Delhi NCR Live Update: नूंह में 14 दिन बाद शुरू हुई इंटरनेट सेवा, 31 जुलाई को हिंसा के बाद से थी बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823606

Delhi NCR Live Update: नूंह में 14 दिन बाद शुरू हुई इंटरनेट सेवा, 31 जुलाई को हिंसा के बाद से थी बंद

Delhi NCR Live Update: नूंह जिले में इंटरनेट सेवाओं को शुरू कर दिया गया है. 31 जुलाई को नूंह में ब्रज मंडल शोभा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी, जिसके बाद जिले की इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था.

Delhi NCR Live Update: नूंह में 14 दिन बाद शुरू हुई इंटरनेट सेवा, 31 जुलाई को हिंसा के बाद से थी बंद
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: नूंह जिले में इंटरनेट सेवाओं को शुरू कर दिया गया है. 31 जुलाई को नूंह में ब्रज मंडल शोभा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी, जिसके बाद जिले की इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था. यह सेवाएं लगातार 13 अगस्त तक बंद रही.

14 August 2023
14:22 PM

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर मिला युवक का शव
गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस-वे पर 24 वर्षीय युवक का शव मिला. युवक के सिर व पैर पर मिले चोट के निशान. युवक कल ही बंदायू से लौटा था. मृतक पुलिस के आला अधिकारी व फोरेंसिक टीम मौके पर शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

13:34 PM

पुलिस अधीक्षक ने अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की
ब्रज मंडल हिंसा मामले में अब तक 59 एफआईआर दर्ज, 230 लोग गिरफ्तार, 6 लोगों के मृत होने की पुष्टि (मृतक 4 नूंह व 2 गुरुग्राम) 88 घायल- सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने संबंधी 11 लोगों पर एफआईआर दर्ज - पुलिस अधीक्षक ने की अपील अफवाह पर आमजन ध्यान न दे.

12:52 PM

वायरल बुखार के मामलों में हो रही बढ़ोतरी
गुरुग्राम में लगातार वायरल बुखार के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. साइबर सिटी गुरुग्राम में रोजाना करीब 50 से ज्यादा वायरल बुखार के मामले सामने आ रहे हैं. इसे ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों से अपील की जा रही है कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें.

 

12:09 PM

श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद
शाही ईदगाह में ज्ञानवापी परिसर जैसे सर्वे की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल हुई है. ये याचिका कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट की ओर से दाखिल हुई है. याचिका में कहा गया है कि इस मामले में दोनों पक्षों के विरोधाभाषी दावों के बीच तथ्यों की पड़ताल के लिए वैज्ञानिक सर्वे जरूरी है.

11:34 AM

15 अगस्त को ट्रैफिक रहेगा प्रभावित
राजधानी दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दरअसल स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम और सुरक्षा को देखते हुए दिल्ली की कई सड़कों पर ट्रैफिक प्रभावित रहेगा.

11:08 AM

10वीं बार लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी 10वीं बार लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे. इस बात को ध्यान में रखते हुए अभी से दिल्ली में सुरक्षा का सख्त पहरा है. खासकर लाल किले की तरफ जाने वाले मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था इतनी सख्त है कि परिंदा भी पर न मार सके.

 

10:09 AM

दिल्ली आतंकियों के प्राइम टारगेट पर
G20 से पहले हमला कर देश की छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं आतंकी.

 

09:40 AM

असदुद्दीन ओवैसी के बंगले का तोड़ा शीशा
रविवार शाम 5 बजे अशोक रोड के 34 नंबर कोठी असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले में मौजूद केयर टेकर ने शिकायत दी की ओवैसी के बंगले का किसी ने शीशा तोड़ दिया है. पुलिस मौके पर गई और जांच पड़ताल की, डीसीपी नई दिल्ली के अनुसार अभी मामले की जांच कर रहे हैं कि शीशा किसी ने तोड़ा है या फिर पहले से ही टूटा हुआ था.

08:47 AM

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस मनाएगी BJP
भाजपा आज विभाजन की याद में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस मनाएगी. इस दौरान भाजपा प्रभात फेरी के साथ मौन जुलूस निकालेगी. वहीं भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष JP नड्डा एक सेमीनार को संबोधित करेंगे. बंटवारे की याद में आज भाजपा देशभर में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस मनाएगी.

08:20 AM

स्वतंत्रता दिवास पर बारिश
दिल्ली में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. IMD के अनुसार 14 और 15 अगस्त को हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

 

07:48 AM

नूंह में कर्फ्यू में मिली ढील
नूंह में हुई हिंसा को लेकर प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया था. वहीं अब हालात को देखते हुए प्रशासन ने कर्फ्यू में ढील दे दी गई है. स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए प्रशासन ने आज और कल सुबह 6 बजे से 8 बजे तक के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई है. 

07:35 AM

कश्मीरी गेट और लाल किले के लिए भी इंटरनेट से कॉल किया गया था.

06:47 AM

नूंह में शुरू हुई इंटरनेट सेवा
नूंह जिले में इंटरनेट सेवाओं को शुरू कर दिया गया है. 31 जुलाई को नूंह में ब्रज मंडल शोभा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई थी, जिसके बाद जिले की इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था. यह सेवाएं लगातार 13 अगस्त तक बंद रही.

Trending news