Delhi-NCR Haryana Live Updates 12th july: दिल्ली-NCR में बारिश ने दी दस्तक, उमस और गर्मी से मिली राहत
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Updates 12th july: दिल्ली-NCR में बारिश ने दी दस्तक, उमस और गर्मी से मिली राहत

12 जुलाई के लाइव अपडेट्स और बड़ी खबरों के लिए दिनभर जुड़े रहें हमारे साथ, यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है.

Delhi-NCR Haryana Live Updates 12th july: दिल्ली-NCR में बारिश ने दी दस्तक, उमस और गर्मी से मिली राहत
LIVE Blog

दिल्ली में आज यानी मंगलवार सुबह अचानक मौसम का मिजाज बदला गया. दिल्ली के कई हिस्सों में सुबह-सुबह झमाझम बारिश हुई, जिसके बाद राजधानी का मौसम सुहाना हो गया. बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. दिल्ली के कई इलाकों के अलावा नोएडा, गाजियाबाद व आसापास के क्षेत्रों में बारिश हो रही है.

12 July 2022
23:37 PM

प्रेम टेक्सटाइल स्टोर पर GST विभाग की रेड
फतेहाबाद के माजरा गांव स्थित प्रेम टेक्सटाइल स्टोर पर केंद्रीय जीएसटी (GST) विभाग रोहतक की टीम का छापा. टेक्सटाइल स्टोर पर GST विभाग की कार्रवाई करीब 5 घंटों से चल रही है. 35 सदस्यीय टीम जांच कर रही है. स्टॉक आइटम का मिलान किया जा रहा है, जांच कल तक चल सकती है.

22:17 PM

कोको बार में गोली चलाने वाला गिरफ्तार
पंचकूला में बीती 2-3 जुलाई की रात कोको बार में कथित हत्या के प्रयास में गोली चलाने वाला अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को पंचकूला जिला अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने पुलिस रिमांड में भेजने के आदेश दिए हैं. बता दें कि कोको बार में गाने पर नाचने को लेकर बहस हुई थी, जिसमें मोहित ने शराब के नशे में फायरिंग की थी.

20:46 PM

जवाहर लाल नेहरू कैनाल में डूबने से युवक की मौत
राजस्थान के रहने वाले एक युवक की जवाहर लाल नेहरू कैनाल में डूबने से मौत हो गई. मौत के पीछे कारण क्या रहा इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन पुलिस को दिए बयान में मृतक के परिजनों ने जसवन्त की मौत का कारण पानी में डूबना बताया है. पुलिस के अनुसार मृतक जसवन्त राजस्थान का रहने वाला था और पिछले कई माह से रोहतक के आकाश इंस्टीटयूट में छात्रों को कोचिंग देता था.

19:40 PM

आसमान छू रहे CNG के दाम, फिर बढ़ी कीमत
MGL ने CNG और DPNG के दाम बढ़ाए. CNG की कीमत में 4 रुपये प्रति किलो और DPNG में 3 रुपये/एससीएम की बढ़ोतरी की है. ये कीमतें आज आधी रात से लागू होंगी. कीमत बढ़ने के बाद CNG 80 रुपये प्रति किलो DPNG 48.50 रुपये प्रति एससीएम होगी.

18:54 PM

दिल्ली में बदमाशों ने दुकानदार पर किया जानलेवा हमला
दिल्ली के चांदनी चौक के किनारी बाजार के छत्ता प्रताप सिंह में दिन दहाड़े 6 बदमाशों ने दुकान में घुसकर दुकानदार पर हमला कर दिया. बदमाशों ने लोहे की रोड से दुकानदार दीपक जैन को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

18:16 PM

शाहदरा जिले में एक निजी स्कूल वैन पलटने से हादसा
राजधानी दिल्ली के जीटीबी (GTB) एनक्लेव थानां इलाके में आज दोपहर एक प्राइवेट स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. वैन पलटने से वैन में बैठ बच्चे घायल हो गए. इसके बाद घायल बच्चों को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस वैन में 14 से 15 बच्चे सवार थे. स्कूल वैन को पेरेंट्स ने खुद हायर किया था.

15:51 PM

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री को लिखा पत्र
दिल्ली सरकार ने केंद्र से की सिंगल यूज प्लास्टिक के विकल्पों पर जीएसटी घटाने की मांग की है. दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर सिंगल यूज प्लास्टिक के 19 प्रतिबंधित उत्पादों के विकल्प पर जीएसटी कम करने की मांग की है.

15:16 PM

करंट लगने से दो गायों की मौत
ग्रेटर नोएडा में बारिश के कारण बिजली के खंबे में करंट उतर आया, जिस कारण खंबे की चपेट में आने से दो गायों की मौत हो गई. स्थानिय लोगों ने इस जगह खंबा लगाने का विरोध किया था, लेकिन इसके बावजूद NPCL ने खंबा लगा दिया. यह मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता शिव मंदिर का है.

12:37 PM

दिल्लीः ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर की जमानत अर्जी पर पटियाला हाउस कोर्ट में आज सुनवाई होनी थी. दिल्ली पुलिस के वकील के सुनवाई में मौजूद ना होने की वजह से 14 जुलाई तक के लिए जमानत अर्जी को टाल दिया गया है.

09:42 AM

दिल्ली-NCR में बारिश ने दी दस्तक, उमस और गर्मी से मिली राहत

दिल्ली के कई हिस्सों में सुबह बारिश शुरू हो गई जिससे दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है.

पढ़े पूरी खबरः Delhi Weather: दिल्ली-NCR में बदला मौसम, कई इलाकों में हुई झमाझम बारिश, सड़कों पर लगा भारी जाम

 

06:55 AM

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री कल कर सकते है बड़ी योजना की घोषणा

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया महिलाओं के लिए कर सकते है बड़ी योजना का ऐलान

Trending news