Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के बाद आज PM मोदी करेंगे महेंद्रगढ़ में रैली, बंद रहेंगे ये रास्ते
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259669

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के बाद आज PM मोदी करेंगे महेंद्रगढ़ में रैली, बंद रहेंगे ये रास्ते

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज PM मोदी महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी सिरसा में रोड शो करेंगी. 

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के बाद आज PM मोदी करेंगे महेंद्रगढ़ में रैली, बंद रहेंगे ये रास्ते

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान किया जाना है, जिसके चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे से हरियाणा में चुनाव प्रचार थम जाएगा. यही वजह है कि सभी राजनीतिक पार्टियां आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी हैं. आज PM मोदी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सिरसा में रोड शो करेंगी. 

हरियाणा में PM मोदी की तीसरी रैली
हरियाणा में आज PM मोदी की तीसरी रैली है. इससे पहले वो अंबाला और सोनीपत में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. आज PM मोदी महेंद्रगढ़ में भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा उम्मीदवार चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए प्रचार करेंगे. इस दौरान BJP के कई दिग्गज नेता भी PM मोदी के साथ मौजूद रहेंगे.  गुरुग्राम से BJP कैंडिडेट राव इंद्रजीत भी महेंद्रगढ़ में आयोजित इस जनसभा में शामिल होंगे. 

राहुल गांधी के बाद PM मोदी की रैली
PM मोदी से पहले 22 मई को राहुल गांधी ने महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को गलत बताते हुए उसे कूड़ेदान में फेंक देने और शहीदों को सभी सुविधाएं देने की बात कही. आज PM मोदी अपनी रैली में राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Heatwave Alert: दिल्ली में भीषण गर्मी से लोगों का हाल-बेहाल, जानें कब तक राहत मिलने के आसार

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
PM मोदी के आगमन से पहले महेंद्रगढ़ में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने कई रास्तों को डायवर्ट करते हुए एडवाइजरी भी जारी की है. महेंद्रगढ़ से दादरी की तरफ जाने वाले रास्तों में सभी वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया है. यहां केवल रैली में शामिल होने वाले वाहनों को आने की अनुमति दी जाएगी. इसके साथ ही लोगों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की भी सलाह दी गई है.  

कांग्रेस भी झोंकेगी ताकत
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस भी अपनी पूरी ताकत झोंकती नजर आ रही है. आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी हरियाणा दौरे पर हैं. वो कुमारी सैलजा के लिए सिरसा और फतेहाबाद में रोज शो करेंगी. वहीं पानीपत अनाज मंडी में भी जनसभा को संबोधित करेंगी. 

Trending news