Haryana Monsoon Session Live: कल सदन में CTI परीक्षा, फसलों का मुआवजा और परिवार पहचान पत्र से जुड़े उठेंगे मुद्दे
Advertisement

Haryana Monsoon Session Live: कल सदन में CTI परीक्षा, फसलों का मुआवजा और परिवार पहचान पत्र से जुड़े उठेंगे मुद्दे

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

Haryana Monsoon Session Live: कल सदन में CTI परीक्षा, फसलों का मुआवजा और परिवार पहचान पत्र से जुड़े उठेंगे मुद्दे
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 
 
 
 
28 August 2023
23:11 PM

Haryana Monsoon Session Live: मानसून सत्र के अंतिम दिन उठेंगे सीईटी परीक्षा, फसलों का मुआवजा और परिवार पहचान पत्र से जुड़े मुद्दे

21:22 PM

Haryana News: कई जिलों में बाजरे की फसल में अमेरिकन सुंडी का प्रकोप, किसानों को साढ़े 12 हजार रुपये प्रति एकड़ तक मिलेगा मुआवजा- डिप्टी सीएम

20:33 PM

Ghaziabad Rape Case: रेप पीड़िता फीमेल गार्ड ने दिल्ली के सफदर जंग अस्पताल में तोड़ा दम
गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र की पॉश सोसायटी में कल बीते रविवार फीमेल गार्ड के साथ हुए रेप के मामले में पीड़िता की हुई मौत. दिल्ली के  सफदर जंग अस्पताल में भर्ती थी.

 

20:10 PM

G20 Theme Park: ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 में G20 के थीम पर बन रहे पार्क का निरीक्षण के लिए पहुंचे मंत्री सौरव भारद्वाज

19:14 PM

पंचकूला के सेक्टर 5 में धरना स्थल पर लगातार तीसरे दिन भी ग्रुप डी स्पोर्ट्स कोटा के उम्मीदवारों का प्रदर्शन जारी

18:41 PM

Haryana Monsoon Session Live: सदन की कार्रवाई कल 11 बजे तक के लिए स्थगित

18:15 PM

G20 Summit को देखते हुऐ सीपीडब्लूडी कॉन्टैक्टर एसोशियेशन ने धरना खत्म किया

17:31 PM

Delhi Rape Case: रोहिणी सेक्टर 11 में 2 छात्राओं से स्कूल के ही छात्रों ने किया गैंग रेप

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 के एक सरकारी स्कूल में गैंग रेप का मामला सामने आया है. यहां दो स्कूली छात्रों के साथ उसी स्कूल के छात्रों पर सामूहिक रूप से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दरअसल बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 11 के सरकारी पर बड़े गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आरोप है कि स्कूल परिसर में ही पढ़ने वाले कुछ स्कूली छात्रों ने मिलकर दो छात्र के साथ कुकर्म किया. इसके विरोध में छात्रों के परिजनों ने स्कूल परिसर में स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा भी काटा. परिजनों का हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंचा और अभिभावकों को शांत कराया. साथ ही पुलिस प्रशासन मामले की तफ्तीश में जुट गया. आपको बता दें कि पीड़ित छात्रों की उम्र करीबन 11 से 12 साल बताई जा रही है.

17:14 PM

अधीर रंजन चौधरी- जहां बीजेपी की सियासत चलती है वहां दंगा होता है.

17:14 PM

Imraan Khan News: इस्लामाबाद हाई कोर्ट में तोशा खाना मामले में सजा निलंबित करने की इमरान खान की अपील पर फैसला सुरक्षित रख लिया गया है.

16:50 PM

AAP News: बीजेपी प्रदर्शन पर AAP विधायक विनय मिश्रा- मिड-डे मिल जूस में लापरवाही मिली तो जेल भेज कर ही रहेंगे

द्वारका विधानसभा के आप विधायक विनय मिश्रा ने कहा उनके ऑफिस पर आज बीजेपी प्रदर्शन करने आ गईं., स्कूल के बच्चे बीमार हो गए थे. कोई बीजेपी नेता देखने तक नहीं आया कि स्कूल में मिड-डे मिल का बच्चों ने जूस पिया था. जिस कंपनी का जूस था उसके खिलाफ सख्त से सख्त-सख्त एक्शन लिया जा रहा है. जांच की रिपोर्ट जल्दी आएगी. किसी भी सूरत मे ठेकेदार हो या फिर कंपनी हो, सजा जरूर मिलेगी. अगर लापरवाही मिली तो जेल भेज कर ही रहेंगे. 

16:33 PM

Nuh Barj Mandal Yatra: विधायक मोमन खान को पुलिस जांच में शामिल होने के लिए भेजा नोटिस 
सब नियंत्रण में है जैसे नार्मल हो जाएगा हटा देंगे. कानून व्यवस्था मेंटेन करने के लिए पर्याप्त मात्रा में नूंह में लगाई गई है पैरामिलट्री फोर्स की बीस कंपनियां नूंह में तैनात की गई है. स्थिति सामान्य है और लोग मंदिर में जा रहे हैं. कांग्रेस बेवजह यह मुद्दा उठा रही है. कांग्रेस विधायक मामन खान को पुलिस ने समन भेज है. जांच में शामिल होने के लिए लोग जलाभिषेक कर करे है. कांग्रेस शोर शराबा कर रही है. इनके पास कहने को कुछ नहीं है. नूंह में लगभग 300 लोग गिरफ्तार हुए है कांग्रेस के विधायक मोमन खान को भी पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया है. कांग्रेस के अनेको पदाधिकारियों ने इसमे भाग लिया है ये किया धरा सब कांग्रेस का ही है. - अनिल विज 

 

15:56 PM

INDIA Meeting: 31 अगस्त को इंडिया अलाइंस लोगो होगा लॉच 
नाना पटोले महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष इंडिया अलाइंस की बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खड़गे आ रहे है. इंडिया अलाइंस का लोगो 31 तारीख को लांच किया जाएगा. 

 

15:51 PM

Nisha Lamba: दिल्ली के द्वारका में हरियाणवी सिंगर और सोशल मीडिया स्टार निशा लांबा पर हमला

15:40 PM

Aditya L1 News: सूर्य का अध्ययन करने वाली पहली अंतरिक्ष-आधारित भारतीय वेधशाला, आदित्य-एल1 का प्रक्षेपण 2 सितंबर 2023 को 11:50 बजे निर्धारित है. 

15:40 PM
Nuh Braj Mandal Yatra: नूंह जिले के बडकली चौक पर ब्रज मंडल शोभा यात्रा में तैनाद सब इंस्पेक्टर हकमुद्दीन की हार्ट अटैक से हुई मौत.

Trending news