Live Breaking News: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अकाउंट फ्रीज का नोटिस जारी- पवन खेड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112693

Live Breaking News: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अकाउंट फ्रीज का नोटिस जारी- पवन खेड़ा

दिल्ली, एनसीआर रीजन और हरियाणा की तमाम बड़ी खबरों और अपडेट के लिए आप ज़ी दिल्ली एनसीआर हरियाणा पर लाइव अपेट देख सकते हैं. 

Live Breaking News:  दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अकाउंट फ्रीज का नोटिस जारी- पवन खेड़ा
LIVE Blog

Delhi Live Breaking News: दिल्ली, एनसीआर रीजन और हरियाणा की तमाम बड़ी खबरों और अपडेट के लिए आप ज़ी दिल्ली एनसीआर हरियाणा पर लाइव अपेट देख सकते हैं. 

16 February 2024
21:52 PM

Delhi News: Congress और IYC के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बारी, मिला अकाउंट फ्रीज मामले में नोटिस- पवन खेड़ा

fallback

21:37 PM

Farmer Death: हार्ट अटैक से मृत किसान के परिजनों को 5 लाख मुआवजे की घोषणा- पंजाब सरकार

21:32 PM

Ravichandran Ashwin परिवार में इमरजेंसी के कारण IND vs ENG टेस्ट में अब नहीं लेंगे हिस्सा

21:19 PM

Farmer Protest: किसान ज्ञान सिंह की हार्ट अटैक से मौत होने पर शंभू बार्डर पर दी गई श्रदांजलि
शंभू बॉर्डर पर एक किसान ज्ञान सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वे गुरदासपुर के चाचौकी गांव के रहने वाले थे. किसान आंदोलन में ये पहली मौत है. आज शाम किसान ज्ञान सिंह के शव को शंभू बार्डर पर लाया गया. जहां सभी किसानों ज्ञान सिंह के अंतिम दर्शन के लिए इक्कठा हुए और उन्हें इस मौके श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया व अरदास कर उनकी आतमिक शांति की कामना की.

 

20:33 PM
Congress Account Freeze: कांग्रेस पार्टी के अकाउंट्स फ्रीज नहीं हुए, हमारे देश का लोकतंत्र फ्रीज हो गया 
हिंदुस्तान में लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो चुका है. आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सारे अकाउंट्स फ्रीज कर दिए गए हैं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अकाउंट पर तालाबंदी कर दी गई है. ये कांग्रेस पार्टी के अकाउंट्स फ्रीज नहीं हुए, हमारे देश का लोकतंत्र फ्रीज हो गया है. कांग्रेस ने किया ट्वीट.
 
20:13 PM

Delhi News: जेपी नड्डा ने दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

19:52 PM

Farmer Protest: शंभू बॉर्डर से किसान नेता ने प्रेसवार्ता की, प्रदर्शन में अपाहिज हुए किसानों को नौकरी और आर्थिक सहायता दी जाए
शंभू बॉर्डर से किसान नेता ने प्रेसवार्ता की. किसान नेता ने कहा कि आज प्रदर्शन में एक की आंख जा चुकी है. हमारी सरकार से निवेदन है कि जो भी हमारे किसान भाई-बहन अपाहिज हो जाता है उसके लिए सरकार आए आए और उसके लिए आर्थिक सहायता और नौकरी का इंतजाम किया जाए. आज हमारा एक साथी आज हमसे बिछड़ा है. जो शेलिंग हो रही है उसको लेकर हमे भी संयम बनाए रखना होगा कि वो शेलिंग न करे. कल हमपर मोटरर फेंके गए और वो खतरनाक है.

 

19:46 PM

Delhi News: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन की प्रदर्शनी का करेंगे उद्घाटन 

18:54 PM

UP Strike News: 6 महीने के लिए किसी भी तरह की हड़ताल पर UP में रोक 

18:29 PM

Delhi News: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली LG ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में PM स्वनिधि ऋण योजना वितरण समारोह में पहुंचे

18:25 PM

Key Operator Recruitment Exam: 2 शिफ्ट में होगी की-ऑपरेटर भर्ती परीक्षा, सुबह 10-12 बजे और दोपहर 3-5 बजे तक की जाएगी आयोजित

 

18:16 PM

Farmer Tractor March: कल हरियाणा में किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च- गुरनाम सिंह चढूनी 

18:04 PM

Paytm News: RBI ने Paytm को दी 15 दिन की छूट, तय समय सीमा को बढ़ाकर किया 15 मार्च

17:48 PM

Farmer Protest: करनाल हाइवे के बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों के बीच पहुंचे गुरनाम सिंह चढूनी 

 

17:31 PM

Narela Crime News: नरेला में 80 लाख की रॉबरी, फायरिंग कर, कैश लूटकर फरार हुए बदमाश
दिल्ली के नरेला इलाके में 80 लाख की रॉबरी. बैंक के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. फायरिंग कर, कैश लूटकर बदमाम फरार हुए . पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी. पुलिस को मामले की जानकारी करीब साढ़े 4 बजे मिली.

 

17:23 PM

CBSE Board Exam 2024: किसान आंदोलन बोर्ड एग्जाम होने का फेक लेटर हुआ वायरल, CBSE ने कहा कि झूठ है

17:14 PM

Delhi News: BJP दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है, क्योंकि जानते हैं कि वे दिल्ली में कभी चुनाव नहीं जीत सकते- CM केजरीवाल

17:11 PM

Jharkhand News: CM चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड कैबिनेट में मंत्रियों ने की शपथ ग्रहण

16:38 PM

Delhi News: विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, कल सुबह 11 बजे होगी विश्वास मत प्रस्ताव पर चर्चा 

16:27 PM

Delhi Assembly News: दिल्ली विधानसभा पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल 

16:11 PM

Delhi News: नेशनल फेडरेशन ऑफ कोऑपरेटिव शुगर फैक्ट्रीज के नवनिर्वाचित निदेशक मंडल ने फेडरेशन के अध्यक्ष हर्षवर्द्धन पाटिल के नेतृत्व में आज केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की.

 

16:10 PM

दिल्ली विधानसभा में आज विश्वास मत लाएंगे CM अरविंद केजरीवाल
दिल्ली से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये जानकारी सांझा किया है कि आज विधानसभा में विश्वास मत लाएंगे. दिल्ली विधानसभा में आज सीएम अरविंद केजरीवाल आज प्रस्ताव पेश करेंगे.

15:53 PM

Bharat Bandh: नूंह जिला में आज भारत बंद का रहा मिला-जुला असर, आने-जाने में लोगों को हुई परेशानी 
नूंह जिला में भारत बंद का मिला जुला असर देखने को मिला. किसानों ने आज 16 फरवरी को भारत बंद का एलान किया हुआ था, लेकिन नूंह में इसका कोई असर नहीं दिखाई पड़ा दुकानें और व्यापारिक-शैक्षणिक संस्थान पूरी तरह खुले रहे और सामान्य कामकाज हुआ. आम आदमी का किसानों के इस आंदोलन के प्रति कोई सहानुभूति न होना भी भारत बंद को असफल बनाने में अहम रहा. वहीं सामान्य बस अड्डे पर बसों की आवाजाही बंद रही, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिले में बस सेवा का बंद होना सबसे बड़ा कारण रेवाड़ी पीएम मोदी की रैली राह क्योंकि जिले की सभी बसों को रेवाड़ी रैली में भेज दिया गया. इसकी वजह से बस नहीं मिलने के कारण जिले के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.

 

15:47 PM

Congress News: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल न होने पर बोलीं प्रियंका गांधी, बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा
मुझे आज बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. थोड़ा ठीक होने के बाद मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होऊंगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया.

15:19 PM

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करीब 4 बजे पहुचेंगे विधानसभा, 4.30 बजे सदन में बोलेंगे CM

15:17 PM

PM Modi News: इस साल रेलवे बजट के लिए करीब 3,000 करोड़ रुपये रखे गए हैं, रेवाड़ी में बोले पीएम मोदी

14:48 PM

Farmer Protest: टिकरी बॉर्डर पर एम्बुलेंस की तैनाती, भारत बंद को लेकर पुख्ता इंतजाम
किसानों के भारत बंद को लेकर दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर है. ऐसे में दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर पुख्ता इंतजाम देखने को मिल रहे हैं. यहां हर स्थिति से निपटने के लिए अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस के जवान तैनात है. अगर यहां प्रदर्शनकारी किसान पहुंचते है और संघर्ष होता है. ऐसे में घायल व्यक्ति को उपचार दिलाने के लिए एम्बुलेंस भी खड़ी की गई. ताकि समय रहते ही घायल को अस्पताल पहुंचाया जा सके.

14:19 PM

Rewari News: रेवाड़ी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन 

 

13:11 PM

Jind News: किसानों ने बद्दोवाल टोल को करवाया फ्री
जींद में किसानों ने बद्दोवाल टोल को करवाया फ्री. किसानों ने दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक टोल प्लाजा को फ्री कराया है. 

 

12:47 PM

Tikri Border Update: भारत बंद को लेकर टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
किसानों के भारत बंद को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा एजेंसियों को हाइअलर्ट पर रखा गया है और अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस के जवान मुस्तैद दिखाई दे रहे हैं.

 

12:28 PM

Delhi Fire: अलीपुर अग्निकांड में CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान
CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान अलीपुर अग्निकांड में मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये का मुआवजा मिलेगा. घायलों कों 20 हजार रुपये और गंभीर रुप से घायल होने वाले को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे. 

 

11:53 AM

Farmer Protest: किसान आंदोलन में शामिल ज्ञान सिंह की मौत
पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले किसान ज्ञान सिंह की मौत हो गई. किसान संगठनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ज्ञान सिंह की मौत हार्ट अटैक से हुई. 

 

11:48 AM

Delhi Budget Session: BJP के 7 विधायक निलंबित
एलजी के अभिभाषण के दौरान बार-बार उन्हें रोके जाने के मामले को प्रिविलेज कमिटी को भेजा गया है. प्रिविवेज कमिटी की रिपोर्ट आने तक नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूडी को छोड़कर बीजेपी के बाकी सभी 7 विधायकों को निलंबित किया जाता है.

 

10:56 AM

Bharat Bandh: गाजीपुर बॉर्डर पर लगा जाम
किसान संगठनों के भारत बंद का असर राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर दिखना शुरू हो गया है.  गाजीपुर बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. सड़क पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही हैं. 

 

10:42 AM

Delhi Fire: अलीपुर अग्निकांड के पीड़ित परिजनों से मिलेंगे CM केजरीवाल
अलीपुर कैमिकल फैक्ट्री आग कांड के पीड़ित परिजनों से सीएम केजरीवाल करेंगे मुलाकात. इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती घायलों का भी हाल जानेंगे. 

 

10:40 AM

Bharat Bandh: चरखी-दादरी में भारत बंद का असर
दादरी बस स्टैंड पर किसान व ट्रेड यूनियन के आह्वान पर भारत बंद के का समर्थन करते हुए रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर बसों का चक्का जाम करते हुए धरना शुरू कर दिया. रोडवेज कर्मचारियों का दावा, अधिकांश बसें चक्का जाम में शामिल हैं. निजी बसें रोड पर हैं. 

 

10:32 AM

Bharat Bandh: CAIT ने किया भारत बंद से इनकार, देशभर में खुले रहेंगे बाजार
किसानों के द्वारा आज भारत बंद के ऐलान पर व्यापारियों न खुद से इससे अलग कर लिया है. CAIT के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने ऐलान किया है की भारत बंद में व्यापारी शामिल नहीं होंगे, आज देश के सभी बाजार खुले रहेंगे. 

 

10:07 AM

Noida Bharat Bandh: नोएडा के सभी बॉर्ड पर बढ़ी सुरक्षा
SKM के भारत बंद के ऐलान के बीच आज नोएडा के सभी बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉर्डर पर DCP, ACP और ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया गया है. साथ ही कई जगह पर रूट डायवर्जन किया गया है. जिले मे धारा 144 लगाई गई है, इस बीच कई प्राइवेट स्कूलों में ऑनलाइन क्लास चलाने का भी फैसला किया गया है. नोएडा प्राधिकरण और NTPC पर धरना देने वाले किसानो ने भी बंद का समर्थन किया है.

 

09:55 AM

Elvish Yadav: FSL जांच में बड़ा खुलासा, रेव पार्टियों में इस्तेमाल हो रहा था सांप का जहर
रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL को सैंपल भेजे थे. FSL रिपोर्ट में कोबरा, करैत प्रजाति के सांपों का पाया गया. इस मामले में फेमस यूट्यूब एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया था. एनजीओ पीएफए द्वारा दर्ज कराई थी FIR. सपेरों के कब्जे से बरामद हुए सांपों के जहर को जांच के लिए भेजा गया था.

 

09:17 AM

Farmer Protest Live Update: किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच हुई बैठक रही बेनतीजा
किसानों के प्रदर्शन के बीच केंद्र सरकार लगातार किसानों से बात करने का प्रयास कर रही है. किसानों के दिल्ली चलो मार्च की शुरुआत से पहले किसान नेताओं और केंद्र सरकार के 3 मंत्रियों के बीच दो दौर की बातचीत हुई. वहीं गुरुवार को एक बार फिर किसानों और सरकार के बीच बातचीत हुई. हालांकि, अब तक हुई तीनों बैठक बेनतीजा रहीं. अब अगली बैठक रविवार को होगी.

 

08:52 AM

Delhi Fire: अलीपुर पेंट फैक्ट्री में सर्च ऑपरेशन जारी

 

08:41 AM

Bharat Bandh: आम लोगों से भारत बंद को सफल बनाने की अपील
संयुक्त किसान मोर्चा व केंद्रीय ट्रेड यूनियन के आह्वान पर भारत बंद के दौरान मोरवाला टोल बंद करने व हड़ताल को लेकर विभिन्न संगठनों ने मीटिंग कर रणनीति बनाई. साथ ही अलग-अलग टीमों का गठन करते हुए बंद को लेकर रणनीति भी बनाई गई. इस दौरान खापों पंचायतों के सहयोग से आंदोलन आगे बढ़ेगा. सीटू अध्यक्ष कमलेश भैरवी सहित सभी किसान नेताओं ने आमजन से भी सहयोग की अपील की है. 

 

08:23 AM

Delhi Crime: दिल्ली के यमुना विहार इलाके में देर रात फायरिंग 

08:05 AM

Bharat Bandh: सिंघु बॉर्डर पर जवानों ने किया रिहर्सल
संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आज अपनी मांगों को लेकर भारत बंद का ऐलान किया है, जिसकी वजह से पंजाब, हरियाणा और दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स और दिल्ली पुलिस के जवानों ने रिहर्सल भी की.

 

07:52 AM

Kurukshetra University Exam: किसान आंदोलन की वजह से कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में आगामी 20 फरवरी से सेंटर फॉर डिस्टेंस एंड ऑनलाइन एजुकेशन (दूरवर्ती शिक्षा) के पाठ्यक्रमों व अन्य स्पेशल कोर्स के लिए परीक्षाओं का आयोजन किया जाना था, जिसके स्थगित कर दिया गया है.  विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा ने इससे संबंधित अधिसूचना भी जारी कर दी है. इस बारे में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने जानकारी देते हुए बताया कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के 15 जिलों में धारा 144 लागू की गई है. इसके साथ ही कई जिलों में इंटरनेट सेवा भी बंद है, ऐसे में छात्रों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. छात्रों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया है. स्थगित परीक्षाओं के आयोजन की डेट के बारे में जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा. 

 

07:19 AM

Delhi Fire: अलीपुर में आग लगने से 11 लोगों की मौत 

 

06:55 AM

Haryana Farmer Protest: किसानों पर हुए एक्शन के विरोध में प्रदर्शन
भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने गुरुवार को प्रदर्शनकारी किसानों पर हुए एक्शन के विरोध में आज 3 घंटे तक हरियाणा के सभी टोल प्लाजा पर कब्जा करने की बात कही है. चढ़ूनी ने कहा कि पंजाब के किसानों पर हुई कार्रवाई के विरोध में किसान दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक राज्य के सभी टोल प्लाजा पर कब्जा कर लेंगे, इस दौरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा. 

 

06:37 AM

Bharat Bandh Traffic Advisory: भारत बंद के दौरान नोएडा पुलिस ने दी इन रास्तों पर जाने से बचने की सलाह

 

06:20 AM

Bharat Bandh: भारत बंद का इन सेवाओं पर पड़ेगा असर
भारत बंद की वजह से आज कृषि गतिविधियों, मनरेगा और ग्रामीण कार्यों के लिए गांव बंद रहेंगे. कोई भी किसान, कृषि श्रमिक या ग्रामीण श्रमिक आज काम नहीं करेगा. हड़ताल के दौरान आपातकालीन सेवाएं जैसे एम्बुलेंस का संचालन, समाचार पत्र वितरण, शादी-विवाह, मेडिकल दुकानें, बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों आदि को नहीं रोका जाएगा.

 

06:05 AM

Farmers Protest: केंद्रीय मंत्रियों से बातचीत के बाद भी नहीं निकला कोई हल, जारी रहेगा किसानों का प्रदर्शन

 

05:57 AM

Bharat Bandh Live Update: किसानों का भारत बंद आज
आज संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) द्वारा भारत बंद का ऐलान किया गया है, जिसके बाद यूपी, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में पुलिस अलर्ट मोड पर है. वहीं भारत बंद की वजह से कई जरूरी सेवाओं पर भी असर पड़ सकता है. 

 

Trending news