Delhi Ncr Live Update: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर BJP अलर्ट, बच्चों को वितरित किए स्कूल बैग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1905308

Delhi Ncr Live Update: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर BJP अलर्ट, बच्चों को वितरित किए स्कूल बैग

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.  

Delhi Ncr Live Update: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर BJP अलर्ट, बच्चों को वितरित किए स्कूल बैग
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

08 October 2023
14:06 PM

भारतीय सेना के नाम पर की लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

13:33 PM

हरियाणा कृषि विकास मेले में पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़
हरियाणा कृषि विकास मेला आज मंच पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मेले में लगाई गई स्टॉल का अवलोकन किया.

 

12:25 PM

प्रतिदिन 2,000 टन मलबे का निस्तारण होगा
प्लांट सिविल लाइंस, पहाड़गंज, करोल बाग सहित छह क्षेत्रों को आपूर्ति करेगा. सी एंड डी प्लांट में प्रतिदिन 2,000 टन मलबे का निस्तारण होगा. यह एमसीडी का चौथा CandD वेस्ट प्लांट है. शास्त्री पांर्क, बक्करवाला, रानीखेड़ा में चल रहे हैं.

12:17 PM

सीएम अरविंद केजरीवाल ने C and D प्लांट का शुभारंभ किया.

12:04 PM

दिनेश अरोड़ा को ED ने भेजा समन
दिल्ली शराब घोटाले मामले में ED ने सोमवार को दिनेश अरोड़ा को पूछताछ के लिए समन भेजा है. ED का अप्रूवर दिनेश अरोड़ा है. सोमवार को Sanjay Singh से सामना करवाया जाएगा. सोमवार को सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी से भी ED ऑफिस में दिनेश अरोड़ा का सामना करवाया जायेगा.

11:04 AM

सड़ी गली अवस्था में शव
दिल्ली के वेस्ट जिले इंद्रपुरी थाने इलाके खंडर में 23 साल के व्यक्ति का सड़ी गली अवस्था में शव मिला है. आस पास में दुर्गंध आने की सुचना 7 अक्टूबर को इंद्रपुरी पुलिस को दी गई थी. पुलिस को मृतक की पहचान जांच के दौरान मृतक का नाम चंदन है. उम्र लगभग 23 वर्ष के रूप में हुई पुलिस ने चंदन के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

09:33 AM

भाजपा छोटे-छोटे कार्यक्रमों के तहत जनसंपर्क अभियान में जुटी, पूर्व विधायक ने बच्चों को किया स्कूल बैग वितरण

 

Trending news