Delhi NCR Live Update: सोनीपत में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों में रोष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1857613

Delhi NCR Live Update: सोनीपत में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों में रोष

Delhi NCR Live Update: राई विधानसभा क्षेत्र के गांव नाहरी में पूर्व सरपंच से सुनील की हत्या मामले को लेकर ग्रामीणों ने दिल्ली रोड पर जाम लगा दिया.  परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की उठा रहे हैं मांग. पुलिस ने मृतक सुनील की पत्नी मीना देवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया.

Delhi NCR Live Update: सोनीपत में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों में रोष
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

06 September 2023
11:47 AM

ऑटो मार्किट का मामला फिर पहुंचा हाईकोर्ट

बहादुरगढ़ में ऑटो मार्किट का मामला एक बार फिर से हाईकोर्ट पहुंच चुका है। दुकानदारों को कहना है कि उनकी याचिका स्वीकार हो गई है और जल्द ही तारीख मिल जाएगी जिसके बाद उनकी सुनवाई कोर्ट में शुरू होगी. दरअसल मामला बहादुरगढ़ शहर के नजफगढ़ और झज्जर रोड़ पर काम करने वाले ऑटो दुकानदारों का है। जब ऑटो मार्किट में दुकानें अलॉट की गई तो इन दोनों सड़कों पर काम कर रहे दुकानदारों को छोड़ दिया गया.

09:36 AM

दिल्ली में जन्माष्टमी की तैयारी, मन्दिर सजकर तैयार

राजधानी दिल्ली में जन्माष्टमी के लिए मन्दिर सजकर तैयार हो गये है. मन्दिर को खूब सुंदर लाइटों से सजाया गया है. मन्दिरों में भजन और झाकियों को बनाया गया है. दिल्ली कैंट सदर बाजार में सनातन धर्म मंदिर की बड़ी सुंदर मालाओं से सजावट की गईं है वही दिल्ली कैंट के इलाके नारायणा मे 1000 वर्ष से भी अधिक हिंगलाज माता मन्दिर मे भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी पर सुन्दर झाकिया बनाई गईं है.

08:32 AM

संगम विहार तीन मंजिला इमारत मे लगी भयंकर आग

संगम विहार मे एक तीन मंजिला इमारत मे भयंकर आग लग गई. रात लगभग 10.30 बजे की ये घटना है. आग लगने के बाद पुलिस और फायर विभाग को सुचना दी गयी. फायर की पांच गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंचकर आग बुझाने और इमारत मे फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.

Trending news