Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी बलराज हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2054785

Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी बलराज हुआ गिरफ्तार

Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी बलराज को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी पर दिव्या की डेड बॉडी छिपाने का आरोप है. बलराज पर 50 हजार का इनाम रखा गया था, साथ ही पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था. 

 

Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी बलराज हुआ गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

11 January 2024
23:45 PM

Delhi air pollution: NGT ने वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग से ताजा रिपोर्ट मांगी
NGT ने दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में खराब होती वायु गुणवत्ता के संबंध में एक अखबार की रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है और वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग से ताजा रिपोर्ट मांगी है.  

 

23:05 PM

Delhi Republic Day Security: गणतंत्र दिवस समारोह से पहले दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा
गणतंत्र दिवस समारोह से पहले पूरी राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 26 जनवरी की परेड के लिए दिल्ली में 8,000 से अधिक पुलिसकर्मी पहले ही तैनात किए जा चुके हैं. रात्रि गश्त करने वाले कर्मचारियों को होटल, अतिथि गृह और धर्मशालाओं की जांच करने का निर्देश दिया गया है. वे इन जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर रहे हैं, खासकर रेलवे स्टेशनों और अंतरराज्यीय बस टर्मिनलों के पास और उनके रिकॉर्ड की जांच की जा रही हैं, ताकि यह पता चल सके कि राष्ट्रीय राजधानी में कौन और किस उद्देश्य से आ रहा है. पुलिस ने कहा कि वह भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

 

22:48 PM

Delhi News: दिल्ली में निर्धारित समय में खुलेंगी राशन की दुकान
सार्वजनिक वितरण प्रणाली को मजबूत और पारदर्शी बनाने के उद्देश्य से दिल्ली के खाद्य-आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने कमिश्नर (खाद्य-आपूर्ति) और विशेष आयुक्त (खाद्य-आपूर्ति) के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने नए साल को देखते हुए राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम (NFSA) के तहत दिल्ली में मुफ्त राशन वितरण और एफपीएस दुकान में इलेक्ट्रॉनिक प्वाइंट ऑफ सेल (ईपीओएस डिवाइस) के माध्यम से राशन वितरण कार्य की समीक्षा की. इस दौरान मंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए सभी राशन दुकानें समय से खोलना और बंद करना सुनिश्चित किया जाए.

 

22:24 PM

IND vs AFG: भारत ने अफगनिस्तान को 6 विकेट से हराया
भारत ने मोहाली में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई. 

 

22:08 PM

Swachh Survekshan 2023:स्वच्छ सर्वेक्षण रैंकिंग में दिल्ली का बेहतर प्रदर्शन
देश के साफ शहरों की लिस्ट में इंदौर ने एक बार फिर अपना परचम लहराया है. इंदौर लगातार सातवीं बार देश का सबसे साफ शहर बना तो वहीं सूरत दूसरे नंबर पर रहा. वहीं राजधानी दिल्ली में भी इस साल स्वच्छता रैंकिग में सुधार आया है. 10 लाख से अधिक आबादी वाले निगम को 28वीं रैंक प्राप्त हुई है. जबकि स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 की रिपोर्ट को मुताबिक नॉर्थ एमसीडी 37वें, ईस्ट एमसीडी 31वें और साउथ एमसीडी 28वें स्थान पर रहा था. ऐसे में पिछले साल के आंकड़ों से साफ पता चलता है कि MCD ने इस साल सफाई व्यवस्था में काफी सुधार किया है. 

 

21:38 PM

Interim Budget 2024: अंतरिम बजट में राजकोषीय घाटा 5.3 प्रतिशत, विनिवेश 50,000 से कम रखे जाने का अनुमान
इक्रा रेटिंग एजेंसी ने वित्त वर्ष 2024-25 के अंतरिम बजट में राजकोषीय घाटा 5.3 प्रतिशत और विनिवेश लक्ष्य 50,000 करोड़ रुपये से कम रखे जाने का अनुमान जताया है. राजकोषीय घाटा कुल राजस्व और व्यय के बीच अंतर को पाटने के लिए सरकार की उधारी को दर्शाता है. इसके चालू वित्त वर्ष में जीडीपी (सकल घरेलू उत्पाद) के छह प्रतिशत पर रहने का अनुमान है, जो बीते वर्ष एक फरवरी को पेश बजट में 5.9 प्रतिशत के अनुमान से थोड़ा अधिक है. इक्रा ने 2024-25 के अंतरिम बजट को लेकर उम्मीद पर अपनी रिपोर्ट में कहा कि हालांकि प्रत्यक्ष कर और केंद्रीय जीएसटी संग्रह संग्रह 2023-24 के बजट अनुमान से क्रमश: एक लाख करोड़ रुपये और 10,000 करोड़ रुपये पार जाने का अनुमान है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में एक फरवरी को अंतरिम बजट पेश करेंगी.

 

21:15 PM

Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी बलराज हुआ गिरफ्तार
दिव्या पाहूजा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी बलराज को गिरफ्तार कर लिया है, बलराज पर दिव्या की डेड बॉडी छिपाने का आरोप है. 

 

21:13 PM

Ram Mandir Invitation: उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ को मिला रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण
भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ को विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार और राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रित किया. 

 

20:57 PM

Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा पर बोले दिग्विजय सिंह 
मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने पर पार्टी सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि कितने आमंत्रित व्यक्तियों ने निमंत्रण स्वीकार किया है? किसी भी स्थापित धर्म गुरु ने निमंत्रण स्वीकार नहीं किया है.उन्होंने आपत्ति जताई है. धर्म शास्त्र के अनुसार, जिस मंदिर का निर्माण अधूरा हो, वहां किसी भी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा नहीं की जा सकती. यह अशुभ माना जाता है. कांग्रेस ही नहीं बल्कि सभी राजनीतिक दल जिन्हें निमंत्रण मिला है - शिवसेना, राजद, जद (यू), टीएमसी, सीपीआई, सीपीआई (एम)- कौन इसमें भाग ले रहा है? भगवान राम सबके हैं. हमें मंदिर जाकर खुशी होगी, लेकिन पहले निर्माण पूरा हो जाए.

 

20:49 PM

IND vs AFG: अफगानिस्तान ने भारत को जीत के लिए दिया 159 रन का लक्ष्य
अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ 20 ओवर में 158/5 रन बनाए.

 

20:18 PM

Ram Mandir: भक्त ने रामलला को लगाया छप्पन भोग

 

19:49 PM

IND vs AFG: पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच की झलकियां

 

19:22 PM

Delhi Pollution: प्रदूषण से बेहाल Delhi-NCR 
CPCB के आकड़ों के अनुसार, दिल्ली का औसत AQI-348,नोएडा का AQI-319, गाजियाबाद का AQI-298, फरीदाबाद का AQI- 242 दर्ज किया गया. 

 

18:51 PM

Parliament Budget Session: संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से शुरू होगा और 9 फरवरी तक चलेगा

 

18:36 PM

IND vs AFG: भारत ने जीता टॉस
पहले टी20 मैच में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

 

17:51 PM

Delhi News: सुप्रीम कोर्ट के कागज रहित होने पर बोले CJI डीवाई चंद्रचूड़

 

17:27 PM

Atal Setu Inauguration: PM मोदी 12 जनवरी को अटल सेतु-मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक का करेंगे उद्घाटन

 

17:04 PM

AAP Congress Meeting: सीट बंटवारे को लेकर कल होगी AAP-कांग्रेस की दूसरे दौर की बैठक, 3 प्रमुख राज्यों की सीटों पर चर्चा
सीट बंटवारे को लेकर कल एक बार फिर AAP और कांग्रेस की बैठक होगी, जिसमें AAP की तरफ से सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संदीप पाठक शामिल होंगे. मुकुल वासनिक के आवास पर ये बैठक होगी, जिसमें दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में सीट बंटवारे पर चर्चा हो सकती है. 

 

16:48 PM

Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा पर बोले मंत्री सौरभ भारद्वाज

 

 

16:19 PM

Delhi Water Crisis: दिल्ली के इन इलाकों में पानी की सप्लाई रहेगी प्रभावित

 

16:01 PM

Mehbooba Mufti Accident: महबूबा मुफ्ती की कार दुर्घटनाग्रस्त
पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की स्कॉर्पियो कार जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते हुए हादसे का शिकार हो गई. 

 

15:51 PM

Earthquake in Delhi-NCR: राजधानी दिल्ली में भूकंप के झटके
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.1 दर्ज की गई. भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के हिंदूकुश में जमीन से करीब 220 किलोमीटर नीचे था.

 

Trending news