IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 4 रन से हराया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2219209

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 4 रन से हराया

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 4 रन से हराया
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

24 April 2024
23:42 PM

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 4 रन से हराया

22:06 PM

Haryana BJP Meeting: गुरुकमल में हरियाणा बीजेपी की बैठक, सीएम नायब सैनी मौजूद 

 

21:40 PM

Noida Election: नोएडा में चुनाव को लेकर शराब की दुकान बंद, आबकारी विभाग के अवैध शराब की बिक्री को लेकर अलर्ट

21:35 PM

Delhi News: सैम पित्रोदा ने विरासत कर के बारे में जो कहा है वह आकर्षक है कि वे धन के पुनर्वितरण के बारे में बात कर रहे हैं और वे विरासत कर के बारे में बात कर रहे हैं- बांसुरी स्वराज 

19:58 PM

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर ED ने SC में दाखिल किया जवाब 

18:22 PM

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में BPSO ने छात्रों की मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में भगवान परशुराम छात्र संघ ने छात्रों की मांगों को लेकर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया. छात्रों ने प्रदर्शन करने के बाद कुलपति को ज्ञापन भी सौंपा. भगवान परशुराम छात्र संघ के पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी छात्रों का सिलेबस पूरा भी नहीं हुआ और जून में उनके एग्जाम है. जिसकी वजह से उनकी तैयारी पूरी नहीं हुई है और जिसको लेकर छात्रों में भी भारी रोष. 

18:05 PM

Lok Sabha Election: इंडिया गठबंधन यह चुनाव लड़ रहा है, क्योंकि अगर दिल्ली में लोग (केंद्र सरकार) की सरकार बनाएंगे, तो 2024 BJP का देश में आखिरी चुनाव होगा

17:44 PM

Delhi News: सौरभ भारद्वाज ने मेयर चुनाव को लेकर एलजी को क्यों लिखा था पत्र, जानें 

17:28 PM

Nitin Gadkari News: महाराष्ट्र के पुसद में रैली के दौरान गर्मी की वजह से नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत, अब हालत नॉर्मल 

17:19 PM

Delhi News: मिर्गी से परेशान व्यक्ति ने नाले में लगाई छलांग, हुई मौत 
मिर्गी से परेशान व्यक्ति ने नाले में लगाई छलांग. व्यक्ति की मौत. गोताखोर ने नाले से व्यक्ति के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल की मोर्चरी में रखा. 

 

17:07 PM

BJP Election Campaign: द ग्रेट खली ने राजस्थान के बाड़मेर में एक रोड शो किया, BJP प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रैली 

16:46 PM
Delhi Excise Policy Case: कविता की जमानत अर्जी का ED ने किया विरोध
ED ने के कविता की जमानत अर्जी का विरोध किया है. ED का कहना है कि के कविता अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर गवाहों को प्रभावित किया. गवाहों पर बयान बदलने के लिए दबाव बनाय. ED के मुताबिक के कविता सबूतों के साथ छेड़छाड़ में शामिल रही. फॉरेंसिक रिपोर्ट से इस बात की तस्दीक होती है कि फोन को ED को सौंपने से पहले उसके डेटा को नष्ट किया गया था. पूछताछ के दौरान इस बारे में पुछे जाने पर कोई संतोषजनक जवाब के कविता की ओर से नहीं दिया गया.
16:30 PM

Delhi News: राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में BRS नेता के कविता की नियमित जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया. कोर्ट 6 मई को फैसला सुनाएगी.

16:11 PM

BJP Protest: BJP महिला मोर्चा का कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रदर्शन, वीरेंद्र सचदेवा, तरुण चुघ को हिरासत में लिया 

15:47 PM

Ambala Road Accident News: अग्निवीर का पेपर देने जा रहे सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर 

अंबाला कैंट में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पिकअप गाड़ी और बाइक का एक्सीडेंट होने का मामला सामने आया है. जिसमें बाइक सवार 3 युवकों में से 2 की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों युवक अग्निवीर का पेपर देने जा रहे थे. फिलहाल 1 युवक का सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में इलाज चल रहा है.

15:38 PM

UP News: अंबेडकर नगर में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 70 लोग अस्पताल में भर्ती

15:36 PM

Karnataka: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ के आवास पर पहुंचे. हिरेमथ की बेटी की उसके कॉलेज परिसर में हत्या कर दी गई थी. 

15:29 PM

Delhi News: SC ने दक्षिणी रिज में पेड़ों की कटाई के लिए DDA को अवमानना ​​नोटिस जारी किया

 

14:55 PM

Noida Lok Sabha Election: आज शाम 6 बजे से 26 अप्रैल तक शराब की दुकानें रहेगी बंद

14:51 PM

Delhi Fire: निलोठी के एक स्कूल में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू
आउटर दिल्ली के निलोठी स्थित सरकारी सर्वोदय कन्या विद्यालय के एक कमरे में भीषण आग लग गई. जहां स्टेशनरी और फर्नीचर का सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को काबू में किया. आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं आग लगने का कारण पंखे का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

14:47 PM

Haryana News: इसराना से JJP के पूर्व प्रत्याशी दयानन्द उरलाना BJP में शामिल

इसराना से जेजेपी के पूर्व प्रत्याशी दयानन्द उरलाना भाजपा में शामिल हो गए हैं.  मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में दयानंद उरलाना पार्टी का दामन थामा. 2019 विधानसभा चुनाव में दयानंद उरलाना ने जेजेपी की टिकट पर 17000 से ज्यादा वोट मिले थे.

Trending news