Delhi-NCR Haryana Live Update:मनीष सिसोदिया को CBI ने जारी किया समन, आबकारी नीति मामले में कल करेगी पूछताछ
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update:मनीष सिसोदिया को CBI ने जारी किया समन, आबकारी नीति मामले में कल करेगी पूछताछ

Delhi Excise Policy Scam: दिल्ली की आबकारी नीति मामले में CBI ने मनीष सिसोदिया को समन जारी किया है. सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए जांच में पूरा सहयोग देने की बात कही है. 

 Delhi-NCR Haryana Live Update:मनीष सिसोदिया  को CBI ने जारी किया समन, आबकारी नीति मामले में कल करेगी पूछताछ
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: राजधानी दिल्ली में जल्द ही MCD चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है, इससे पहले सभी सियासी पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. आज BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में दिल्ली के रामलीला मैदान में बूथ कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित करेगी. इसमें लगभग 1 लाख कार्यकर्ता शामिल  होंगे. इसके साथ ही सम्मेलन में QR कोड से BJP कार्यकर्ताओं की हाजिरी लगाई जाएगी. 

 

16 October 2022
14:06 PM

मनीष सिसोदिया को सीबीआई के नोटिस पर केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कही ये बात...
CBI ने कथित शराब घोटाले में पूछताछ के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेज 17 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. इस पूछताछ को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि सीबीआई जांच के दौरान जो भी साक्ष्य इकट्ठा करती है उसके काउंटर के लिए नोटिस जारी कर आरोपी से पूछताछ करती है. इसी सिलसिले में यह नोटिस मनीष सिसोदिया को जारी किया गया है. 

12:43 PM

मनीष सिसोदिया को  CBI का समन जारी होने के बाद CM केजरीवाल ने किया ट्वीट

12:36 PM

जनता दरबार में डीएफएससी इंस्पेक्टर को सीएम ने किया सस्पेंड
जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने डीएफएससी इंस्पेक्टर को मौके पर सस्पेंड किया. सोतई गांव के धीरज पाल ने गलत बीपीएल व ओपीएच कार्ड कैंसिल करने की मांग की थी. इस पर डीएफएससी इंस्पेक्टर सत्यनारायण ने धीरज पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया था. मुख्यमंत्री ने मौके पर ही इंस्पेक्टर सत्यनारायण को सस्पेंड करने के आदेश दिए. 

11:57 AM

मनीष सिसोदिया  को CBI ने जारी किया समन, आबकारी नीति मामले में कल करेगी पूछताछ
दिल्ली की आबकारी नीति मामले में CBI ने मनीष सिसोदिया को समन जारी किया है. सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए जांच में पूरा सहयोग देने की बात कही है. 

10:20 AM

आदमपुर उपचुनाव: दीपेंद्र हुड्डा संभालेंगे चुनाव प्रचार की कमान
आदमपुर उपचुनाव राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा आज से पार्टी उम्मीदवार जयप्रकाश जेपी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगें. दीपेंद्र हुड्डा आज कांग्रेस उम्मीदवार के दो चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करेंगें. मंडी आदमपुर, बालसमंद में कांग्रेस के चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे. कांग्रेस के कई विधायक, पूर्व विधायक, उम्मीदवार जयप्रकाश जेपी मौजूद रहेंगे.

08:51 AM

दिल्ली IGI एयरपोर्ट से पुलिस ने पकड़ा वायु सेना का नकली विंग कमांडर
दिल्ली IGI एयरपोर्ट पुलिस बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं. पुलिस ने वायु सेना का नकली विंग कमांडर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर बीसीएएस कार्यालय में खुद को भारतीय वायु सेना का विंग कमांडर बताने वाला धोखेबाज गिरफ्तार किया है. IGI एयरपोर्ट पुलिस नें नकली विंग कमांडर के पास से 19 टिकटें, 2 वर्दी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की हैं. भारतीय वायु सेना के आला अधिकारी भी कर रहे हैं. पुरे मामले की जांच आरोपी का नाम फिरोज गांधी बताया जा रहा है.

08:50 AM

CM मनोहर लाल का जनता दरबार, लोगों को मिल रहा तुंरत समाधान
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी, इस दौरान एक शिकायत का तुरंत निराकरण करते हुए CM ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया. सोतई गांव के निवासी धीरज पाल ने गलत बीपीएल और ओपीएच कार्ड कैंसिल करने की मांग की थी, जिसे वापस लेने के लिए डीएफएससी इंस्पेक्टर सत्यनारायण ने दबाव बनाया था. 
 

08:02 AM

BJP के 'पंच परमेश्वर सम्मेलन' में जुटेगी भीड़, जाम से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

 

08:01 AM

आबूधाबी में गिरफ्तार हुए कारोबारी प्रवीण शर्मा की घर वापसी
ग्रेटर नोएडा के कारोबारी प्रवीण शर्मा अपनी पत्नी के साथ स्विट्जरलैंड घूमने के लिए गए थे, इस दौरान आबूधाबी में फ्लाइट चेंज करने के दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना था कि उनकी शक्ल अपराधी से मिलती है, प्रवीण के परिवार वालों ने DM से मिलकर मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद आज प्रवीण आबूधाबी से सुरक्षित भारत पहुंच गए हैं. देश वापसी के बाद उन्होंने PM मोदी और CM योगी के प्रति आभार व्यक्त किया है.   

 

Trending news