Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन को देखते हुए आम लोगों के लिए 1-10 सितंबर तक बंद रहेगा राष्ट्रपति भवन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1849362

Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन को देखते हुए आम लोगों के लिए 1-10 सितंबर तक बंद रहेगा राष्ट्रपति भवन

राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.   

Live Breaking News: G20 शिखर सम्मेलन को देखते हुए आम लोगों के लिए 1-10 सितंबर तक बंद रहेगा राष्ट्रपति भवन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

31 August 2023
23:30 PM

INDIA Meeting: ममता बनर्जी ने कहा है कि 2 अक्टूबर से पहले मैनिफेस्टो तैयार हो जाना चाहिए. नीतीश ने इस बात पर जोर दिया कि बीजेपी के प्रोपेगंडा को काउंटर करने की पूरी तैयारी रखनी चाहिए.

21:20 PM

G20 शिखर सम्मेलन को देखते हुए आम लोगों के लिए 1 से 10 सितंबर तक बंद रहेगा राष्ट्रपति भवन 

 

 

21:09 PM

INDIA Meeting:  सभी दलों के बीच सीट शेयरिंग को जल्द से जल्द निपटाने पर हुई चर्चा

मुंबई में INDIA गठबंधन की अनौपचारिक बैठक में सभी दलों के बीच सीट शेयरिंग को जल्द से जल्द निपटाने पर हुई चर्चा. राज्य के स्तर पर सीटों के बंटवारे को जल्द से जल्द अंतिम रूप दिए जाने पर दिया गया जोर. जहां सीटों के बंटवारे पर पेंच फंसेगा वहां के मसले को फोकस करके जल्द हल किया जाएगा- सूत्र

21:08 PM

DERC Temporary Chairman: दिल्ली उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश जयंत नाथ बने डीईआरसी के अस्थायी चेयरमैन

20:13 PM

अनिल विज ने किया चौकी का उद्घाटन

 

19:46 PM

Parliament Special Session: UCC पर बिल ला सकती है सरकार- सूत्र

19:10 PM

Opposition Meeting: इंडिया गठबंधन की अनौपचारिक बैठक शुरू

19:06 PM

Opposition Meeting: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य मंत्री संजय कुमार झा इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई पहुंचे.

18:29 PM

Parliament Special Session: विशेष सत्र बुलाने प्रियंका चतुर्वेदी का सरकार पर हमला, गणेश चतुर्थी पर सत्र बुलाना है हिंदू विरोधी सोच
केंद्र के संसद का विशेष सत्र बुलाने को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी का सरकार पर हमला. बोलीं कि गणेश चतुर्थी के त्योहार के बीच विशेष सत्र बुलाना हिंदू विरोधी सोच है, ये ढोंगी हिन्दू हैं, अवसरवादी हिंदू हैं. उत्तर प्रदेश के बाद सबसे ज्यादा सांसद महाराष्ट्र के हैं इस सेशन को बुलाने के पीछे क्या सोच है. कहा कि अगर इतना अहम बिल था तो हाल ही में सत्र खत्म हुआ तब बिल क्यों नहीं लाया गया.  देश का एक बहुत महत्वपूर्ण त्योहार गणेश चतुर्थी है तो उस वक्त में पार्लियामेंट का सेशन क्यों बुलाया जा रहा है. ये कौन सी हिंदूविरोधी सोच है. 

 

18:15 PM

INDIA Alliance Meet: अडानी ग्रुप को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

17:54 PM

INIDA Meeting Live: केंद्र के विशेष सत्र बुलाने पर बोले राहुल, जेपीसी की अनुमति दी जानी 

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रधानमंत्री अपना नाम साफ करें और स्पष्ट रूप से बताएं कि क्या हो रहा है. कम से कम जेपीसी की अनुमति दी जानी चाहिए और गहन जांच होनी चाहिए. मुझे समझ नहीं आ रहा कि प्रधानमंत्री जांच क्यों नहीं करा रहे हैं? वह चुप क्यों हैं और जो लोग जिम्मेदार हैं उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया है? जी20 नेताओं के यहां आने से ठीक पहले यह पीएम पर बहुत गंभीर सवाल उठा रहा है. यह महत्वपूर्ण है कि उनके (जी20 नेताओं) आने से पहले इस मुद्दे को स्पष्ट किया जाए- राहुल

17:21 PM

Delhi MCD News: दिल्ली पार्षदों का 300 से 25 हजार बढ़ेगा भत्ता, MCD सदन की बैठक में प्रस्ताव हुआ पास 

17:16 PM

INDIA Alliance Meet: मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान व जय सिंह 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजकऔर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद हैं. वहीं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पहले ही मुंबई चुके पहुंच हैं. कुछ ही देर में एयरपोर्ट से निकलकर हयात होटल पहुंचेंगे.

16:26 PM

Imran Khan News: ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट कोर्ट ने पीटीआई अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने बेटों से टेलीफोन पर बात करने की इजाजत दे दी है.

16:21 PM

South Africa Multi-storey Building Fire: दक्षिण अफ्रीकी के जोहान्सबर्ग की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 73 की मौत व 52 घायल

16:19 PM

Nuh Violence: कांग्रेस विधायक मामन खान आज नहीं होंगे कोर्ट में पेश, बुखार का दिया हवाला,

16:16 PM

Delhi Section 144 Imposed: IGI और पालम एयरपोर्ट के आसपास लगी धारा 144 

16:03 PM

Delhi News: लोकसभा प्रवास कार्यक्रम की समीक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक 1 सितंबर को भाजपा मुख्यालय में गृह मंत्री अमित शाह और कई अन्य नेताओं और मंत्रियों की उपस्थिति में होगी. बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे.

15:16 PM

Ghaziabad Crime News: वकील हत्याकांड का गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा, पारिवारिक व संपत्ति विवाद के चलते जीजा ने किया साले का मर्डर 

15:10 PM

Parliament Special Session: 'अमृत काल' के बीच 18 से 22 सितंबर तक बुलाया गया संसद का विशेष सत्र 

Trending news