Delhi-NCR Haryana Live Updates 11th july: लॉरेंस बिश्नोई की पिता की याचिका पर अब 18 को सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1252359

Delhi-NCR Haryana Live Updates 11th july: लॉरेंस बिश्नोई की पिता की याचिका पर अब 18 को सुनवाई

Delhi-NCR Haryana Live Updates 11th july: लॉरेन्स बिश्नोई की पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड के खिलाफ उसके पिता की सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका की सुनवाई अब 18 जुलाई को होगी. 

Delhi-NCR Haryana Live Updates 11th july: लॉरेंस बिश्नोई की पिता की याचिका पर अब 18 को सुनवाई
LIVE Blog

लॉरेन्स बिश्नोई की पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड के खिलाफ उसके पिता की सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका की सुनवाई अब 18 जुलाई को होगी. पंजाब सरकार की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी पेश हुए. सिंघवी ने कहा कि लॉरेन्स के खिलाफ 57 FIR दर्ज हैं. 

11 July 2022
22:59 PM

BJP प्रवक्ता ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत
बीजेपी (BJP) की एक प्रवक्ता ने दिल्ली पुलिस में सेक्सुअल हरैसमेंट की शिकायत दर्ज कराई है. नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट की साइबर यूनिट ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि फर्जी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है.

 

21:24 PM

फर्जी वीजा बनाने वाले 3 गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने फर्जी वीजा बनाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नोएडा के सेक्टर 2 से चल रहा था फर्जी वीजा बनाने का काम और विदेश में नौकरी लगवाने का झांसा दिया जाता था. नोएडा ओम कंसल्टेंसी के नाम से सेक्टर 2 में उन्होंने अपना ऑफिस बना रखा था. आरोपी खाड़ी देशों में नौकरी लगवाने के नाम पर कंप्यूटर से एडिट और स्कैन करके फर्जी वीजा या अन्य कागजात तैयार करवा देते हैं. नौकरी के नाम पर लोगों से 40 से 65 हजार लेते थे. थाना फेस 1 पुलिस को उनके पास से 15 पासपोर्ट और 4 वीजा मौके से बरामद किए.

20:34 PM

दो शव मिलने से शहर में फैली सनसनी
नारनौल में एक ही दिन में दो शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई. पहले शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा ही था कि इतने में दूसरा शव मिलने की सूचना मिली. पुलिस को दूसरा शव नारनौल की इंदिरा कॉलोनी में मिला. पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर 3 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है. सिटी एसएचओ संतोष कुमार के मुताबिक पहला शव लावारिस हालात में मिला. वहीं दूसरे व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और जांच जारी है.

18:49 PM

बैंक से नहीं चुरा पर कैश तो ले गए गार्ड की बंदूक
सोनीपत के रखौदा में पुलिस स्टेशन से केवल 100 मीटर दूर सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के दरवाजे का ताला तोड़कर बंदूक चोरी करने का मामला सामने आया है. चोरों ने तिजोरी काटने की कोशिश की, लेकिन तिजोरी न कटने से कैश नहीं निकाल पाएं तो गार्ड की बंदूक ही चोरी कर ली. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

15:16 PM

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले को न बनाएं सियासी- SC
इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला मर्डर की सीबीआई जांच की मांग वाली वाली याचिका का भी सुप्रीम कोर्ट ने निपटारा किया. बीजेपी नेता जगजीत सिंह ने यह याचिका दायर की थी. आज उनकी ओर से वकील विक्रम चौधरी ने बेंच से कहा कि हमने शुरुआत में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था लेकिन अब पंजाब पुलिस जांच में आगे बढ़ गई है. लिहाजा अब हम सीबीआई जांच की मांग का आग्रह नहीं कर रहे हैं. कोर्ट ने भी टिप्पणी की कि हम भी नहीं चाहते कि इस तरह के मामले को राजनीतिक रंग दिया जाए. कोर्ट के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं, लेकिन केस को सियासी रंग दिए जाने से बचा जाना चाहिए.

15:15 PM

लॉरेंस बिश्नोई के पिता की याचिका पर अब 18 को सुनवाई
लॉरेन्स बिश्नोई की पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड के खिलाफ उसके पिता की सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका की सुनवाई अब 18 जुलाई को होगी. पंजाब सरकार की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी पेश हुए. सिंघवी ने कहा कि लॉरेन्स के खिलाफ 57 FIR दर्ज हैं. उसे 100 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में मानसा ले जाया गया था. बकायदा वीडियोग्राफी हुई थी. हम इस साजिश की जांच करना चाहते हैं कि क्या वो विदेश में मौजूद किसी शूटर के सम्पर्क में था या नहीं. 

12:53 PM
12:30 PM

अमरनाथ यात्रा में हुए हादसे में मृतक परिवार से मिलने पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अमरनाथ यात्रा में हुए हादसे में मृतक परिवार से बजे मिलने पहुंचे. दिल्ली के मदनगिर में रहने वाली 55 वर्षीय प्रकाशी और 61 साल की वीरमती की अमरनाथ में बादल फटने से मौत हो गई थी. 

 

11:44 AM

दिल्ली में एक बार फिर मंहगी होगी बिजली!
दिल्ली एक बार फिर बिजली महंगी होने वाली है. इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन ने पावर परचेज एडजस्टमेंट चार्जेज में 4 फीसदी की बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है. कोयला और गैस की कीमतों में हाल में हुई बढ़ोतरी के आधार बाद DERC ने यह फैसला किया है. 

10:20 AM

माल्या को मिली इतनी 'बड़ी' सजा, संपत्ति हो सकती है कुर्क
सुप्रीम कोर्ट ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को अवमानना मामले में 4 महीने की सजा और 2 हजार रुपये के जुर्माने लगाया है. कोर्ट ने जुर्माना न चुकाने पर 2 महीने की अतिरिक्त कैद की सजा भी सुनाई है. इसके अलावा विदेश में ट्रांसफर किए गए 40 मिलियन डॉलर 4 हफ्ते में चुकाने के लिए भी कहा. कोर्ट ने आदेश दिया है कि ऐसा न करने पर माल्या की संपत्ति कुर्क की जाए. सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस यूयू ललित, जस्टिस एस रविंद्र भट्ट और जस्टिस सुधांशु धूलिया वाली तीन जजों की बेंच ने ये फैसला सुनाया है.

09:02 AM

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर शव खेत में फेंका

ग्रेटर नोएडा बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी. वारदात के बाद शव को रबूपुरा के पेट्रोल पंप के पास धान के खेत में फेंककर फरार हो गए. मृतक की पहचान दनकौर के जुनेदपुर गांव के रहने वाले गुरुदत्त के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. 

08:01 AM

आज से होगी सख्ती, ऐसे लोगों की अब खैर नहीं
दिल्ली में सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल करना मुसीबत में डाल सकता है. अगर कोई प्रतिबंध का उल्लंघन करता हुआ पाया गया तो 11 जुलाई से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति ने एक कंट्रोल सेंटर बनाया है. अगर कोई यूनिट एसयूपी का इस्तेमाल करते हुए पाई गई तो सीधी कार्रवाई होगी. सोमवार यानी 11 जुलाई से ऐसी यूनिटों को बंद करने की कार्रवाई शुरू की जाएगी.

07:45 AM

हिसार के खेदड़ मामले में नहीं हुआ समझौता

हिसार के खेदड़ थर्मल प्लांट विवाद मामले में किसानों ने बड़ा ऐलान कर दिया है. खेदड़ मामले में 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है, लेकिन बातचीत का दौर भी चल रहा है. काबू युवाओं की रिहाई हो पाती है और क्या प्रशासन के साथ प्रदर्शनकारियों की सहमति बन पाती है, तमाम पहलुओं पर नज़र रहेगी. मृतक के शव का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है.

07:44 AM

आज से हरियाणा से हर घर पर लहराएगा तिरंगा झंडा
हर घर तिरंगा अभियान के तहत हरियाणा में हर घर पर 11 से 17 अगस्त तक तिरंगा झंडा फहराया जाएगा. आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत यह अनोखी पहल शुरू की गई है. हरियाणा सरकार के प्रमुख सचिव संजीव कौशल ने प्रशासनिक सचिवों और जिला उपायुक्तों के साथ बैठक कर अभियान को सफल बनाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय पर्व है. देश के सम्मान में नागरिक अपने घरों पर तिरंगा अवश्य फहराएं.

Trending news