Haryana News Live Update: बीजेपी का छोड़ साथ हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह ने कांग्रेस से मिलाया 'हाथ'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149059

Haryana News Live Update: बीजेपी का छोड़ साथ हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह ने कांग्रेस से मिलाया 'हाथ'

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Haryana News Live Update: बीजेपी का छोड़ साथ हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह ने कांग्रेस से मिलाया 'हाथ'
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

 

 

10 March 2024
15:02 PM

Haryana News Hindi: कुरुक्षेत्र से पंजाब के सीएम भगवंत मान का संबोधन.

14:38 PM

Haryana News Hindi: सांसद बृजेंद्र सिंह पर दुष्यंत चौटाला की चुटकी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दुष्यंत ने ली चुटकी दर-दर पे जाकर दुआ बदलते हैं. लोग खुद नहीं बदलते, खुदा बदलते हैं.

14:25 PM

TMC Candidate List: तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने 42 लोकसभा सीटों के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. बहरमपुर से TMC के उम्मीदवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान होंगे.

13:35 PM

Delhi News: दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बताया, "ये पुलिस जांच का मुद्दा होगा क्योंकि ये शख्स कोई बच्चा नहीं, बालिग है. इसके पीछे की मंशा और आपराधिकता जांच का विषय होगी. दिल्ली जल बोर्ड के सभी अधिकारियों को सख्त आदेश दिया गया है.

12:51 PM

कांग्रेस में शामिल में बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह
हिसार से बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह ने पार्टी से भाजपा छोड़ने के बाद कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. सांसद बृजेंद्र सिंह ने आज कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी, इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया.

 

 

 

12:38 PM

Delhi News Live: भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के तुरंत बाद बृजेंद्र सिंह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंचे.

11:35 AM

Delhi News: केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड प्लांट के अंदर एक लड़का 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। बचाव अभियान जारी है, दिल्ली की जल मंत्री और AAP नेता आतिशी मौके पर पहुंचीं और हालात का जायजा लिया.

11:15 AM

Delhi News Live Update: चुनाव आयुक्त अरुण गोयल के इस्तीफे पर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा, "यह निश्चित रूप से (आश्चर्यजनक) है. यदि चुनाव के ठीक पहले, जो कुछ ही महीने दूर है, आप इस्तीफा देते हैं - तो जाहिर है कि कुछ गंभीर बात है, जिसके आधार पर उन्होंने इस्तीफा दिया होगा. मैं संभवतः उस कारण का अनुमान नहीं लगा सकता, लेकिन जाहिर तौर पर मतभेद का कुछ तत्व है, खासकर जब उनका कार्यकाल अभी खत्म नहीं हुआ था."

10:44 AM

Delhi Borewell Case: रानी झांसी रोड के स्टेशन अधिकारी रविंदर सिंह ने कहा, "... व्यक्ति अपने आप बोरवेल में नहीं गिरा होगा.

10:15 AM

Delhi Borewell Accident: दिल्ली के केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड संयंत्र के अंदर 40 फुट गहरे बोरवेल में एक बच्चे के गिरने के बाद बचाव अभियान जारी है.

09:32 AM

Haryana Manohar lal Meeting: आज होगी हाई पावर प्रचेज कमेटी की बैठक. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में ये बैठक होगी. बैठक 10 बजे हरियाणा निवास में होगी. बैठक में कई सरकारी खरीद योजनाओं पर मुहर लगने की उम्मीद है.

09:08 AM

Petrol Diesel Price Strike: पेट्रोल और डीजल पर लगाए गए मूल्य वर्धित कर(वैट) में कटौती की मांग को लेकर राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की दो दिवसीय हड़ताल चल रही है. इस कारण से जयपुर के पेट्रोल पंप बंद पड़े हैं. हड़ताल आज सुबह 6 बजे से शुरू हुई और यह 12 मार्च सुबह 6 बजे तक जारी रहेगी.

08:31 AM

Delhi News: केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड प्लांट के अंदर 40 फुट गहरे बोरवेल में एक बच्चा गिर गया. दिल्ली फायर सर्विस, NDRF और दिल्ली पुलिस मौके पर। बचाव अभियान जारी है.

07:45 AM

Rail Roko Andolan: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा, "13 फरवरी को पंजाब-हरियाणा सीमा पर शुरू हुए आंदोलन के तहत हमने आज देशभर में 'रेल रोको' का आह्वान किया है. हम देश के सभी किसानों, मजदूरों और आम लोगों से आग्रह करते हैं कि वो बड़ी संख्या में आज 'रेल रोको' में हमारा समर्थन करें. हम उन लोगों से भी आग्रह करते हैं, जो आज दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच ट्रेन यात्रा करना चाहते हैं. वो आज 4 घंटे तक ऐसा न करें. आज लोगों को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ सकता है. यह आंशिक 'रेल रोको' है. "

07:11 AM

Delhi News Live Update: आइसलैंड के विदेश मंत्री बजरनी बेनेडिक्टसन दिल्ली पहुंचे.

07:07 AM

Delhi News Live Update: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो युवक को गोली मार दी. घायलों को पास के शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. घायल को बेहतर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

Trending news