Delhi Ncr Live Update: करोलबाग के एक शोरूम में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1756413

Delhi Ncr Live Update: करोलबाग के एक शोरूम में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Rahul Gandhi News: दिल्ली के करोलबाग में एक बाइक शोरूम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे. शाम करीब सवा 5 बजे शोरूम में पहुंचे और 7 बजे शोरूम से बाहर निकले.

 

Delhi Ncr Live Update: करोलबाग के एक शोरूम में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

27 June 2023
23:40 PM

करोलबाग के शोरूम में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
दिल्ली के करोलबाग में एक बाइक शोरूम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे. शाम करीब सवा 5 बजे शोरूम में पहुंचे और 7 बजे शोरूम से बाहर निकले.

 

22:52 PM

सुपरटेक के डायरेक्टर आर के अरोड़ा को मनी लॉड्रिग में ED ने किया गिरफ्तार 
ED ने सुपरटेक के डायरेक्टर आर के अरोड़ा को मनी लॉड्रिग मामले में गिरफ्तार किया. फ़्लैट बायर्स से धोखाधड़ी समेत कई मामलों में ED ने PMLA दर्ज कर जांच शुरू की थी. इस मामले में एजेंसी ने आर के अरोड़ा की करीब 40 करोड़ की संपत्ति भी अटैच की.

 

20:06 PM

रेवाड़ी बाईपास के पास अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

रेवाड़ी में आज जिला प्रशासन ने अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स भी मौके पर तैनात रही. स्थानीय लोगों ने कहा कि जब अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई होती है तो केवल गरीब लोगों पर ही कार्रवाई करके खानापूर्ति कर दी जाती है. जबकि पावरफूल लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है।

19:38 PM

Delhi Rain: बारिश के पानी में फंसी गाड़ियां हुई खराब, लोग हुए परेशान 

दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश ने कुछ देर दिल्ली के तमाम सिविक एजेंसियों की पोल खोलकर रख दी. बारिश होने के बाद मुनिरका की सड़कें सड़क कम और दरिया ज्यादा लग रही है. आउटर रिंग रोड पर मुनिरका के पास दूर-दूर तक सड़कें पानी से लबालब भरी है. ऐसे में गाड़ियों की बूरी हालत में है. इस पानी के वजह से कई गाड़ियां जलजमाव में डूबने के कारण खराब हो गई है. जलजमाव होने के कारण इस रास्ते से निकलना बेहद मुश्किल हो गया है.

18:25 PM

Haryana Weather News: पंचकूला में हो रही झमाझम बारिश, तेज बरसात से सड़को में भरा पानी 

 

17:38 PM

नौकरियों के मुद्दे पर केंद्र को घेरने की तैयारी में AAP, 29 जून को हरियाणा के कई जिलों में होगा विरोध प्रदर्शन
AAP के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है. सरकार युवाओं को नौकरी नहीं दे रही है. प्रदेश में अभी 1 लाख 80 हजार पद खाली पड़े हैं. इसके विरोध स्वरूप आम आदमी पार्टी कई जिलों में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करने जा रही है. उन्होंने कहा कि 29 जून को गुड़गांव में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, भिवानी में अशोक तंवर, अंबाला में निर्मल सिंह और कैथल में मेरी अगुवाई में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे.

17:32 PM

30 जून को दिल्ली विश्वविद्यालय में दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

17:01 PM

दिल्ली के तैमूर नगर में करंट लगने से लड़के की मौत
दिल्ली के तैमूर नगर की झुग्गी-बस्ती में करंट लगने से एक 17 वर्षीय लड़के की मृत्यु हो गई है. ये घटना रविवार सुबह लगभग 5 से साढ़े 5 बजे के बीच हुई. बारिश की वजह से इस इलाके में पानी भरा हुआ था, उस पानी में करंट आ गया और उसी की चपेट में आने से लड़के की मौत हो गई.

16:12 PM

Haryana Monsoon: मानसून को लेकर लगी धारा 144 का हुआ उल्लंघन, प्रशासन नहीं उठाया कोई ठोस कदम 

हरियाणा में भी मानसून आने से नदियों में अचानक जल स्तर बढ़ने से आसपास के लोगों को जान का खतरा पैदा हो गया है. इसको लेकर पंचकूला प्रशासन द्वारा धारा 144 लागू की गई है. नदियों के दोनों ओर 20 मीटर का एरिया लोगों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया, लेकिन अगर बात करें घग्गर नदी की तो घग्गर नदी में आसपास के लोग धारा 144 का उल्लंघन हुआ और प्रशासन आंखें मूंदे अपने कार्यालय में बैठा है. 

15:44 PM

Pragati Maidan Tunnel Loot Case: 7 लोग हुए गिरफ्तार, 2-3 की तलाश जारी 

प्रगति मैदान टनल लूट मामले में 7 लोगों को अरेस्ट किया गया है. दिल्ली पुलिस ने प्रेसवार्ता कर इस बात की जानकारी दी. इन आरोपियों को दिल्ली, हरियाणा, यूपी से अररेस्ट किया गया है. आरोपियों के नाम उस्मान, इरफान, अनुज मिश्रा उर्फ सनकी, कुलदीप उर्फ लुंगर, सुमित उर्फ आकाश सब्जी, प्रदीप और बाला को अरेस्ट किया. इस मामले में अभी भी दो से तीन लोगों की गिरफ्तारी होना बाकी है. 

Trending news