Delhi Ncr Haryana Live news: सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दी ये सलाह...
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live news: सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दी ये सलाह...

कथित आबकारी नीति के घोटाले में ED ने कल tricity और आस पास के इलाकों में 3 रेड मारी. दिल्ली की आबकारी नीति पर जांच चल रही है और इस जांच का असर tricity और पंजाब में देखने को मिल रहा है. कल ED के 8 अफसरों की एक टीम आई.

Delhi Ncr Haryana Live news: सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दी ये सलाह...
LIVE Blog

Live Update: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री को मेरा पत्र. उन्होंने 14,500 स्कूलों को अपग्रेड करने का एलान किया, बहुत अच्छा, लेकिन देश में 10 लाख सरकारी स्कूल हैं. इस तरह तो सारे स्कूल ठीक करने में सौ साल से ज्यादा लग जाएंगे. आपसे अनुरोध है कि सभी दस लाख स्कूलों को एक साथ ठीक करने का प्लान बनाया जाए.

07 September 2022
16:47 PM

दिल्ली के सेंटर फॉर पॉलिसी रिसर्च (CPR) पर आयकर विभाग ने की छापेमारी 

राजनीतिक फंडिग को लेकर आयकर विभाग की छापेमारी बढ़ते-बढ़ते दिल्ली के थिंक टैंक सेंटर फॉर पॉलिसी रिसर्च (CPR) तक पहुंच गई. नकम टैक्स विभाग की एक टीम CPR ऑफिस पहुंची है. यहां पर भी जांच-पड़ताल शुरू हो चुकी है. इससे पहले आयकर विभाग ने 7 राज्यों में छापेमारी की थी.   उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बड़े स्तर पर आयकर विभाग की ओर से कार्रवाई की गई.

16:15 PM

नोएडा सेक्टर-18 की मार्केट में लगी आग
नोएडा के सेक्टर -18 मार्केट में एक इमारत में आग लग गई. सूचना पर 4 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे. हालांकि, आग लगने का कारण नहीं पता चल सका है. 

13:39 PM

हिसार में लोक निर्माण विश्राम गृह पहुंचे आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल, SYL पर दिया बड़ा बयान
हिसार में आप सुप्रीमो एवं नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, डॉ अशोक तवर, राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता, चित्रा सरवारा लोक निर्माण विश्राम गृह पहुंचे. इस दौरान भगवंत मान बोले SYL इस मुद्दे पर हम मिलने को तैयार है, मैं मीटिंग में जाने को तैयार हूं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल आएं. हरियाणा पंजाब दोनों भाई हैं. हमें लड़ाने की बजाय समाधान निकालें. वहीं केजरीवाल बोले केंद्र सरकार SYL का समाधान करे.

 

12:30 PM

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह से मिले ओपी चौटाला
गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव से मिलने इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला पहुंचे. मुलायम सिंह यादव पिछले कई दिनों से मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. कल नीतीश कुमार ने भी मुलाकात की थी. ओपी चौटाला ने मुलायम सिंह यादव को 25 तारीख को होने वाले कार्यक्रम के लिए न्योता दिया. मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य ठीक रहा तो कार्यक्रम में पहुंचेंगे. अस्पताल में मुलायम सिंह यादव के पास ओपी चौटाला करीब आधे घंटे तक रहे.

11:34 AM

NDMC की बैठक में फिर नहीं आए सीएम अरविंद केजरीवाल
दिल्ली NDMC की बैठक शुरू हुई. बैठक में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, सतीश उपाध्याय, कुल्जीत चहल समेत लगभग सभी सदस्य बैठक में शामिल हुए. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और NDMC सदस्य अरविंद केजरीवाल एक बार फिर बैठक में शामिल नहीं हुए.

11:15 AM

सिविक सेंटर की 27वीं मंजिल से छलांग लगा युवक ने किया सुसाइड
दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय सिविक सेंटर की 27वीं मंजिल से युवक ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल युवक का नाम पता नहीं चल पाया है. ये भी पता नहीं चल पाया है कि वह किस डिपार्टमेंट में काम करता था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. सुरक्षा को लेकर भी बड़ी चूक मानी जा रही है.

09:39 AM

गाजियाबाद में नहीं रुक रहा कुत्तों का कहर, एक और बच्चा बना शिकार
गाजियाबाद में पालतू कुत्तों का कहर जारी है. लिफ्ट वाला वीडियो अभी पुराना नहीं हुआ था. उसके बाद थाना कोतवाली क्षेत्र मे एक और बच्चे पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. शील का यह बच्चा जो सातवीं का छात्र है. यह अपना ट्यूशन पढ़कर आ रहा था. उसी दौरान उसी की गली में रहने वाले एक कुत्ते ने उस पर हमला बोल दिया. शील को चोट आई है और इस बात की शिकायत पुलिस को भी दी गई है.

 

Trending news