Lok Sabha Election: हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, परिवार संग मतदान करने पहुंचे सहकारिता मंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2262912

Lok Sabha Election: हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, परिवार संग मतदान करने पहुंचे सहकारिता मंत्री

Lok Sabha Election: सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि पूरे हरियाणा में जो लोगों का उत्साह देखा है उसी के आधार पर भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है. मंत्री ने कहा कि हरियाणा के अंतिम चरण के मतदान में लोगों का जोश उत्साह बरकरार है.

Lok Sabha Election: हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, परिवार संग मतदान करने पहुंचे सहकारिता मंत्री

Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा के पंचायत और सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे. मंत्री महिपाल ढांडा की धर्मपत्नी ने कहा हम देशहित में मतदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि महिलाएं देश के निर्माण में भागीदारी कर रही हैं.

परिवार संग पहुंचे सहकारिता मंत्री
सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि पूरे हरियाणा में जो लोगों का उत्साह देखा है उसी के आधार पर भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है. मंत्री ने कहा कि हरियाणा के अंतिम चरण के मतदान में लोगों का जोश उत्साह बरकरार है. उन्होंने कहा कि मतदान करने के लिए लंबी-लंबी कतारों में भारी संख्या में लोग खड़े हैं. इससे साफ प्रतीत होता है कि लोगों में मतदान करने को भारी जोश और उत्साह है. मंत्री ने कहा कि लोग लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मत का प्रयोग कर रहे हैं.

विकास है पार्टी का सूत्र
भाजपा का ग्रामीण परिवेश में अधिक प्रभाव नहीं होने पर महिपाल ढांडा ने कहा कि समान विकास करवाना पार्टी और नेता का एक सूत्र है. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी ने कभी कांग्रेस की तरह अपने क्षेत्र में विकास करवाने की कोशिश नहीं की. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने कांग्रेस के विधायकों को भी विकास कार्यों के लिए पांच-पांच करोड़ रुपए दिया. मंत्री ने कहा कि आज से पहले जितनी भी पार्टियों के मुख्यमंत्री बने किसी ने भी विपक्ष के विधायकों के साथ इस तरह का आचरण नहीं किया. पंचायत मंत्री ने कहा कि बिना भेदभाव के हरियाणा के लोगों के लिए विकास करेंगे.

ये भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election: मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे बीजेपी के दिग्गज नेता

हर क्षेत्र में किया विकास
हरियाणा की तीन सबसे बड़ी हॉट सीट करनाल, रोहतक और सिरसा लोकसभा पर बोलते हुए महिपाल ढांडा ने कहा कि हमने हर क्षेत्र में विकास किया. लोगों का विश्वास जीता है. इसलिए हम जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार से एक ही अपेक्षा रहती है कि उसका सम्मान हो और उनके क्षेत्र का विकास हो. हमने इन दोनों ही कार्य को जनता के अनुरूप करने का भरसक प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि इसलिए हम पूरे कार्यों में सफल हुए. आज के दिन भी हम सफल होंगे और कमल खिलेगा. पंचायत मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती व खूबसूरत बना रहे इसलिए अधिक से अधिक मतदान करें. ताकि आपके सपनों की सरकार बन सके.

जनता चाहती है बने मजबूत सरकार
महिपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा ने कहा कि प्रदेश की जनता चाहती है कि अच्छी और मजबूत सरकार बने. वहीं, पहली बार युवा वोट डालने पर पर कहा कि सरकार के पिछले कार्य को देखते हुए युवा वोट करें. उन्होंने कहा कि युवा काफी पढ़े-लिखे और समझदार हैं. उन्हें देश की आर्थिक स्थिति के बारे में अच्छी जानकारी है. इसलिए इन सब मुद्दों को देखते अच्छी सरकार को वोट करना चाहिए.

INPUT- Rakesh Bhyana

Trending news