Delhi Lok Sabha Election: एक भी पाकिस्तानी शरणार्थी का नहीं टूटने देंगे मकान- रामवीर सिंह बिधूड़ी
Advertisement

Delhi Lok Sabha Election: एक भी पाकिस्तानी शरणार्थी का नहीं टूटने देंगे मकान- रामवीर सिंह बिधूड़ी

Ramvir Singh Bidhuri News: दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भाटी माइंस संजय कॉलोनी के लोगों को घर नहीं टूटने देने का भरोषा दिया. 

रामवीर सिंह बिधूड़ी

Lok Sabha Election 2024: देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के महापर्व का काउंटडाउन शुरू हो गया है. दिल्ली के चुनाव में प्रत्याशियों को काफी समय मिल गया है, लेकिन फिर भी जिस तरह टिकट के घोषणा के बाद दोनों ही प्रमुख पार्टियों आम आदमी और बीजेपी के प्रत्याशी अपने धुंआधार प्रचार मे लग गए थे वो चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भी उसी रफ्तार में जारी है. जहां दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में कोई ग्रुप मीटिंग कोई पदयात्रा तो कोई आमसभा कर वोटरों को अपनी तरफ लुभाने में लगे हैं. वहीं दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी वादे और दावों की झड़ी लगी हुई है.

उसी क्रम में आज दक्षिणी दिल्ली लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रामवीर बिधूड़ी भाटी माइंस के संजय कॉलोनी पहुंचे. जहां उनका भव्य स्वागत हुआ. बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोगों ने बीजेपी प्रत्याशी को नोटों की माला और फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया. क्योंकि संजय कॉलोनी में बड़ी संख्या में पाकिस्तान से आए हिन्दू शरणार्थी कई साल से रह रहे हैं और मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. केंद्र सरकार द्वारा जब CAA कानून लागू किया गया था तो यहां के लोगों ने जमकर खुशियां मनाई थी और प्रधानमंत्री का शुक्रियाअदा किया था. 

ये भी पढ़ें: बिना ID प्रूफ किराएदार रखने से पहले हो जाएं सावधान, अंबाला में घटी बड़ी घटना

इसलिए ये माना जा रहा है कि यहां के ज्यादातर वोट बीजेपी को जाएगा, लेकिन यहां के लोगों की एक और समस्या है और वो है यहां कई साल से रहने के बावजूद इनके घरों पर डेमोलिशन की तलवार लटकी हुई है. वन विभाग ने संजय कॉलोनी को डिमोलिशन का नोटिस जा किया हुआ है. बीजेपी प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी को जब ये पता लगा तो उन्होंने मंच से ही आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे. 

उन्होंने CAA पर अरविंद केजरीवाल के बयान की निंदा तो की ही, लेकिन मंच से ऐलान किया कि संजय कॉलोनी के एक भी घर को टूटने नहीं देंगे. इसके लिए कुछ भी हो जाय. जैसे हीं उन्होंने ये बात बोली लोगों ने जमकर तालियां बजाई और उनके समर्थन नारेबाजी शुरू की. 

Input: मुकेश सिंह

Trending news