Parineeti Raghav Wedding Photos: शादी के बाद पिंक टॉप में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं Mrs चड्ढा, हैंडसम लगे दूल्हे राजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1886122

Parineeti Raghav Wedding Photos: शादी के बाद पिंक टॉप में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं Mrs चड्ढा, हैंडसम लगे दूल्हे राजा

Parineeti-Raghav Wedding Photos: शादी के बाद पहली बार Mr & Mrs चड्ढा मीडिया के सामने आए, इस दौरान परिणीति पिंक टॉप में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

 

 

Parineeti Raghav Wedding Photos:  शादी के बाद पिंक टॉप में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं Mrs चड्ढा, हैंडसम लगे दूल्हे राजा
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

25 September 2023
14:07 PM

Parineeti Raghav Wedding Photos:  शादी के बाद पिंक टॉप में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं Mrs चड्ढा

14:05 PM

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
गाजियाबाद थाना विजयनगर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों को बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश सलमान को गोली लगी, जबकि शोएब मौके पर पकड़ा गया.

 

13:06 PM

Ramesh Bidhuri Controversy: रमेश बिधूड़ी के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन
बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में मेवात स्टूडेंट यूनियन का विरोध प्रदर्शन, विधूड़ी की संसद सदस्यता बर्खास्त करने की मांग.

 

13:05 PM

Chaudhary Devi Lal Birthday: ताऊ देवीलाल की जयंती पर ये कलाकार करेंगे परफॉर्मेंस 
ताऊ देवीलाल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह, पंजाबी सिंगर अल्फाज, गगन कोकरी, कमल खान, गोल्ड-इ गिल, याशिर हुसैन, गिरिक अमन, हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला, फैजलपुरिया व एमडी देसी रॉकस्टार परफॉर्मेंस करेंगे.

 

12:16 PM

Yamunanagar News: CM मनोहर लाल ने यमुनानगर में किया मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन 
यमुनानगर के गांव पांजुपुर में पहुंचे हरियाणा के CM मनोहर लाल श्री गुरु तेग बहादुर मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन कर रखी नींव. 

 

12:00 PM

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस संगठन का इस महीने भी नहीं होगा ऐलान
हरियाणा कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है, हरियाणा कांग्रेस संगठन के लिए करना होग. हरियाणा कांग्रेस संगठन का विस्तार आपसी गुटबाजी में उलझा हुआ है, जिसकी वजह से इस महीने भी कोई फैसला नहीं हो पाएगा. हरियाणा कांग्रेस संगठन विस्तार कोऑर्डिनेटर की तरफ से रिपोर्ट पार्टी प्रभारी को पिछले दिनों सौंप दी गई थी, अभी भी रिपोर्ट्स पर सिर्फ मंथन चल रहा है. पार्टी प्रभारी रिपोर्ट्स को फाइनल करके आला कमान को भेजेंगे फिर उसके बाद संगठन का गठन किया जाएगा.

 

11:39 AM

Ramesh Bidhuri Controversy:भाजपा मुख्यालय पहुंचे बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी 
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पहुंचे भाजपा मुख्यालय. रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी करने के मामले पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रमेश बिधूड़ी से जवाब मांगा था .

 

11:21 AM

Sanatan Dharma: सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी की विरोध में  संतों का मार्च
तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में दिल्ली-तमिलनाडु भवन की ओर संतों का विरोध मार्च शुरू कर दिया है. दिल्ली-रिंग रोड से लीला होटल जाने वाली रोड बंद .

 

11:16 AM

Parineeti Raghav Wedding Photos: CM अरविंद केजरीवाल ने दी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को बधाई

 

10:54 AM

Parineeti Raghav Wedding Photos: परिणीति राघव के शादी की खूबसूरत तस्वीरें

 

10:52 AM

Parineeti Raghav Wedding Photos: राघव चड्ढा ने स्पेशल कैप्शन के साथ शेयर की शादी की तस्वीरें

 

10:35 AM

नहीं होगी मोनू मानेसर की पेशी
मोनू मानेसर की पेशी आज नहीं होगी.  मोनू मानेसर को सुरक्षा कारणों से अजमेर से नहीं लाया जा रहा है. मोनू मानेसर की पेशी आज पटोदी कोर्ट में होनी थी. अब गुरुग्राम पुलिस को कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा. राजस्थान से आज प्रोडक्शन वारंट पर गुरुग्राम पुलिस मोनू मानेसर को लेकर आती.

 

09:54 AM

Chaudhary Devi Lal Birthday: चौधरी देवीलाल की कर्मभूमी सीकर में किसान विजय सम्मान दिवस रैली निकालेगी जेजेपी
आज देश के उपप्रधानमंत्री जननायक चौधरी देवीलाल की 110वीं जयंती के अवसर पर जेजेपी सीकर में किसान विजय सम्मान दिवस रैली निकालेगी, जिसके लिए विशाल पंडाल तैयार किया गया है. इसमें हरियाणा, राजस्थान सहित कई राज्यों से बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे. वहीं जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे.

 

09:12 AM

Chaudhary Devi Lal Birthday: CM मनोहर लाल ने पूर्व उप प्रधानमंत्री एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी देवी लाल की जयंती पर किया नमन

 

09:02 AM

Asian Games 2023: भारत को मिला आठवां मेडल
मेंस क्वाड्रुपले सकल्स में भारत ने जीता ब्रॉन्ज मेडल.

 

08:52 AM

Yamuna Nagar News: CM मनोहर लाल लाल पहुंचे यमुनानगर
नशा मुक्त हरियाणा का संकल्प लेकर चली साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाने के लिए CM मनोहर लाल आज यमुनानगर पहुंचे. इस दौरान नशे के खिलाफ चल रही इस मुहिम में हरियाणा के लोगों का भी उत्साह देखने को मिला. 

 

08:31 AM

Asian Games 2023: एशियन गेम्स में भारत को मिला सातवां मेडल 
रोइंग में (पुरुष 4) में भारतीय टीम ने तीसरा स्थान हासिल कर ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया.

 

08:08 AM

Asian Games 2023: एशियन गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों का कमाल, शूटिंग में मिल पहला गोल्ड, विश्व रिकॉर्ड भी किया नाम
एशियन गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला गोल्ड मेडल हासिल किया है.10 मीटर एयर राइफल टीम इवेंट में निशानेबाज दिव्यांश सिंह पंवार, ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, रुद्रंकेश बालासाहेब पाटिल की तिकड़ी ने 1893.7 के कुल स्कोर के साथ स्वर्ण पदक जीता. इसके साथ ही विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है, इससे पहले 1893.3 अंक का रिकॉर्ड चीन के नाम था.  

 

08:03 AM

Palwal News: पलवल में रफ्तार का कहर, ऑटो और कार की टक्कर में 3 महिलाओं की मौत
पलवल में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां ऑटो और स्विफ्ट कार की टक्कर में तीन महिलाओं की मौत हो गई, वहीं 11 महिलाएं घायल हो गई. घायल महिलाओं में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

07:46 AM

Panchkula News: पंचकूला में बदला मौसम का मिजाज
कई दिनों से गर्मी का सितम झेल रहे पंचकूला के लोगों को थोड़ी राहत मिली है, आज सुबह से ही मौसम में ठंडक देखने को मिल रही.आसमान सफेद चादर से लिपटा हुआ दिखाई दिया. आज पंचकूला का अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. 

 

07:13 AM

Ghaziabad News: गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर होगा भारत ड्रोन शक्ति का आयोजन 
गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर आज 'भारत ड्रोन शक्ति' का आयोजन होगा, जिसमें रक्षा मंत्री एयरफोर्स को पहला C-295 MW विमान सौंपेंगे.

 

07:13 AM

Parineeti-Raghav Wedding Photos: परिणीति-राघव के फैंस कर रहे शादी की तस्वीरों का इंतजार
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और AAP नेता राघव चड्ढा ने रविवार को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद देर शाम रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अब फैंस कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

Trending news