Delhi NCR Live Update: सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई
Advertisement

Delhi NCR Live Update: सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

Delhi NCR Live Update: सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई.

Delhi NCR Live Update: सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना शास्त्री पार्क अंतर्गत जीटी रोड बस अड्डे की और जाते हुए सड़क किनारे खड़ी हुई छोटा हाथी गाड़ी में देर रात 2 बजे पीछे से आ रही तेज रफ्तार थार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद थार सवार कार ले कर फरार हो गए. नाम सोहन उम्र (27) जोकि उस समय अपनी छोटा हाथी गाड़ी में बैठे हुए थे, वह बुरी तरह घायल हो गए. घायल सोहन को तुरंत पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और गुरुतेग बहादुर हॉस्पिटल की मोर्चरी पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

18 August 2023
14:50 PM

नूंह बुलडोजर मामले में आज हरियाणा सरकार हाईकोर्ट में जवाब दाखिल करेगी

14:06 PM

डिप्टी स्पीकर महोदय ने सदन की कार्यवाही 2 बजकर 30 मिनट बजे तक के लिए स्थगित की

 

13:10 PM

दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली से मुंबई की उड़ान में यौन उत्पीड़न की कथित घटना पर दिल्ली पुलिस और डीजीसीए को नोटिस जारी किया.

12:23 PM

हरियाणा से विधायक गोपाल कांडा अपने भाई गोविंद कांडा के साथ आज ED दफ्तर पूछताछ के लिये पहुंचे.

11:45 AM

फ्लाइट में बम मिलने की सूचना
दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की काल GMR कॉल सेंटर में सुबह 8 बजकर 53 मिनट पर फ्लाइट में बम होने की कॉल की गई. विस्तारा की दिल्ली मुम्बई फ्लाइट में बम की कॉल सभी यात्रियों को फ्लाइट से बाहर निकाला गया. फ्लाइट की जांच की जा रही है.

11:00 AM

बिजली कंपनी में काम करने वाले एक लाइन मैन कर्ण सिंह की ड्यूटी के दौरान खम्बे से नीचे गिरकर मौत हो गई.

 

10:28 AM

लोगों को राक्षस बताने वाले को कांग्रेस ने दी बड़ी पदवी
हिंदुस्तान के लोगों को राक्षस कहने वाले कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश का प्रभारी बनाकर बड़ा तोहफा दिया है. लोगों को राक्षस बताने वाली मानसिकता पर कांग्रेस ने लगाई अपनी मोहर

10:01 AM

मंदिर गई महिला के घर में हुई चोरी
दिल्ली कैंट सुब्रतो पार्क पुलिस ने चोरी की वरदाता का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने चोरो से रिवॉल्वर, नगदी, सोना और 36 गोलियां बरामद की हैं. घटना 8 अगस्त की है. डिफेन्स कर्नल की पत्नि मन्दिर दर्शन करने गईं थी. 2 घंटे बाद वापिस लौटी तो घर का ताला टुटा हुआ मिला. 

09:24 AM

JNU छात्र संघ अध्यक्ष आई सी घोष एवं अन्य के ऊपर जे एन यु प्रशासन ने लगाया दस हजार का जुर्माना. वार्डन के साथ बड्सलुकी का है आरोप.

 

08:37 AM

दिल्ली दंगों की व्यापक साजिश के आरोप में UAPA के तहत मुकदमा झेल रहे उमर खालिद की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा.

08:36 AM

नुहं में हिंसा के बाद मुस्लिम समुदाय के सामाजिक आर्थिक बहिष्कार के आव्हान को लेकर दायर याचिका पर SC सुनवाई करेगा.

08:35 AM

गुरुग्राम- डीटीपी विभाग का अवैध निर्माण पर चलेगा पीला पंजा

गुरुग्राम के लगभग 200 से ज्यादा अवैध निर्माण की लिस्ट तैयार, डीटीपी विभाग की तरफ से आज से शुरू होंगी कार्रवाई.

08:32 AM

प्रदेश के लिपिक लोटे काम पर,आशा वर्करों की हड़ताल जारी

हरियाणा में लिपिकों की एक माह से भी अधिक समय से चल रही हड़ताल,सरकार साथ हुई स्कारात्मक बातचीत के बात फिलहाल तीन महीने के लिए स्थगित कर दी गई हैं, लेकिन फिलहाल अब भी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत आशा वर्कर्स हड़ताल पर हैं अपनी मांगो को लेकर

07:52 AM

थार ने मारी छोटी हाथी में टक्कर

उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना शास्त्री पार्क अंतर्गत जीटी रोड बस अड्डे की और जाते हुए सड़क किनारे खड़ी हुई छोटा हाथी गाड़ी में देर रात 2 बजे पीछे से आ रही तेज रफ्तार थार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद थार सवार कार ले कर फरार हो गए. नाम सोहन उम्र (27) जोकि उस समय अपनी छोटा हाथी गाड़ी में बैठे हुए थे, वह बुरी तरह घायल हो गए. घायल सोहन को तुरंत पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और गुरुतेग बहादुर हॉस्पिटल की मोर्चरी पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

Trending news