कश्मीरियों के दर्द से केजरीवाल हुए परेशान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांगा मिलने का समय
Advertisement

कश्मीरियों के दर्द से केजरीवाल हुए परेशान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांगा मिलने का समय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले पर मिलने के लिए समय मांगा है.

कश्मीरियों के दर्द से केजरीवाल हुए परेशान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांगा मिलने का समय

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले पर मिलने के लिए समय मांगा है. इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि 'लगातार हो रहे कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर चर्चा करने के लिए माननीय केंद्रीय गृह मंत्री जी से मैंने मिलने का समय मांगा है'. पिछले कई दिनों से केजरीवाल ने लगातार हो रही कश्मीरी पंडितों की हत्या कोलेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

बता दें कि रविवार को सीएम केजरीवाल ने कश्मीरी में हो रही टारगेट कीलिंग को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर जन आक्रोश रैली आयोजित की थी. इस रैली के माध्यम से केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

रैली में सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार के सामने कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की 4 मांगें रखी थीं. उन्होंने कहा थी कि कश्मीरी पंडितों के अपने घर छोड़कर जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है और 1990 में जो हुआ वो फिर से दोहराया जा रहा है. भाजपा पर निशाना साधते हुए दिल्ली सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों को घाटी में विरोध करने नहीं दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार एस तरह का व्यवहार करती है तो लोगों की पीड़ा दोगुनी हो जाती है. केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा देने में विफल रही.

केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडित बातचीत नहीं कार्रवाई चाहते हैं. उन्होंने बताया कि 1990 का दौर फिर से आ गया है. टारगेट कीलिंग के खिलाफ सरकार के पास कोई योजना नहीं है. घाटी में हत्या होती है तो खबर आती है कि गृहमंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें बैंठकों की नहीं कार्रवाई की आवश्यकता है.

WATCH LIVE TV

Trending news