Delhi NCR Live Update: कांग्रेस सांसद ने उठाया सवाल, संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर सिर्फ कमल क्यों
Advertisement

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस सांसद ने उठाया सवाल, संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर सिर्फ कमल क्यों

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस सांसद ने कहा कि संसद एक तरफा पक्षपातपूर्ण बात है. इन खबरों के बीच कि सत्तारूढ़ पार्टी का चुनाव चिन्ह 'कमल' संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर मुद्रित किया जा रहा है.

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस सांसद ने उठाया सवाल, संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर सिर्फ कमल क्यों
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस सांसद ने कहा कि संसद एक तरफा पक्षपातपूर्ण बात है. इन खबरों के बीच कि सत्तारूढ़ पार्टी का चुनाव चिन्ह 'कमल' संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर मुद्रित किया जा रहा है. लोकसभा में कांग्रेस के सचेतक मनिकम टैगोर ने सवाल किया कि 'कमल' क्यों जोड़ा जा रहा है, बाघ नहीं या मोर क्यों नहीं, वो भी हमारे राष्ट्रीय पशु और राष्ट्रीय पक्षी हैं.

13 September 2023
14:34 PM

बेखौफ दबंगों की गुंडई
नोएडा में बिल का भुगतान मांगने पर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ गुंडों ने जमकर मारपीट की, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मारपीट

14:02 PM

फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल से बच्चा चोरी होने के घटना के बाद गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

13:26 PM

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना. उदयनिधि स्टालिन के बयान पर कांग्रेस पार्टी की चुप्पी अपने आप में बहुत कुछ कहती है.

12:54 PM

दिल्ली पुलिस के कर्मियों के साथ डिनर करेंगे पीएम मोदी
जी 20 मे बेहतरीन ड्यूटी देने के बाद दिल्ली पुलिस कर्मियों के साथ पीएम मोदी डिनर करेंगे. तकरीबन 450 दिल्ली पुलिस के स्टाफ के साथ 16 सितंबर को पीएम मोदी डिनर करेंगे. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने हर जिले से उन पुलिसकर्मियों के नाम मांगे है, जिन्होंने G-20 में बेहतरीन काम किया है. ये डिनर ITPO में होगा.

 

12:08 PM

दिल्ली HC ने आबकारी नीति मामले में आरोपी अमनदीप ढल को उनकी मां और बहन की मिलने की इजाजत दी.

11:53 AM

हरियाणा हाई पावर परचेज कमेटी UPDATE मुख्यमंत्री हरियाणा निवास पहुंच चुके हैं. कुछ ही देर में मीटिंग शुरू हो जाएगी.

11:08 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को पूरे देश में शुरू होगी विश्वकर्मा योजना पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में बनाए गए इंडिया इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर से करेंगे लॉन्च 

10:24 AM

सोनीपत के गोहाना में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या

 

10:03 AM

करोड़ों रुपये का कर्जा होने पर दिल्ली में बिल्डर ने खुद पर ही चलवाई थी गोली

09:21 AM

उत्तर प्रदेश सरकार में एमएलसी ने अश्लील वीडियो कॉल कर फसाने की जांच के लिए कराया मुकदमा दर्ज.

09:06 AM

अंबाला में ट्रेन के आगे कूदकर किसान ने दी जान

08:18 AM

फतेहाबाद में आवारा पशुओं का आतंक
शहर के जगजीवनपुरा क्षेत्र में घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर आवारा पशु ने हमला किया. इस घटना में बाल-बाल बच्चे की जान बची. पास के ही एक दुकानदार ने बच्चे को बचाया. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

08:17 AM

राजौरी में चल रहा एनकाउंटर
राजौरी के भंभेल नरलाह इलाके में कल देर शाम से चल रहा एनकाउंटर लगातार जारी है. इस एनकाउंटर में अबतक एक आतंकी मारा गया है, जबकि दो से लेकर तीन आतंकी अभी भी इस इलाके में छिपे हैं, जिनके साथ गोलियों का तबादला जारी है. इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है, वहीं तीन सुरक्षा बल के जवान घायल हैं.

08:15 AM

फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से चोरी हुआ नवजात शिशु 12 घंटे में किया बरामद

 

07:41 AM

संसद कर्मचारियों की ड्रेस पर कांग्रेस ने उठाया सवाल
कांग्रेस सांसद ने कहा कि संसद एक तरफा पक्षपातपूर्ण बात है. इन खबरों के बीच कि सत्तारूढ़ पार्टी का चुनाव चिन्ह 'कमल' संसद कर्मचारियों की नई वर्दी पर मुद्रित किया जा रहा है. लोकसभा में कांग्रेस के सचेतक मनिकम टैगोर ने सवाल किया कि 'कमल' क्यों जोड़ा जा रहा है, बाघ नहीं या मोर क्यों नहीं, वो भी हमारे राष्ट्रीय पशु और राष्ट्रीय पक्षी हैं.

Trending news