया.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने बाढड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी सोमवीर सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेताओं का काला धन विदेश में है और अगर भाजपा की सरकार बनी तो उसे देश में वापस लाकर प्रत्येक देशवासी के खाते में 15 लाख डालूंगा. उनका यह वादा जुमला साबित हुआ. हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा भी मोदी ने नहीं निभाया. हरियाणा की बात करें तो 5 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कही, जबकि अब तक 1.60 लाख स्थायी पद खाली पड़े हैं.

ये भी पढ़ें: भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया फिर भी कोई विकास कार्य नहीं हुआ- मनीष यादव

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के एक सिरे का दिल्ली तो दूसरे का चंडीगढ़ की तरफ खिंचाव है और डबल इंजन की सरकार इसके चलते पटरी पर एक ही जगह खड़ी हुई है. कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल ने 9 साल शासन किया और प्रदेश की गठबंधन सरकार के दोनों इंजन फेल होते ही उन्हें बदलकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बना दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा को जवान और किसान की अहमियत नहीं पता है. आरएएस और भाजपा में कोई किसान नहीं है और यही कारण है सरकार अंबानी व अदानी जैसे उद्योगपतियों की मदद करती है. साथ ही उन्होंने बाढड़ा क्षेत्र को किसानों की धरती बताया और लोगों से कांग्रेस पार्टी को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि जो कहते हैं, वहीं धरातल पर करते हैं और करेंगे भी. 

Input: Pushpender Kumar

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news