Jhajjar Earthquake: झज्जर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1849967

Jhajjar Earthquake: झज्जर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता

Jhajjar Earthquake: हरियाणा के झज्जर में 12 बजकर 28 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.2 रही. 

 

Jhajjar Earthquake: झज्जर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

01 September 2023
13:55 PM

Haryana News: AAP ने हरियाणा में किया संगठन विस्तार
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में किया संगठन का बड़ा विस्तार करते हुए 164 नए पदाधिकारियों की सूची जारी की है. हरियाणा में नियुक्त किए सर्कल लेवल, डिस्ट्रिक्ट वाइस प्रधान, स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी, लीगल और डाक्टर विंग के पदाधिकारी सहित हरियाणा में AAP 4 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों का संगठन बना चुकी है.

 

13:51 PM

Delhi Shakarpur Rape: दिल्ली में 85 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म , स्वाति मालीवाल ने कहा हमारा सिस्टम फेल 

 

13:50 PM

Jhajjar Earthquake: झज्जर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता
हरियाणा के झज्जर में 12 बजकर 28 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.2 रही. 

 

13:12 PM

Opposition Meeting: सीटों के बंटवारे पर बोले CM केजरीवाल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इंडिया गठबंधन की बैठक में आप संयोजक केजरीवाल ने सीट शेयरिंग पर अपनी बात रखी. CM केजरीवाल ने कहा कि इंडिया गठबंधन से बीजेपी डरी हुई है और वो लोकसभा का चुनाव वक्त से पहले करा सकती है. इसलिए सीटों के बंटवारे पर हमें जल्द से जल्द निर्णय लेना होगा ताकि सभी लोग 2024 के चुनाव को लेकर सीटों पर अपनी तैयारी शुरू कर सकें.

 

12:48 PM

Parliament Special Session:स्पेशल सत्र के दौरान किसी भी अधिकारी को दिल्ली से बाहर जाने की अनुमति नहीं
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, स्पेशल सत्र के दौरान केंद्र सरकार के सभी विभागों के टॉप ऑफिसर्स, सचिव, कैबिनेट सचिव को दिल्ली में रहने के निर्देश दिए गए हैं. किसी भी विभाग के सचिव बिना प्रधानमंत्री कार्यालय की अनुमति के दिल्ली से बाहर नहीं जाएंगे. 

 

12:28 PM

Delhi News:दिल्ली में शिवलिंग को फव्वारे का रूप देना हिंदू भावनाओं से खिलवाड़, AAP दर्ज करा सकती है LG के खिलाफ शिकायत
G-20 सम्मेलन के लिए दिल्ली में सजावट का काम किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिवलिंग को फव्वारे का रूप देने के मामले में अब AAP दिल्ली LG के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी. LG द्वारा हिंदू भावनाओं से खिलवाड़ करने के मामले में आप विधायक दुर्गेश पाठक शाम 5 बजे स्पेशल CP लॉ एंड आर्डर से मिलेंगे.

 

12:00 PM

G-20 Summit:राजघाट के करीब बनाई गई सेल्फी वाटिका 
G-20 के दौरान विदेशी मेहमानों को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रति आकर्षित करने के लिए खास गांधी सेल्फी वाटिका बनाई गई है. राजघाट के करीब बनाई गई इस वाटिका में महात्मा गांधी के साथ विदेशी मेहमान अपने मोबाइल फोन से सेल्फी ले सकेंगे. 

 

11:43 AM

Delhi News: राजधानी दिल्ली में शुरू हुआ 'मेरी माटी, मेरा देश' कार्यक्रम
देश की राजधानी दिल्ली में मेरी माटी,मेरा देश कार्यक्रम की शुरुआत हुई. आजादी के अमृतकाल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर यह कवायद शुरू की गई है. 

 

11:41 AM

Opposition Meeting: कुछ ही देर में शुरू होगी इंडिया गठबंधन की बैठक
इंडिया गठबंधन की मुंबई में हो रही बैठक कुछ ही देर में शुरू होगी. जिसमें केंद्र सरकार द्वारा बुलाए गए विशेष सत्र पर भी चर्चा होगी. वहीं कुछ विपक्षी नेता ये आशंका जता रहे हैं कि बीजेपी लोकसभा चुनाव वक्त से पहले करा सकती है. इसलिए वक्त बहुत कम है और काम काफी ज्यादा, जिसकी वजह से सभी निर्णय जल्दी लिए जाएंगे.

 

11:30 AM

Opposition Meeting: इंडिया गठबंधन की मीटिंग में शामिल हुए ये नेता
इंडिया गठबंधन की मुंबई में हो रही बैठक में 28 दलों के 63 नेता हुए शामिल जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा एनसीपी चीफ शरद पवार, शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी, आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, सीपीआई (एम) के सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, सीपीआई (एमएल) दीपांकर भट्टाचार्य, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद रहे.

11:16 AM

Prabhunath Singh sentenced to life imprisonment:RJD के पूर्व सांसद को उम्र कैद की सजा
RJD के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को 1995 डबल मर्डर केस में सुप्रीम कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही प्रभुनाथ सिंह और बिहार सरकार को दस लाख रुपये का मुआवजा पीड़ितों को देने का आदेश दिया गया है.

 

10:52 AM

Aditya L1 Mission Countdown: कुछ ही देर में शुरू होगा आदित्य L1 का लॉन्च काउंट डाउन
अब से कुछ देर बाद 11 बजकर 50 मिनट पर शुरू हो जाएगा आदित्य L1 का लॉन्च काउंट डाउन. श्रीहरिकोटा के उसी लॉन्च पैड से सूर्य मिशन को छोड़ा जाएगा, जहां से चन्द्रयान-3 रवाना हुआ था. 

 

10:18 AM

Haryana News: CM केजरीवाल और भगवंत मान का हरियाणा दौरा
CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान 03 सितंबर को हरियाणा के दौरे पर हैं, इस दौरान वो कई बड़े ऐलान कर सकते हैं. 

 

10:03 AM

Opposition Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक में नेताओ ने दिए अपने सुझाव

ममता बनर्जी ने सुझाव दिया कि INDIA गठबंधन को 2 अक्टूबर तक अपना घोषणापत्र जारी करना चाहिए. 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुझाव दिया कि गठबंधन को अगले महीने के अंत तक लोकसभा चुनावों के लिए पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को अंतिम रूप देना चाहिए. 
समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव ने राज्यों में पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को जल्दअंतिम रूप देने की अपील करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास अब समय नहीं बचा है. 
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने एक साझा राष्ट्रीय एजेंडा तैयार करने के लिए कहा है, वहीं विपक्षी नेताओं से इसके बुलेट प्वाइंट तैयार करने के लिए कहा  है.

09:49 AM

Haryana News: CM मनोहर लाल करेंगे अफ्रीकी देशों के राजदूतों के रात्रिभोज की मेजबानी
CM मनोहर लाल हरियाणा और दक्षिण अफ्रीकी देशों के बीच सहयोग के अवसरों को बढ़ाने के लिए आज दक्षिण अफ्रीकी देशों के राजदूतों और उच्चायुक्तों के लिए रात्रिभोज का आयोजन करेंगे. इससे हरियाणा और भाग लेने वाले देशों के बीच आर्थिक संबंधों में भी मजबूती आएगी. इस आयोजन में भारत सरकार और हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. 

 

09:25 AM

Delhi News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नेहरू मेमोरियल संग्रहालय और पुस्तकालय (NMML) का नाम बदलकर प्रधानमंत्री संग्रहालय करने को दी मंजूरी

 

09:18 AM

Delhi News: एक राष्ट्र एक चुनाव के लिए समिति का गठन
एक राष्ट्र एक चुनाव के लिए समिति का गठन कर दिया गया है, राम नाथ कोविन्द को इस समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. 

 

08:39 AM

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

 

08:28 AM

Commercial Cylinder Price: कमर्शियल सिलेंडर के दाम में 157.50 रुपये की कटौती 
महीने के पहले दिन कामर्शियल सिलेंडर के दाम में कटौती की गई है. 9kg वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम में 157.50 रुपये की कटौती की गई है. इससे पहले 30 अगस्त को घरेलू LPG सिलेंडर के दाम में भी 200 रुपये की कटौती की गई थी. 

 

08:13 AM

Haryana News: CM मनोहर लाल का बड़ा ऐलान
CM मनोहर लाल ने बड़ा ऐलान किया है, हर मंगलवार को करनाल में कार फ्री डे मनाया जाएगा.

 

07:52 AM

Delhi News: LG वीके सक्सेना दिल्ली की जनता को देंगे सौगात
दिल्ली कैंट विधानसभा इलाके मे एलजी वीके सक्सेना G20 सम्मेलन के उपलक्ष्य में तीन जगह उद्धघाटन करेंगे. LG दक्षिणी चौक,वायु सेना स्टेशन और पालम के मुख्य द्वार के बाहर पुनर्निर्मित गार्डन का उद्घाटन करेंगे.  

 

07:25 AM

G-20 Summit: अमेरिकी ट्रेजरी सचिव येलेन जी20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने आएंगी भारत 

 

07:24 AM

ATF Price Hike: एयरलाइन्स के लिए मुश्किल, OMCs ने बढ़ाए ATF के दाम, चेक करें लेटेस्ट रेट्स
एयरलाइन्स को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, OMCs ने ATF के दाम बढ़ा दिए हैं.  OMCs ने 13911/KL के हिसाब से दाम बढाए हैं. बढ़ी हुई दरें आज से लागू होंगी. इससे पहले भी पिछले महीने में दाम में 7728 रुपये तक का इजाफा किया गया था.

 

06:35 AM

INDIA Alliance Mumbai Meeting: INDIA गठबंधन के लोगो का अनावरण
विपक्षी गठबंधन की मुंबई में होने वाली बैठक में आज INDIA के नए लोगो का अनावरण हो सकता है. 

 

06:34 AM

Vibrations on moon:विक्रम लैंडर ने चांद पर रिकॉर्ड किया कंपन 
ISRO के चंद्रयान-3 मिशन के तहत चांद पर पहुंचा विक्रम लैंडर हर दिन नई खोज कर रहा है. हाल ही में विक्रम लैंडर ने अब चांद पर कंपन की गतिविधि को रिकॉर्ड किया है. 

 

Trending news