Delhi-NCR Haryana Live Update: मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1376326

Delhi-NCR Haryana Live Update: मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

गुरुग्राम सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की हालत बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

Delhi-NCR Haryana Live Update: मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: गुरुग्राम सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की हालत बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर सुशीला कटारिया के देखरेख में इनका इलाज चल रहा है. पिछले काफी समय से है मुलायम सिंह यादव बीमार चल रहे थे. वहीं लखनऊ से अखिलेश यादव दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं.

 

 

02 October 2022
17:19 PM

Election Commission of India ने अजय भादू को  डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर के रूप में किया नियुक्त
भारत के चुनाव आयोग ने अजय भादू को डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर के रूप में चुना है. इससे पहले 20 जुलाई 2019 को गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी अजय भादू की नियुक्ति राष्ट्रपति के संयुक्त सचिव के रूप में की गई थी. उनका कार्यकाल पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल के साथ ही समाप्त हो गया था.

16:21 PM

मानसा पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी दीपक टीनू 
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी दीपक टीनू मानसा पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है. मानसा पुलिस दीपक टीनू को कपूरथला जेल से रिमांड पर लाई थी. दीपक टीनू गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का IT सेल संभालता था. मूसेवाला मर्डर केस की प्लानिंग में आख़िरी कॉन्फ़्रेन्स कॉल 27 मई को लॉरेन्स और टीनू के बीच हुई थी और 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुआ था.

 

15:01 PM

महम विधायक बलराज कुंडू ने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को सौंपा पत्र
महम विधायक बलराज कुंडू ने रोहतक के गांव सिंहपुरा कलां स्थित दलित बस्ती के घरों को प्रसाशन द्वारा गिराने से बचाने के लिए उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को पत्र सौंपा है. इस दौरान कुंडू बोले अतिक्रमण हटाने के नाम पर लोगों को उजाड़ा न जाए, सरकार का काम लोगों का घर बनाना होता है उजाड़ना नहीं. सरकार ने दलितों को घर हटाने ते लिए नोटिस दिया हुआ है. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में लोगों के घरों को गिरने नहीं दिया जाएगा. साथ ही कहा कि राहत देने के लिए सरकार तुरंत कदम उठाए.

13:45 PM

चैंपियंस ऑफ चेंज कार्यक्रम, राज्यपाल और सीएम लेंगे हिस्सा
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और सीएम मनोहर लाल आज चैंपियंस ऑफ चेंज कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. साथ ही सांसद कार्तिकेय शर्मा भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इंटरैक्टिव फोरम ऑन इंडियन इकॉनमी संस्था द्वारा हयात रिजेंसी होटल में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

 

11:45 AM

सीआईए के कब्जे से फरार हुआ गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई का साथी दीपक टीनू
गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई का साथी दीपक टीनू मानसा के सीआईए की पकड़ से फरार हो गया. मानसा पुलिस कपूरथला जेल से रिमांड पर लाई थी. मूसेवाला मर्डर केस की प्लानिंग में आखिरी कॉन्फ्रेंस कॉल लॉरेन्स और टीनू के बीच 27 मई को हुई थी. इसके बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुआ था.

09:47 AM
09:45 AM

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

09:30 AM

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

08:31 AM

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में हरियाणा शीर्ष पर
ओवरऑल प्रोग्रेस में छोटे राज्यों में हरियाणा शीर्ष पर स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में. ओवरऑल प्रोग्रेस में हरियाणा देश के टॉप 6 में शामिल हुआ. स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में टॉप 100 शहरों में गुरुग्राम और रोहतक शामिल हुए. धारूहेडा और बवानी खेड़ा को फास्ट मूविंग सिटी का अवार्ड मिला.

08:06 AM

हरियाणा के CM मनोहर लाल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर दी श्रद्धांजलि 

08:04 AM

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजघाट पर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

 

 

08:03 AM

दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में सुबह की आरती

 

Trending news