Delhi NCR Live Update: बिहार के बाद अब दिल्ली में धीरेंद्र शास्त्री के सारथी बने मनोज तिवारी, कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1768351

Delhi NCR Live Update: बिहार के बाद अब दिल्ली में धीरेंद्र शास्त्री के सारथी बने मनोज तिवारी, कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Delhi NCR Live Update: बिहार के बाद अब दिल्ली में धीरेंद्र शास्त्री के सारथी बने मनोज तिवारी, कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: Delhi- NCR Haryana की तमाम बड़ी खबरों को पढ़ने, जानने और समझने के लिए बने रहिए Zee Delhi NCR के लाइव अपडेट पेज पर. यह लाइव अपडेट राजधानी दिल्ली और हरियाणा की तमाम खबरों से आपको रूबरू कराती है. साथ ही देश और दुनिया की घटनाक्रमों की पल-पल की अपडेट आपतक पहुंचाती है. यहां आपको राजनीति, खेल, समसामयिक मुद्दों की जानकारी हर पल मिलती रहेगी. 

 

06 July 2023
23:54 PM

लाजपत नगर
लाजपत नगर ब्लास्ट मामले में 27 साल बाद चार दोषियों की उम्रकैद की सज़ा मुकर्रर करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने ट्रायल कोर्ट से इस केस को लेकर फैसला आने में हुई देरी पर नाराजगी जाहिर की.

23:17 PM

निर्मानाधीन नाले में गिरकर शख्स हुआ घायल, लोगों ने निकाला वरना होता कोई बड़ा हादसा

 

22:57 PM

सोनीपत में मर्डर
सोनीपत के मोहाना थाना के अंतर्गत गांव भटाना-जाफराबाद में जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने अपने ताऊ को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया है. मौके से आरोपी फरार हो गया है.वहीं मोहाना थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई टीमें गठित कर दी है.

 

21:34 PM

इंस्पेक्टर के कार में चोरी

दिल्ली के साकेत कोर्ट में पार्किंग से दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की कार से एक ग्लॉक पिस्टल,10 कारतूस और वायरलेस सेट 3 जुलाई को चोरी हुआ था. दिल्ली पुलिस ने 600 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच के बाद आरोपी सागर उर्फ सचिन को 5 जुलाई को संगम विहार से गिरफ्तार किया. उसने अंबेडकर नगर के नाले में चोरी किया सामान फेंक दिया था. जो पुलिस ने बरामद कर लिया हैआरोपी पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.

21:26 PM

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल

अगल कल HC दोषी ठहराए जाने के फैसले(conviction) पर भी स्टे दे देता है तो राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने का रास्ता साफ हो सकता है.
20:35 PM

DTC बस से टक्कर के बाद इको गाड़ी के सवार घायल

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना ज्योति नगर के अंतर्गत गोल चक्कर के फ्लाई ओवर की मेन सड़क पर उस समय एक भीषण हादसा हो गया जब एक इको वैन बेलेन्स बिगड़ा और डिवाइडर से टकरा गई दूसरी साइड से आ रही डीटीसी बस से जा टकराई इस भीषण टक्कर में इको वैन में बैठी सवारियां घायल हो गई जिनमें 3 लोगों की मौत हो गई आपको बताते चलें कि डीटीसी बस भजनपुरा से नंद नगरी की तरफ जा रही थी दूसरी साइड से इको वेन आ रही थी इस इको वैन में 11 सवारियां बैठी हुई थी तभी यह इको वेन डिवाइडर को टकरा गई दूसरी तरफ डीटीसी बस से जा टकराई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल भी हो गए घायल लोगों को GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के चलते सड़क पर जाम लगा लग गया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनका इलाज किया जा रहा है.

20:29 PM
विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार
 
यमुनानगर विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने छछरौली अनाज मंडी मार्केट कमेटी के ऑक्शन रिकॉर्डर मलकीत सिंह को 30 हजार रूपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. स्टेट विजिलेंस की टीम ने यह कार्रवाई प्रताप नगर के आढ़ती गुरचांद की शिकायत पर की है. विजिलेंस इंस्पेक्टर ने बताया कि ऑक्शन रिकॉर्डर मलकीत आढ़ती से लाइसेंस रिवेन्यू की एवज में 50 हजार रुपये की मांग कर रहा था, लेकिन 30 हजार रूपये में डील फाइनल हुई. विजिलेंस की टीम ने आढ़ती के साथ मिलकर मलकीत सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने का एक जाल बिछाया, जिसमें स्टेट विजिलेंस की टीम कामयाब हुई.
19:31 PM

तीस हजार कोर्ट गोलीबारी, तीन गिरफ्तार 

तीस हजारी कोर्ट परिसर में वकील गुटों के बीच पत्थरबाजी और फायरिंग मामला दिल्ली पुलिस ने 3 वकीलों अमन सिंह, रवि गुप्ता और सचिन सांगवान को गिरफ्तार किया तीनों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने गिरफ्तार तीन वकीलों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा पुलिस ने दंगा फैलाने और हत्या की कोशिश में केस दर्ज किया था.

19:02 PM

जालसाजों का भंडाफोड़
उत्तर पूर्वी दिल्ली की साइबर टीम ने एक जालसाज गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की साइबर सेल ने इन आरोपियों के कब्जे से 7 मोबाइल फोन 10 सिम कार्ड 7 एटीएम कार्ड 11 चेक बुक और एक पासबुक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार इन साइबर ठगों ने पिछले 6 महीनों में 50 से अधिक लोगों को धोखा दिया और करीब 1,94,/000 की धोखाधड़ी भी की गई उत्तर पूर्व जिले की साइबर सेल को एक शिकायत प्राप्त हुई थी.

 

18:00 PM

साल 1996 में हुआ था ब्लास्ट

साल 1996 मे दिल्ली के लाजपत नगर में हुए बम ब्लास्ट के 27 साल बाद ,सुप्रीम कोर्ट ने इस केस चार दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने अपने फैसले में ये साफ किया है कि इन चारों को आगे चलकर सजा में रियायत नहीं मिलेगी. 

17:46 PM

साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर में गिरी निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत, कई मजदूरों की दबने की आशंका

 

17:27 PM
मनोज तिवारी
बाबा बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर के एक बार फिर सारथी बने सांसद मनोज तिवारी पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में आयोजित की जाने वाली हनुमंत कथा में बाबा बागेश्वर शास्त्री एक बार फिर बाबा बागेश्वर की गाड़ी चलाकर कथा स्थल पर पहुंचे.
17:10 PM

50 हजार से ज्यादा की उमड़ी भीड़
बाबा बागेश्वर धाम सरकार के हनुमान कथा में लोगों की भीड़ उमड़ी है . आयोजकों का दावा है कि तकरीबन 50 हजार लोग हनुमान कथा सुनने के किए पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड में पहुंच चुके हैं. कथा के आयोजन की पूरी तैयारी हो गई है, बाबा बागेश्वर धाम सरकार किसी भी वक्त कथा स्थल तक पहुंच सकते हैं.

 

16:05 PM

युवाओं को सरकार ने बेरोजगार कर दिया तो शादी कहां से होगी- प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता
आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने अविवाहित लोगों को पेंशन देने की घोषणा पर बयान सामने आया. उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों को बेरोजगार कर दिया, किसान का हाल बेहाल कर दिया, तो शादी कहां से होगी. ढाई हजार में क्या गुजारा हो सकता है. पूरी दुनिया की लड़कियां हरियाणा के लड़कों से शादी करना चाहती है, लेकिन सरकार ने युवाओं को इस लायक नहीं छोड़ा. 

 

15:34 PM

करंट लगने से युवक की मौत
सिरसपुर में नर्सरी में काम करने वाले की करंट लगने से हुई मौत बताया जा रहा है कि सुबह 9:00 बजे प्रताप नर्सरी में काम करने वाले व्यक्ति को करंट लगने से मौत हुई. दिल्ली में दो दिन से हो रही बरसात के कारण नर्सरी के अंदर जो लापरवाही से खुली तारें छोड़ रखी थी, उससे उसमें काम करने वाले एक मजदूर की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची बादली थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

 

15:27 PM

सिसोदिया ने किया HC का रूख
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिल्ली उच्च न्यायालय के उस आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, जिसमें दिल्ली सरकार की नई नीति से संबंधित सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया गया था.

15:25 PM

दिल्ली में हादसा
बेकाबू eco कार डिवाइडर तोड़कर dtc बस से टकरा गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका GTB अस्पताल में इलाज चल रहा है दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ है.

Trending news