Delhi Water Crisis: द्वारका में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295161

Delhi Water Crisis: द्वारका में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

Delhi Water Crisis: राष्ट्रीय राजधानी में भीषण गर्मी और जल संकट के बीच, दिल्ली के द्वारका में आम नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रविवार पुलिस ने कहा कि द्वारका सेक्टर 23 में झगड़े को लेकर दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं और जांच के लिए एक टीम को मौके पर भेजा गया. 

Delhi Water Crisis: द्वारका में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती
LIVE Blog

Delhi Water Crisis: राष्ट्रीय राजधानी में भीषण गर्मी और जल संकट के बीच, दिल्ली के द्वारका में आम नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रविवार पुलिस ने कहा कि द्वारका सेक्टर 23 में झगड़े को लेकर दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं और जांच के लिए एक टीम को मौके पर भेजा गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में हमें पता चला कि विवाद के कारण तीन लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए इंदिरा गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के बयानों पर दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की गईं. 'मामले की जांच के लिए टीमें गठित की गई है.  

16 June 2024
20:27 PM

Delhi News: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से शिष्टाचार मुलाकात की. 

19:44 PM

Delhi Water Crisis: दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने यमुना खादर में दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइनों का किया निरीक्षण 
दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर क्षेत्र में दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइनों का निरीक्षण किया. दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने आज दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखा और उनसे रोकथाम के लिए अगले 15 दिनों के लिए प्रमुख पाइपलाइनों की सुरक्षा और गश्त के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात करने का अनुरोध किया. शरारती तत्व पानी की पाइपलाइनों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

 

19:07 PM

Delhi News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने संसद भवन में 'प्रेरणा स्थल' का उद्घाटन किया.

18:14 PM

Delhi News: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के घर संसद सत्र को लेकर बड़ी बैठक, स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा- सूत्र
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के घर संसद सत्र को लेकर बड़ी बैठक, जेपी नड्डा, अश्वनी वैष्णव, किरण रिजाजू, ललन सिंह, चिराग़ पासवान मौजूद हैं. लोकसभा स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हो रही हैं. एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में कई विपक्षी दलों को साधने की रणनीति पर भी चर्चा संभव. 

 

17:41 PM

Delhi News: द्वारका में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल 
राष्ट्रीय राजधानी में भीषण गर्मी और जल संकट के बीच, दिल्ली के द्वारका में आम नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रविवार पुलिस ने कहा कि द्वारका सेक्टर 23 में झगड़े को लेकर दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं और जांच के लिए एक टीम को मौके पर भेजा गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में हमें पता चला कि विवाद के कारण तीन लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए इंदिरा गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों के बयानों पर दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की गईं. 'मामले की जांच के लिए टीमें गठित की गई है. 

17:26 PM

Delhi News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में पहले दौर की बैठक संपन्न हुई.

16:55 PM

Delhi News: छतरपुर में जल बोर्ड कार्यालय पर हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के दक्षिणी दिल्ली से पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी थे, जो गुंडों के साथ कार्यालय के अंदर गए थे- आतिशी 

16:18 PM

Delhi Water Crisis: BJP द्वारा दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस पर हुए हमले पर आतिशी की पीसी

16:16 PM

Jhajjar Fire News: नीजि अस्पताल के स्टोर रूम में लगी थी आग, कंट्रोल में स्थिति 
झज्जर के नीजि अस्पताल में लगी आग को लेकर अग्निशमन अधिकारी बिजेंद्र डागर ने कहा कि सूचना मिलने के बाद 2 फायर टेंडरों के साथ मौके पर पहुंचे. आग अस्पताल के स्टोर रूम में लगी थी, आग पर काबू पाया और उसे बुझा दिया गया है. 

15:59 PM

Jhajjar fire News: हरियाणा के झज्जर में एक निजी अस्पताल में आग लग गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद 

15:23 PM

Delhi Jal Board News: छतरपुर में अज्ञात लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ की, यह प्राकृतिक है. गुस्से में जनता कुछ भी कर सकती है- रमेश बिधूड़ी 

15:18 PM

Delhi Fire News: मुंडका की LED लाइट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, लगभग 200 दमकलकर्मी मौजूद 

Trending news