Delhi NCR Live News: महंगी सब्जियों पर राहुल गांधी ने कसा तंज- 9 साल का एक सवाल, आखिर किसका है ये अमृतकाल?
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1757922

Delhi NCR Live News: महंगी सब्जियों पर राहुल गांधी ने कसा तंज- 9 साल का एक सवाल, आखिर किसका है ये अमृतकाल?

Tomato Price Hike: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जियों के आसमान छूते दामों को लेकर आज केंद्र सरकार पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया- पूंजीपतियों की संपत्ति बढ़ाने और जनता से टैक्स वसूल करने में व्यस्त भाजपा सरकार गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को भूल ही गई. युवा बेरोजगार हैं, रोजगार है तो आय कम और महंगाई से बचत खत्म, गरीब खाने को तड़प रहे हैं, मध्यमवर्ग बचाने को तरस रहा है. कांग्रेसशासित राज्यों में हमने महंगाई से राहत के लिए गैस के दाम घटाए, आर्थिक सहायता के लिए गरीबों के खातों में पैसे डाले. नफरत मिटाने, महंगाई, बेरोजगारी हटाने और समानता लाने का प्रण है भारत जोड़ो यात्रा. भाजपा को जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने नहीं देंगे. 9 साल का एक ही सवाल है! आखिर किसका है ये अमृतकाल?

Delhi NCR Live News: महंगी सब्जियों पर राहुल गांधी ने कसा तंज- 9 साल का एक सवाल, आखिर किसका है ये अमृतकाल?
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

28 June 2023
23:16 PM

Bakrid 2023: ईद-उल-अजहा के अवसर पर इंडिया गेट पर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम  

22:08 PM

हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद ने की अपील- शांति बनाए रखें, हम अपनी लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ेंगे

21:00 PM

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल यमुनानगर जगाधरी अनाज मंडी में करेंगे एक रैली को संबोधित.

20:10 PM

बकरीद के मौके पर दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट, दंगा ग्रस्त इलाकों में सुरक्षा के किए इंताम 
बकरीद को लेकर राजधानी दिल्ली के दंगा ग्रस्त इलाकों में दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए हैं .

 

18:58 PM

सब्जियों के बढ़ते दाम पर बोले राहुल गांधी, जनता के मुद्दों से नहीं हटाने देंगे ध्यान 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जियों के आसमान छूते दामों को लेकर आज केंद्र सरकार पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया- पूंजीपतियों की संपत्ति बढ़ाने और जनता से टैक्स वसूल करने में व्यस्त भाजपा सरकार गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को भूल ही गई. युवा बेरोजगार हैं, रोजगार है तो आय कम और महंगाई से बचत खत्म, गरीब खाने को तड़प रहे हैं, मध्यमवर्ग बचाने को तरस रहा है. कांग्रेसशासित राज्यों में हमने महंगाई से राहत के लिए गैस के दाम घटाए, आर्थिक सहायता के लिए गरीबों के खातों में पैसे डाले. नफरत मिटाने, महंगाई, बेरोजगारी हटाने और समानता लाने का प्रण है भारत जोड़ो यात्रा. भाजपा को जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने नहीं देंगे. 9 साल का एक ही सवाल है! आखिर किसका है ये अमृतकाल?

18:01 PM

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग 

17:29 PM

Bakra Eid 2023: बकरीद के मौके पर 29 जून को खुले रहेंगे दिल्ली के सभी बाजार

29 जून गुरुवार को धूमधाम से ईद-उल-अजहा (बकरीद) मनाई जाएगी. मुसलमानों के इस त्योहार पर छुट्टी को लेकर दिल्ली के बाजारों और इंडस्ट्रियल एरिया में असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. इस पर चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) ने सभी मार्केट एसोसिएशन्स और इंडस्ट्रियल एरिया के प्रतिनिधियों से बात करके बयान जारी किया है. दिल्ली के किसी भी बाजार के व्यापारी संगठनों ने बकरीद पर छुट्टी नहीं रखने का निर्णय लिया है.

16:15 PM

Sakshi Murder Case Update:  रोहिणी कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 640 पेज की चार्जशीट 

 साक्षी मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने रोहिणी कोर्ट में 640 पेज की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें आरोपी साहिल पर हत्या का आरोप दर्ज है. चार्जशीट के मुताबिक साहिल और साक्षी दोनो एक दूसरे को पहले से जानते थे. 27 मई को आरोपी साहिल और साक्षी के बीच शाम के वक्त किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी ने बदला लेने की ठान ली थी. 28 तारीख को जब साक्षी सुलभ शौचालय की तरफ जा रही थी. तभी आरोपी साहिल ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और पत्थर से भी वार किया. 

16:02 PM

दिल्ली के पुरानी नागल गांव में 700 मीटर दूर से पानी लाने को मजबूर लोग 

दिल्ली के पुरानी नागल इलाके का ये मामला है. जहां लोग 700 मीटर दूर से पीने का पानी भरकर लेकर आते हैं. एक पैर पर खड़े होकर और हाथ जोड़कर प्रोटेस्ट करते हैं यह लोग पुरानी नागल गांव के हैं इन लोगों का कहना है कि उन्होंने कभी अपने घर टूटी में मीठा पानी आते नहीं देखा. गांव में जल बोर्ड की पाइप लाइन तो बिछी हुई है लेकिन उस पाइप लाइन में पानी आज तक नहीं आया. 

15:45 PM

Uniform Civil Code का AAP करती है समर्थन, कही ये बात 

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान सामने आया है. राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा है कि सैद्धांतिक रूप से आम आदमी पार्टी UCC का समर्थन करती है, संविधान का आर्टिकल 44 भी इसका समर्थन करता है। आर्टिकल 44 कहता है कि UCC होना चाहिए लेकिन ये मुद्दा सभी धर्म संप्रदाय से जुड़ा मुद्दा है लेकिन स्टेक होल्डर्स से आम सहमति बनानी चाहिए. 

15:39 PM

मनी लॉड्रिंग केस में सुपरटेक के डायरेक्ट RK Arora को पटियाला हाउस कोर्ट में हुए पेश 

ED Aressted Supertech Owner: ED ने सुपरटेक के डायरेक्टर आर के अरोड़ा (Supertech Director RK Arora) को मनी लॉड्रिग मामले में कल गिरफ्तार किया. आज आरके अरोड़ा को ED पटियाला हाउस कोर्ट पेश करने के लिए पहुंची है. 

 

Trending news