Delhi Ncr Haryana Live Update: दिल्लीवासियों 3 दिन झेलना होगा गर्मी का सितम, आज होगी हल्की बूंदाबांदी, लेकिन गर्मी से नहीं मिलेगी राहत
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live Update: दिल्लीवासियों 3 दिन झेलना होगा गर्मी का सितम, आज होगी हल्की बूंदाबांदी, लेकिन गर्मी से नहीं मिलेगी राहत

Delhi Ncr Haryana Live Update: दिल्ली में अभी मॉनसून के आने में थोड़ा वक्त लगेगा. मगर दिल्ली- NCR में गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. पिछले कई दिनों से गर्मी को प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी वजह से दिल्लीवासी काफी परेशान है. मौसम विभाग ने आज यानी की शुक्रवार को बादल छाए रहने के साथ हल्‍की बूंदाबांदी की संभावना जताई है.

Delhi Ncr Haryana Live Update: दिल्लीवासियों 3 दिन झेलना होगा गर्मी का सितम, आज होगी हल्की बूंदाबांदी, लेकिन गर्मी से नहीं मिलेगी राहत
LIVE Blog

Delhi Ncr Haryana Live Update: दिल्ली में अभी मॉनसून के आने में थोड़ा वक्त लगेगा. मगर दिल्ली- NCR में गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. पिछले कई दिनों से गर्मी को प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी वजह से दिल्लीवासी काफी परेशान है. मौसम विभाग ने आज यानी की शुक्रवार को बादल छाए रहने के साथ हल्‍की बूंदाबांदी की संभावना जताई है.

10 June 2023
13:52 PM

दिल्ली एयरपोर्ट पर 62 लाख रुपये से ज्यादा के सोने के साथ 2 गिरफ्तार
इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) के सीमा शुल्क अधिकारियों ने 62,82,379 रुपये के सोने की तस्करी के आरोप में दो यात्रियों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि टर्मिनल 3 पर एपीआईएस प्रोफाइलिंग के आधार पर दोनों व्यक्तियों को पकड़ा गया. अधिकारियों ने कहा कि दोनों एक विदेशी मूल के विमान के घरेलू चरण का उपयोग करके भारत में विदेशी मूल के सोने की तस्करी करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार की गई योजना में शामिल पाए गए. सामान की विस्तृत जांच और दोनों यात्रियों की व्यक्तिगत तलाशी में 1,200 ग्राम सोना बरामद हुआ.

11:58 AM

किसानों की महापंचायत
सोनीपत की छोटूराम धर्मशाला में किसानों की पंचायत में पहलवान साक्षी मलिक व बजरंग पुनिया पहुंचे. किसानों की तरफ से पहलवानों को पंचायत में  बुलावा दिया गया है.

11:36 AM

बिजली विभाग की टीम पर किया हमला
फतेहाबाद के गांव हंसेवाला में चेकिंग पर गई बिजली निगम की टीम पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया. टीम गांव की ढाणियों में बिजली चोरी पकड़ने गई थी. चेकिंग के दौरान ग्रामीणों ने टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. घटना में हेड कांस्टेबल सहित अन्य कर्मचारी भी घायल हो गए. घायलों को टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती  करवाया गया. पुलिस को मामले की सूचना दी गई है.

08:30 AM

गर्मी में एसी बस में भी यात्री परेशान

सूरज का पारा अब तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है वही यात्रा करने वालों की मुश्किलें भी बढ़ती हुई नजर आ रही है जहां एक और यात्री अब सामान्य बसों की बजाय एसी बसों में यात्रा ज्यादा पसंद कर रहे हैं हालांकि ऐसी बसों का किराया सामान्य बसों के मुकाबले ज्यादा है पर फिर भी गर्मी से बचने के लिए लोग ऐसी में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं.

08:20 AM

द्वारका के एक घर में लगी आग, एक की मौत

 

07:30 AM

जाफराबाद में अपडेट, ब्लाइंड डकैती मर्डर।

जाफराबाद इलाके में लूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या, पति और भतीजे को घायल करने के मामले को  उत्तर पूर्वी जिला पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्या और लूटपाट की इस साजिश को किसी और ने नहीं बल्कि महिला के घर में किराए पर रह रहे उसके भतीजे ने ही साथियों के साथ अंजाम दिया था.

Trending news