Delhi NCR Live Update: दिल्ली को लोगों को सीएम केजरीवाल देंगे सौगात, करेंगे सड़क का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1838797

Delhi NCR Live Update: दिल्ली को लोगों को सीएम केजरीवाल देंगे सौगात, करेंगे सड़क का उद्घाटन

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के लोगों को सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सौगात देने जा रहे हैं. सीएम केजरीवाल आज विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सड़क की सौगात देंगे.

Delhi NCR Live Update: दिल्ली को लोगों को सीएम केजरीवाल देंगे सौगात, करेंगे सड़क का उद्घाटन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के लोगों को सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सौगात देने जा रहे हैं. सीएम केजरीवाल आज विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सड़क की सौगात देंगे. ओम विहार इलाके में सड़क का उद्घाटन करेंगे. वहीं कल यानी बुधवार को द्वारका के दशरथपुरी के लोगों को सौगात दी थी.

24 August 2023
14:09 PM

पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश से आई महिला
सीमा हैदर के बाद अब बांग्लादेश से अपने 1 साल के बेटे के साथ आई है. उसने अपने हिंदुस्तानी पति पर आरोप लगाया है कि उसने मुस्लिम धर्म अपनाया था और सानिया अख्तर से निकाह किया.

 

13:27 PM

JE और AE कर रहे प्रदर्शन
दिल्ली नगर निगम में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले जोनल इंजीनियर निगम ने सेवा समाप्त करने के विरोध में नाराज निगम के JE, AE प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

12:58 PM

मांगों को लेकर कृषि मंत्री के आवास पर पहुंचे किसान
अखिल भारतीय किसान सभा हरियाणा के आह्वान पर प्रदेशभर के किसान अपनी 14 सूत्रीय मांगों को लेकर बुधवार को भिवानी में उपायुक्त कार्यालय एकत्रित हुए और बकाया बीमा क्लेम, मुआवजा, बाढ़ सूखे के मुआवजे, नहरों में पानी व पर्याप्त बिजली व अन्य मांगों को लेकर शहर में प्रदर्शन करते हुए कृषि मंत्री के आवास पर पहुंचे और कृषि मंत्री के आवास का घेराव किया. 

 

12:25 PM

भारतीय कुश्ती संघ की सदस्यता सस्पेंड
United World Wrestling federation ने चुनाव न होने की वजह से भारतीय कुश्ती संघ की सदस्यता को सस्पेंड किया. United World Wrestling federation ने 30 मई को भारतीय कुश्ती संघ को पत्र लिखा था. पत्र के जरिये विश्व कुश्ती संघ ने चेतावनी दी थी कि अगलें 45 दिन में भारतीय कुश्ती संघ का चुनाव सम्पन्न हो जाना चाहिए. ये मियाद 15 जुलाई तक थी.

12:09 PM

कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़
नोएडा पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर का खुलासा किया. इस दौरान पुलिस ने 46 युवक और 38 युवतियां गिरफ्तार की हैं. साथ ही 150 कंप्यूटर, 20 लाख कैश सहित अन्य माल बरामद किया है.

11:31 AM

बस में महिला से दुष्कर्म
दिल्ली में एक बस कंडक्टर ने अपने दोस्तों के साथ मिलके एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाई. ये मामला बेहद खौफनाक और शर्मनाक है. मामले में सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने हेतु दिल्ली पुलिस और DTC को नोटिस जारी कर के जवाब मांगा है.

10:05 AM

चंद्रयान 3 मिशन की कामयाबी को लेकर सोनिया गांधी ने ISRO चेयरमैन एस सोमनाथ को लिखा बधाई पत्र

10:04 AM

नूंह जिले के तावडू के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में होगा जी-20 सम्मेलन।

नूंह जिले में आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में जी-20 सम्मेलन होने जा रहा है. इस सम्मेलन की जानकारी नूंह डीसी धीरेंद्र खडग़टा ने दी. उन्होंने बताया कि जी-20 की भारत मेजबानी कर रहा है इसके विभिन्न सम्मेलन भारत के अलग-अलग देश में हो रहे हैं.

10:01 AM

रोवर की पहली तस्वीर
रैंप पर लैंडर से बाहर आते रोवर की पहली तस्वीर आई सामने,  INSPACe के अध्यक्ष पवन के गोयनका ने ट्वीट किया.fallback

09:56 AM

राहुल गांधी ने बंगला लेने से किया मना
राहुल गांधी ने अपना पुराना बंगला 12 तुगलक लेन लेने से औपचारिक रूप से मना किया. हाउसिंग कमिटी को जवाब दे कर उन्होंने कहा कि वो अब अपना पुराना बंगला नहीं लेना चाहते. फिलहाल दो तीन घरों के विकल्प उनके पास हैं, जिसमें से किसी एक को जल्द ही फाइनल किया जाएगा. हाल ही में राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ 7 सफदरजंग लेन स्तिथ बंगला देखने गए थे.

09:11 AM

नूंह पुलिस को मिली एक और बड़ी कामयाबी
निरीक्षक विमल, प्रबंधक थाना साइबर क्राइम नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने नूंह हिंसा के मामले में संलिप्त आरोपी ओसामा उर्फ पहलवान निवासी फिरोजपुर नमक (नूंह) को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. 

 

08:20 AM

विधानसभा सत्र के मुद्दों किरण चौधरी की PC
कांग्रेस नेता किरण चौधरी आज 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. किरण चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चंडीगढ़ में होगी. विधानसभा सत्र के मुद्दों समेत कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत करेंगी.

08:19 AM

मानसून सत्र से पहले कांग्रेस बनाएगी रणनीति 
सत्र से पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज यानी गुरुवार शाम को होगी. यह बैठक नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में होगी. बैठक में कांग्रेस मानसून सत्र  रणनीति बनाएगी.

 

08:17 AM

आज शाम 5 बजे होगी विधायक दल की बैठक
हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. यह बैठक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में होगी. विधायक दल की बैठक शाम 5 बजे होगी. इसमें मॉनसून सत्र की रणनीति पर चर्चा होगी. वहीं यह बैठक ससंदीय कार्य मंत्री कंवरपाल गुर्जर के आवास पर होगी.

 

08:03 AM

सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे उद्घाटन
दिल्ली के लोगों को सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सौगात देने जा रहे हैं. सीएम केजरीवाल आज विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सड़क की सौगात देंगे. ओम विहार इलाके में सड़क का उद्घाटन करेंगे. वहीं कल यानी बुधवार को द्वारका के दशरथपुरी के लोगों को सौगात दी थी.

Trending news