Delhi-NCR Haryana Live Updates: बाबा माखन शाह लबाना और लक्खी शाह बंजारा जयंती कार्यक्रम में पहुंचे CM मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1251182

Delhi-NCR Haryana Live Updates: बाबा माखन शाह लबाना और लक्खी शाह बंजारा जयंती कार्यक्रम में पहुंचे CM मनोहर लाल

हम यहां आपको दिनभर की सभी बड़ी ख़बरें और लाइव अपडेट्स देते रहेंगे. यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है. 10 जूलाई के अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें.

Delhi-NCR Haryana Live Updates: बाबा माखन शाह लबाना और लक्खी शाह बंजारा जयंती कार्यक्रम में पहुंचे CM मनोहर लाल
LIVE Blog

दिल्ली-NCR में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने दिल्ली की कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शनिवार रात तक मौसम में बदलाव होगा और आसमान में बादल छाने के साथ-साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. शनिवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. इसके अलावा मौसम विभाग ने 10 जुलाई के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए तेज बारिश की संभावना जताई है.

10 July 2022
23:31 PM

पैसे न देने पर पोते ने की दादी की हत्या
दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में नाबालिग पोते ने पैसे न देने पर अपनी दादी (84) की सर्जिकल ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने दोस्तों को वीडियो कॉल पर दादी की लाश दिखाकर बताया कि मैंने दादी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि नाबालिग को डिटेन किया है. 

 

21:28 PM

8 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
नोएडा एसटीएफ (STF) यूनिट ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGIA) से आरोपी को गिरफ्तार किया. करीब 8 साल से फरार था आरोपी मजीद. आरोपी पर हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं. इंटरपोल की ओर से भी आरोपी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था. पुलिस को आरोपी के पास से 2 मोबाइल फोन, 6 हजार भारतीय करेंसी और 850 रियाल सऊदी करेंसी बरामद की. आरोपी साल 2016 में फर्जी पासपोर्ट बनवाकर सऊदी अरब भाग गया था.

19:38 PM

27 वर्षीय वकील ने खुद को मारी गोली
गाजियाबाद में थाना कवि नगर इलाके के राजनगर सेक्टर-10 में 27 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम आशीष त्यागी था, जो पेशे से वकील था. उसने आज जब घर कोई नहीं था तब अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पलिस सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है. 

 

18:41 PM

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे बुलंदशहर के सांसद
बुलंदशहर सांसद भोला सिंह की गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे के दौरान गाड़ी में सांसद भोला सिंह, उनके गनर और ड्राइवर सवार थे. इस दौरान सांसद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गनीमत रही की किसी को कोई चोट नहीं आई. नोएडा एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र के पंचशील कॉलेज के पास हादसा हुआ था, जिसके बाद सांसद भोला सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

 

16:39 PM

25वीं मंजिल से कूदकर दी जान 
ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में जीएसटी कर्मचारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. अजनारा लीग्रांड सोसाइटी  में जीएसटी कर्मचारी ने 25 वे फ्लोर से कूदकर सुसाइड किया. सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि 1 महीने पहले ही सोसाइटी में शिफ्ट हुए थे.

 

15:35 PM

आंदोलनकारियों ने सरकार को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम
खेदड़ धरने से आंदोलनकारियों ने सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. किसानों का कहना है कि जब तक सरकार हमारे सभी मुद्दे हल नहीं करती, तब तक मृतक धर्मपाल का दाह-संस्कार नहीं करेंगें. किसानों ने बताया कि 13 जुलाई को महापंचायत करके बड़ा फैसला लेंगे. उन्होंने बताया कि हमारे 4 साथियों को झूठे केस में जेल के अंदर डाल दिया है. किसानों का कहना है कि जब तक उन्हें बिना शर्त के रिहा नहीं किया जाता तब तक कोई समझौता नहीं होगा.

13:14 PM
12:00 PM

बाबा माखन शाह लबाना और लक्खी शाह बंजारा जयंती कार्यक्रम में पहुंचे CM मनोहर लाल
कुरुक्षेत्र में बाबा माखन शाह लबाना और बाबा लक्खी शाह बंजारा की जयंती पर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. थानेसर की नई अनाज मंडी में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सीएम मनोहर लाल खट्टर शामिल हुए और दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम की शुरूआत की. इस अवसर पर सीएम के साथ खेलमंत्री संदीप सिंह, सांसद नायब सैनी, विधायक सुभाष सुधा, विधायक इंद्री रामकुमार कश्यप, विधायक हरविंदर कल्याण, पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हैं. 

 

11:54 AM

बाबा लक्खी शाह बंजारा और बाबा मखन शाह लबाना की जयंती मनाने कुछ देर में पहुंचेंगे सीएम मनोहर लाल खट्टर  
कुरुक्षेत्र की अनाज मंडी में बाबा मख्खन शाह लबाना व बाबा लक्खी शाह बंजारा की राज्यस्तरीय समारोह में शामिल होने खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह और सांसद नायब सैनी पहुंच गए हैं. कुछ देर बाद समारोह में शिरकत करने पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर. सीएम सबसे पहले लंगर ग्रहण करके रैली स्थल पर लगी प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे. उसके बाद वहां आए लोगो को सम्बोधित करेंगे. 

 

07:27 AM

ईद उल-अज़हा के अवसर पर लोगों ने जामा मस्जिद में की नमाज अदा

 

07:23 AM

CBI अदालत ने धन शोधन मामले में सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

विशेष सीबीआई अदालत ने कथित धन शोधन मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है. ईडी ने पूनम जैन को भी 14 जुलाई को ईडी मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा है. इससे पहले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने उनके दो और करीबियों को गिरफ्तार किया था.

Trending news