Delhi NCR Haryana Live Update: मौसम का बदला मिजाज, अस्पताल में डेंगू के मरीजों की संख्या हुई 151, 8 नए केस आए सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1870467

Delhi NCR Haryana Live Update: मौसम का बदला मिजाज, अस्पताल में डेंगू के मरीजों की संख्या हुई 151, 8 नए केस आए सामने

Delhi NCR Haryana Live Blog Update: सोनीपत में बदलते मौसम के मिजाज के कारण डेंगू और मलेरिया के केस में इजाफा लगाता हो रहा है. सोनीपत जिले में 151 डेंगू के मरीज और वही मलेरिया के 8 केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा 162 टीम में मैदान पर उतर कर लोगों के घरों में लारवा चेक कर रही है और उन्हें जागरूक करने का भी कम कर रही है. स्वास्थ्य विभाग की डेंगू नोडल अधिकारी अविनीत कौशिक ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जागरूक नागरिक के तौर पर स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें..

Delhi NCR Haryana Live Update: मौसम का बदला मिजाज, अस्पताल में डेंगू के मरीजों की संख्या हुई 151, 8 नए केस आए सामने
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Blog Update: सोनीपत में बदलते मौसम के मिजाज के कारण डेंगू और मलेरिया के केस में इजाफा लगाता हो रहा है. सोनीपत जिले में 151 डेंगू के मरीज और वही मलेरिया के 8 केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा 162 टीम में मैदान पर उतर कर लोगों के घरों में लारवा चेक कर रही है और उन्हें जागरूक करने का भी कम कर रही है. स्वास्थ्य विभाग की डेंगू नोडल अधिकारी अविनीत कौशिक ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जागरूक नागरिक के तौर पर स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें..

14 September 2023
11:13 AM

किसान ने की आत्महत्या
अंबाला जिले में एक किसान ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. ट्रेन की पटरी से पुलिस को किसान द्वारा लिखा सुसाइड नोट मिला है, जिसमें 9 लोगों पर ब्लैकमेल और झूठी शिकायत देकर फसाने के आरोप लगाए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है.

 

11:03 AM

विंटर एक्शन प्लान
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि प्रदूषण के खिलाफ 'विंटर एक्शन प्लान' बनाने के लिए दिल्ली सचिवालय में आज दोपहर 12 बजे संयुक्त बैठक होगी. 28 विभागों के अधिकारी शामिल होंगी. सर्दियों में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए प्लान बनाया जाएगा.

10:34 AM

हिंदी केवल एक भाषा ही नहीं है, बल्कि यह भारत की पहचान और हमारा गौरव है. आज हिंदी विश्व में हमारा मान बढ़ा रही है. इसमें हमारी मिट्टी, संस्कृति और सभ्यता की सुगंध है. आज हिंदी दिवस पर आइये हम सब मिलकर इसके अधिकतम उपयोग, प्रचार और प्रसार का संकल्प लें.

10:00 AM

कैथल में अतिरिक्त सैशन जज अमित गर्ग की अदालत ने हत्या के तीन दोषियों को उम्र कैद और एक को 21 हजार साथ ही दो दोषियों को 20-20 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है.

09:26 AM

डेड बॉडी रखकर दे रहे धरना
ईस्ट सागरपुर मे किराना जरनल स्टोर में रखे फ्रीज से करंट लगने से 8 साल के बच्चे की मौत घटना 12 सितंबर की है. किराना स्टोर पर परिजन बच्चे की डेड बॉडी को रख रात से ही धरने पर बैठे हैं. मौके पर ACP, SHO मौजूद हैं. परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं. बच्चे का अभी अंतिम संस्कार नहीं हुआ है.

 

08:44 AM

Asia Cup: कोलंबो में तेज धूप खिली मौसम पूरी तरह साफ, आज श्रीलंका पाकिस्तान की टक्कर दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा मैच

 

08:26 AM

पति ने किया जानलेवा हमला
उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना जाफराबाद इलाके के विजय मोहल्ला में हुई पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला अभी थमा भी नही था. वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर अंतर्गत मूंगा नगर इलाके में एक और मामला सामने आ गया, जहां पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और आरोपी पति मौके से हमला कर फरार हो गया.

 

07:45 AM

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने मां-बाप को पीटा
दिल्ली के रनहोला इलाके में एक कलयुगी बेटे ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने माता-पिता को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतना ही नहीं कलयुगी बेटे और उसकी पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति पर लाठी डंडों के साथ कुल्हाड़ी से भी वार किया, जिससे बुजुर्ग दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. बुजुर्ग दंपत्ति का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Trending news