Kurukshetra News: फिर लोग कैसे होंगे गंभीर, जब हरियाणा में मंत्री साहब ही जरूरत पर लगाते हैं मास्क
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1650755

Kurukshetra News: फिर लोग कैसे होंगे गंभीर, जब हरियाणा में मंत्री साहब ही जरूरत पर लगाते हैं मास्क

Kurukshetra News: हरियाणा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं ऐसे में कुरुक्षेत्र में कष्ट निवारण समिति में मंत्री और अधिकारी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए. 

Kurukshetra News: फिर लोग कैसे होंगे गंभीर, जब हरियाणा में मंत्री साहब ही जरूरत पर लगाते हैं मास्क

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: हरियाणा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हर दिन सैंकड़ों नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं बुधवार को 642 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद हरियाणा में एक्टिव केसों की संख्या 2404 हो गई है. इसके बाद हरियाणा सरकार ने इसको लेकर गाइडलाइन जारी की. वहीं आज कुरुक्षेत्र में एक बैठक के दौरान मंत्री, अधिकारी और लोग बिना मास्क पहने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

ये भी पढ़ें: Delhi News: FIR और चार्जशीट में नहीं इस्तेमाल होंगे उर्दू के शब्द, पुलिस कमिश्नर ने जारी किया सर्कुलर

 

कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां
कुरुक्षेत्र जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में कमेटी के चेयरमैन कमल गुप्ता पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 19 शिकायतें सुनी, 8 फरियादी नहीं पहुंचे तो हैरत जताई, बैठक में खुद मंत्री व सभी अधिकारियों-लोगों ने मास्क नहीं पहन कोरोना गाइडलाइन (100 से अधिक हाजिरी पर मास्क अनिवार्य) की धज्जियां. वरिष्ठ अधिकारियों की जगह कनिष्ठ अधिकारियों को भेजने पर हुए खफा मंत्री ने फटकार लगाई. साथ ही छह अधिकारियों को नोटिस दिया.

अधिकारियों के पास नहीं थे मास्क
मंत्री कमल गुप्ता से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह आज उनकी यह तीसरी कष्ट निवारण समिति की बैठक है. 5/6 अधिकारी नहीं आए तो उन पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 19 शिकायतों में से 15 शिकायतों का निपटारा किया गया है. बैठक से फरियादियों की दूरी बनाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें भी अजीब लगा. इसके कई कारण हो सकते हैं. वहीं कोरोना गाइडलाइन व मास्क नहीं लगाने बारे उन्होंने कहा कि ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए. उन्होंने अपना मास्क दिखाते हुए कहा कि जहां जरूरत होती है लगा लेते हैं. वहीं अधिकारियों के पास तो वो भी नहीं था. उसे लगाना तो दूर की बात रही.

बता दें कि अब तक हरियाणा में कोरोना के कुल 10,61,709 मरीज मिल चुके हैं. वहीं 10,719 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अभी हरियाणा में एक्टिव केसों की कुल संख्या 2404 हो गई है. कल यानी बुधवार को 9035 सैंपल लिए गए थे. वहीं इनमें से 642 केस सामने आए. बता दें कि यह नया वेरिएंट तेजी से फैल रहा है. हालांकि मरीजों को अस्पताल पहुंचने की नौबत नहीं आ रही है. सूत्रों के अनुसार अगले 10 से 12 दिनों में मामले थोड़े बढ़ सकते हैं, लेकिन उसके बाद कोरोना वायरस की रफ्तार कम होने लगेगी.

Trending news