Swara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर बनीं मां, दिया बेटी को जन्म, शेयर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1886963

Swara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर बनीं मां, दिया बेटी को जन्म, शेयर की तस्वीर

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

Swara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर बनीं मां, दिया बेटी को जन्म, शेयर की तस्वीर
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

 

25 September 2023
21:01 PM

Swara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर बनीं मां, दिया बेटी को जन्म, शेयर की तस्वीर 

fallback

20:17 PM

Delhi News: सफाई व्यवस्था में लापरवाही देखकर नाराज हुईं मेयर, ASI को किया सस्पेंड
दिल्ली की मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने पश्चिमी जोन के जनकपुरी (दक्षिणी) वाड का निरीक्षण किया और क्षेत्र में निगम द्वारा प्रदान की जाने वाली नागरिक सुविधाओं और सेवाओं का जायजा लिया. इस दौरान पाय की सड़क के किनारे कूड़ा, अवैध मलबा व बिल्डिंग मैटेरियल पड़ा है. वार्ड की सफाई व्यवस्था में बरती जा रही लापरवाही को लेकर मेयर ने फटकार लगाई. साथ ही एएसआई यशपाल को मौके पर ही सस्पेंड कर दिया. 

20:02 PM
Greater Noida Rape Case: 4 साल की मासूम बच्ची से अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया रेप
ग्रेटर नोएडा में 4 साल की मासूम बच्ची से 40 साल के अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने रेप किया. बच्ची की हालत नाजुक है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी करने में जुटी है. ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र का मामला है.
18:56 PM

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत आने के लिए अभी तक नहीं मिला वीजा 

18:13 PM
Jhajjar Accident News: तेज रफ्तार स्कूल बस और अल्टो गाड़ी की जोरदार टक्कर
तेज रफ्तार स्कूल बस और अल्टो गाड़ी की जोरदार टक्कर. गाड़ी में सवार एक पुरुष और तीन महिलाएं घायल हो गए. झज्जर कोसली पुल पर हुआ हादसा. दादनपुर गांव स्थित स्कूल की बस सवार स्कूली छात्रों को चोटें नहीं आई. घायलों को इलाज के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.
 
18:03 PM
Haryana Roadways AC Buses: सोनीपत में चलेगी एसी रोडवेज बसें, लम्बे रूटों पर चलेगी बसें 
हरियाणा रोडवेज विभाग सोनीपत बस डिपो में 10 एसी बसें शामिल करेंगी, जिसमें से एक एसी बस पहुंच चुकी है. जबकि 9 की कागजी कार्यवाही चल रही है. जल्द ही ये सभी बसें भी डिपो में पहुंच जाएगी. जिसके बाद यात्रियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होगी. रोडवेज विभाग के अधिकारियों की मानें तो नई एसी बसों को सबसे पहले लम्बे रूटों पर चलाया जाएगा, जिसमें पंजाब और हिमाचल प्रदेश के रूटों को प्राथमिकता दी जाएगी. इसके अतिरिक्त सोनीपत से जयपुर रूट पर भी बसें चलाई जा सकती है. 
 
16:34 PM

Parineeti-Raghav Wedding: अपनी दुलहनियां लेकर रवाना हुए राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर किए गए स्पॉट

16:20 PM

Ambala Crime News: अंबाला से नशा तस्कर गिरफ्तार, 5760 नशीली गोलियां व 392 नशीले कैप्सूल हुए बरामद
अंबाला की बराड़ा पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया. तस्कर से पुलिस ने 5760 नशीली गोलियां व 392 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं. बताया जा रहा है नशा तस्कर पर पहले भी पांच मुकदमे दर्ज है. अंबाला पुलिस अब तक लगभग 8 महीनों में 244 नशा तस्करों को जेल की हवा खिला चुकी हैं. नशा तस्कर का 2 दिन का रिमांड भी लिया गया व पूछताछ जारी है.

15:32 PM

Live Breaking News: 9 अक्टूबर को होगी आप पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई- SC

15:18 PM

Asian Games 2023 : फाइनल में श्रीलंका को हराकर भारत ने जीता गोल्ड, एशियन गेम में दूसरा गोल्ड किया अपने नाम 

Trending news