Chandigarh Lok Sabha Election 2024: संजय टंडन ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- गठबंधन का नहीं मिलेगा फायदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2272730

Chandigarh Lok Sabha Election 2024: संजय टंडन ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- गठबंधन का नहीं मिलेगा फायदा

Chandigarh Lok Sabha Election 2024: चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को गठबंधन का कोई फायदा नहीं मिलेगा. वह तो अपने ही पार्टी के मुद्दे नहीं सुलझा पा रहे हैं तो गठबंधन में फायदा कैसे ले पाएंगे.

Chandigarh Lok Sabha Election 2024: संजय टंडन ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- गठबंधन का नहीं मिलेगा फायदा

Chandigarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में आज 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 57 सीटों पर वोटिंग जारी है. चंडीगढ़ में 6 लाख से ज्यादा मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. चंडीगढ़ लोकसभा सीट से BJP ने  संजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है, वहीं इंडिया गठबंधन से कांग्रेस नेता मनीष तिवारी मैदान में हैं. BJP प्रत्याशी द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि वो विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की जनता किस पर अपना विश्वास जताती है.

19 प्रत्याशी मैदान में
चंडीगढ़ लोकसभा सीट से 19 प्रत्याशी मैदान में हैं, आज जिनके भाग्य का फैसला लगभग 6 लाख मतदाता करेंगे. 4 जून को चुनाव परिणाम जारी होंगे. चंडीगढ़ में वोटिंग के लिए 614 बूथ बनाए गए हैं, जिसमें सुबह 7 बजे सो वोटिंग जारी है. चुनाव को लेकर चंडीगढ़ में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शहर में हजारों की संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: मतगणना के लिए जोरों पर तैयारियां, हथियारबंद जवान रखेंगे मतगणना स्थल पर नजर

 

संजय टंडन ने कांग्रेस प्रत्याशी पर साधा निशाना
चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन  इंडिया गठबंधन से उम्मीदवार कांग्रेस नेता मनीष तिवारी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चाहे यह चुनाव कई मुद्दों पर लड़ा जा रहा हो, लेकिन सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि लोग एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. लोग इसी मुद्दे को देखते हुए वोट कर रहे हैं. इस दौरान गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन का कोई फायदा नहीं मिलेगा. वह तो अपने ही पार्टी के मुद्दे नहीं सुलझा पा रहे हैं तो गठबंधन में फायदा कैसे ले पाएंगे. अरविंद केजरीवाल खुद यह बयान देते हैं कि हमारा गठबंधन 1 जून तक का है, ऐसे में लोगों में क्या संदेश जाएगा लोग भी सब समझते हैं.

विकास के मुद्दे पर मनीष तिवारी को घेरा 
संजय टंडन ने विकास के मुद्दे पर कहा कि मनीष तिवारी चंडीगढ़ के विकास की बात करते हैं. वह यह बताएं कि वो लुधियाना और आनंदपुर साहिब से सांसद रहे, वहां उन्होंने कितना विकास किया. कोविड में भी वह लोगों के लिए कुछ नहीं कर पाए. लोगों ने उनके गुमशुदा के पोस्टर तक लगा दिए थे और आज वो चंडीगढ़ के विकास की बात करते हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तपस्या यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि जिन लोगों को खुद तपस्या नहीं करनी आती ‌वह प्रधानमंत्री की तपस्या पर सवाल उठा रहे हैं.

Input- Vijay Rana

Trending news