Delhi NCR Live Update: मिजोरम के रास्ते दिल्ली लाए 5 करोड़ के ड्रग्स, पुलिस ने 3 म्यांमार नागरिकों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2187981

Delhi NCR Live Update: मिजोरम के रास्ते दिल्ली लाए 5 करोड़ के ड्रग्स, पुलिस ने 3 म्यांमार नागरिकों को किया गिरफ्तार

Delhi NCR Live Update: दिल्ली पुलिस ने मायांमार से मिजोरम के रास्ते 5 करोड़ के ड्रग्स लाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी मूल रूप से मायांमार के रहने वाले हैं, लेकिन शर्णार्थी बनकर दिल्ली में रह रहे थे.

Delhi NCR Live Update: मिजोरम के रास्ते दिल्ली लाए 5 करोड़ के ड्रग्स, पुलिस ने 3 म्यांमार नागरिकों को किया गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए तिहाड़ जेल जाएंगे. कल भगवंत मान ने सीएम केजरीवाल से मिलने का समय मांगा था. मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बाबत तिहाड़ जेल को चिट्ठी लिखी है.

04 April 2024
18:13 PM

Delhi News: म्यांमार नागरिकों को 15 करोड़ की ड्रग्स के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल ने ड्रग तस्कर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया. ये आरोपी मूलतः म्यांमार के निवासी हैं. चाय के पैकेट में मिजोरम के रास्ते दिल्ली ड्रग सप्लाई करते थे. इस मामले में पुलिस टीम ने करीब 5 करोड़ कीमत की 1.016 किलो ड्रग बरामद की है.

17:48 PM

Aam Admi Party: अपमानजनक पोस्टर पर भाजपा के खिलाफ कश्मीरी गेट स्थित राज्य चुनाव कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई शिकायत
Delhi:
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कथित अपमानजनक पोस्टर पर भाजपा के खिलाफ कश्मीरी गेट स्थित राज्य चुनाव कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, भाजपा ने पूरी दिल्ली में कई आपत्तिजनक पोस्टर्स लगाए हैं. हमने और हमारी लीगल टीम ने 6 दिन पहले इन आपत्तिजनक होर्डिंग्स के खिलाफ शिकायत की थी और आज हम CEO दिल्ली से मिलकर आए हैं. ये हमारे लिए चिंता का विषय है कि 6 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक भाजपा के आपत्तिजनक पोस्टर्स और होर्डिंग्स पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 6 दिन में यदि कुछ पोस्टर्स और होर्डिंग्स के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो बड़ी समस्याओं का क्या होगा.

15:54 PM

K. Kavitha: के कविता की अंतरिम जमानत याचिका पर कोर्ट ने आदेश रखा सुरक्षित
Rouse Avenue Court:
राऊज एवेन्यु कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद के कविता की अंतरिम जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा. कोर्ट 8 अप्रैल को आदेश सुनाएगा. के कविता की नियमित जमानत याचिका पर राउज एवेन्यु कोर्ट 20 अप्रैल को सुनवाई करेगा. वहीं ED की ओर से वकील जोएब हुसैन ने दलील रखी रखते हुए कहा कि इस केस में जांच अभी जारी है. जांच अहम मोड़ पर है. अभी के कविता को किसी भी तरह की कोई भी राहत, केस की जांच को प्रभावित कर सकती है.  PMLA के तहत जमानत में महिलाओं को मिली छूट उस महिला पर लागू नहीं हो सकती, जो इतनी बड़ी हैसियत की राजनेता हो. के कविता न केवल रिश्वत की रकम के प्रबंध में शामिल रही है, बल्कि इंडोस्पिरिट के जरिये वो लाभार्थी भी है. इस बात की पुष्टि के लिए हमारे पास बयान के अलावा व्हाट्सएप चैट और दूसरे सबूत भी है. के कविता ने सबूतों को खत्म करने के शामिल रही है. उन्होंने अपने मोबाइल फोन से डेटा को खत्म कर दिया. इस केस में गवाहों को अपने बयान बदलने के लिए दबाव बनाया गया है. कविता की ओर से अपने सीए पर बयान बदलने के लिए दबाव बनाया गया।और भी कई लोग है, जिन पर कविता ने अपने बयान बदलने के लिए दबाव बनाया. जहां तक कविता के 16 साल बच्चे को इमोशनल सपोर्ट का सवाल है. के कविता की बहने और भी परिजन है, जो बच्चे का ध्यान रख सकते है.

 

15:54 PM

K. Kavitha: बीआरएस नेता के कविता की अंतरिम ज़मानत अर्जी पर राउज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई जारी. के कविता की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी रख रहे है दलील 

 

15:52 PM

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में अपने वकीलों के साथ हफ्ते में 5 बार मुलाकात की इजाजत के लिए अर्जी दाखिल की है. अभी केजरीवाल हफ्ते में दो बार ही अपने वकीलो से मिल सकते है. कोर्ट ने इस अर्जी पर ED को कल तक जवाब दाखिल करने को कहा है.

 

15:52 PM

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में अपने वकीलों के साथ हफ्ते में 5 बार मुलाकात की इजाजत के लिए अर्जी दाखिल की है. अभी केजरीवाल हफ्ते में दो बार ही अपने वकीलो से मिल सकते है. कोर्ट ने इस अर्जी पर ED को कल तक जवाब दाखिल करने को कहा है.

 

15:23 PM

Gurugram: गुरुग्राम और सीएम फ्लाइंग की बड़ी कामयाबी किया अवैध रूप से किडनी ट्रांसप्लांट का भंडाफोड़. बांग्लादेश से लाए दो-दो लाख रुपये देकर लाए जाते थे डोनर

 
15:06 PM
12:44 PM

Gaurav Vallabh: ज्ञान का प्रयोग भारत को आगे ले जाने में करूंगा
Bhartiya Janta Party:
भाजपा में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ ने कहा, मैंने सुबह एक पत्र सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर डाला. उस पत्र में मैंने अपने दिल की सारी व्यथाएं लिख दीं. मेरा शुरू से यह दृष्टिकोण रहा है कि भगवान श्री राम का मंदिर बने, न्योता मिले और कांग्रेस ने न्योते को अस्वीकार कर दिया, मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकता. गठबंधन के नेताओं ने सनातन पर प्रश्न उठाए, कांग्रेस द्वारा उसका जवाब क्यों नहीं दिया गया. मैं आज भाजपा में शामिल हुआ और मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी योग्यता, ज्ञान का प्रयोग भारत को आगे ले जाने में करूंगा. 

12:23 PM

Delhi: दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में गौरव वल्लभ. उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है. उन्होंने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

12:03 PM

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, आपके केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है. मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की  तकलीफ नहीं होनी चाहिए. हर विधायक इलाके का रोज दौरा करे और लोगों से उनकी समस्याएं पूछे और उसे दूर करे. दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं. 

11:50 AM

 Delhi Highcourt: केजरीवाल को सीएम रहना है या नहीं, ये फैसला वो खुद करें : हाईकोर्ट 
Arvind Kejriwal News:
दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग को लेकर दायर याचिका खारिज कर दी है. यह याचिका हिंदू सेना के विष्णु गुप्ता की ओर से दायर की गई थी. हाईकोर्ट ने कहा कि अगर  दिल्ली में सरकार सुचारू रूप से नहीं चल पा रही हैं या कोई संवैधानिक संकट की स्थिति है तो इस पर फैसला लेना LG और राष्ट्रपति का काम है. कोर्ट उन्हें अपनी ओर से कोई निर्देश नहीं दे सकता. सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता के वकील ने कहा, दिल्ली में कोई सरकार नहीं है. मुख्यमंत्री जेल से सरकार नहीं चला सकते. इस पर कोर्ट ने कहा, ये इस मसले का व्यवहारिक पक्ष है. व्यक्तिगत हितों के बजाय राष्ट्रीय हितों को अहमियत दी जानी चाहिए पर मुख्यमंत्री रहना है या नहीं , ये फैसला अरविंद केजरीवाल को लेना है. कोर्ट इसमें अपनी ओर से कोई दखल नहीं दे सकता

11:50 AM

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दोपहर 12 बजे वीडियो संदेश जारी करेंगी.

11:30 AM

Sanjay Singh: अन्याय और तानाशाही के खिलाफ लड़ाई में केजरीवाल के साथ खड़े हैं
Delhi:
AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "मैं बजरंगबली के दर्शन करने के लिए जा रहा हूं और फिर राजघाट भी जाऊंगा. उसके बाद मैं सत्येन्द्र जैन और अरविंद केजरीवाल के आवास पर जाऊंगा. अन्याय और तानाशाही के खिलाफ लड़ाई में हम सभी अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं. 

11:18 AM

IPL 2024: आईपीएल में अंबाला के लड़के का कमाल
आईपीएल में अपना चौथा सीजन खेल रहे अंबाला के वैभव अरोड़ा ने कल KKR की तरफ से खेलते हुए 3 विकेट ले सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, जिसके बाद परिवार काफी खुश है वे चाहते हैं वैभव भारत की क्रिकेट टीम में खेले.

 

10:21 AM

Delhi News: CBI फरार आरोपी को सऊदी अरब से भारत वापिस लाई
आरोपी शौकत अली की जयपुर में GoldSmuggling मामले में NIA को तलाश थी और ये 2020 से फरार होकर सऊदी अरब में छिपा हुआ था. CBI फरार आरोपी को सऊदी अरब से भारत वापिस लेकर आ गई है.

 

10:21 AM

Haryana News: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने भ्रष्टाचार के आरोप में सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार नरेश कुमार गोयल को पंचकूला से गिरफ्तार किया

 

10:19 AM

Noida News: दूसरे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, अब तक 18 नामांकन, निर्दलीय सबसे ज्यादा
लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के नामांकन का गुरुवार को अंतिम दिन है। गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक 18 उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र भर चुके हैं। इनमें निर्दलीय उम्मीदवारों की संख्या सबसे ज्यादा है। जिले में अब तक 52 नामांकन पत्र खरीदे जा चुके हैं। आज अंतिम तिथि पर देखना होगा कि कितने और प्रत्याशी सामने आते हैं. 

 

10:12 AM

Rohtak Fire News: रोहतक पीजीआई के वार्ड में लगी आग
रोहतक पीजीआई के आपातकालीन विभाग की ओटी के प्रथम तल पर गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई. इसका पता उस समय लगा जब वहां मौजूद कर्मचारियों ने धुआं निकलता देखा. इसके बाद कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई.

 

09:12 AM

Chaitra Navratri 2024: शारदीय नवरात्र पर कब कर घट स्थापना कालकाजी मंदिर के पीठाधीश्वर ने बताया शुभ मुहूर्त

चैत्र नवरात्रि की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है जहां चैत्र नवरात्र पर भक्त मां भगवती की उपासना करते है जिसको लेकर मंदिरों में भक्तों की भीड़ माता के दर्शन के लिए पहुंचती है इसी करी में दिल्ली के मशहूर शक्तिपीठों में से एक माता कालका के मंदिर में नवरात्र के 9 दिन के लिए भक्तों की भारी भी माता के दर्शन के लिए पहुंचती है

07:37 AM

Haryana News: हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सैनी का आज अंबाला दौरा, शाम 4 बजे जनसभा में होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं मुख्यमंत्री नायब सैनी आज अंबाला में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नायब सैनी अंबाला लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बंतो कटारिया के लिए वोट मांगेंगे. परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल रहेंगे साथ में मौजूद.

07:35 AM

Delhi News: अब तो चुनाव भी आंदोलन बन गया है ये आंदोलन आगे बढ़ेगा-AAP

 

 

07:35 AM

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली- बीजेपी घोषणापत्र समिति की दूसरी बैठक आज, दोपहर 3 बजे होगी शुरू

07:33 AM

Haryana News: रणदीप सिंह सुरजेवाला का विवादित बयान एक बार फिर आया सामने, हेमा मालिनी को लेकर की थी टिप्पणी

एक अप्रैल को रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गांव फरल में मंच से संबोधित करते हुए कहा हम MLA MP क्यों बनाते हैं ताकि वो हमारी आवाज उठा सके. इसीलिए बनाते होंगे कोई हेमा मालिनी तो है नहीं की चाटने के लिए बनाते हों... कोई फिल्म स्टार तो है नहीं.  हम तो हेमा मालिनी जी का भी सम्मान करते हैं क्योंकि धर्मेन्द्र जी के यहां शादी कर रखी है जो बहू है हमारी.

06:18 AM

Delhi Weather: IMD ने दी दिल्ली में चुभती गर्मी की चेतावनी, लेकिन बारिश से मिल सकती है राहत

दिल्ली में गर्मी के तेवर अब तेज होते जा रहे हैं. मगर आने वाले एक हफ्ते तक गर्मी की कोई संभावना नहीं है. गुरुवार यानी की आज से तापमान में एक से दो डिग्री की गिरावट दर्ज की जा सकती है. बीते बुधवार का मौसम काफी आरामदायक देखने को मिला. तेज धूप होने के बाद भी गर्मी के एहसास नहीं हुआ. बुधवार को अधिकतम तापमान बढ़कर 36.6 डिग्री दर्ज किया गया. ये सामान्य से 3 डिग्री अधिक रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 17.3 डिग्री दर्ज किया गया. यह सामान्य से एक डिग्री कम रहा.

06:17 AM

Delhi News: मेरठ में जो होता है उसका असर देश पर पड़ता है- राजनाथ सिंह

06:14 AM

Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में एक बार फिर दिखा तेंदुआ, लोगों में डर का माहौल, पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद

दिल्ली के जगतपुर में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है. इसके बाद से लोगों में डर का माहौल है. पुलिस के साथ वन विभाग की टीम जगतपुर गांव की यमुना पुस्ते पर मौजूद है. बता दें कि 2 दिन पहले भी जगतपुर गांव में एक तेंदुआ घुसा था, जिसे सकुशल वन विभाग ने किया रेस्क्यू किया था. रात करीब 12 बजे फिर यमुना पुस्ते पर तेंदुए देखे जाने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल. तेंदुए का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार से बचत हुआ तेंदुआ दिखाई दे रहा है.

03:05 AM

East Delhi LokSabha Candidate: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लिया हर्ष मल्होत्रा विजयी बनाने का संकल्प

fallback

fallback

Harsh Malhotra: शाहदरा वार्ड के खेड़ा बैंक्वेट हॉल में गुरुवार को भाजपा शाहदरा मंडल अध्यक्ष संगीता शर्मा व निगम पार्षद भरत गौतम ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा का स्वागत किया. कार्यक्रम में 250 से अधिक कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में हर्ष मल्होत्रा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया. जिलाध्यक्ष संजय गोयल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि मोदी सरकार ने सभी जाति-वर्ग के लिए बगैर भेदभाव के विकास कार्य किए. विकास कार्यों और जनता के आशीर्वाद की बदौलत ही पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और जनता के सपनों को साकार करेंगे. 

कार्यक्रम में मुख्यरूप से मंडल प्रभारी विनोद जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल शर्मा, विशाल भारद्वाज, महामंत्री नारायण धामा, बृजमोहन शर्मा, उर्मिला गौतम, कोषाध्यक्ष हेमंत भारद्वाज, राजेश अरोड़ा, आकांशा गर्ग, मोहम्मद हाशिम, अनिल वर्मा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

 

 

02:05 AM

Delhi: सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से सभी विधायकों के लिए संदेश भेजा है मैं जेल हूं मेरे किसी प्रदेशवासियों को कोई आसुविधा नहीं होने चाहिए. सभी विधायक अपने क्षेत्र का दौरा करें और लोगों को कोई समस्या नहीं होने चाहिए. भगवान सबका भला करें.

Trending news