Panipat News: साक्षी के समर्थन में उतरे BJP सांसद, कहा- ऐसे मामलों में राजनीति सही नहीं
Advertisement

Panipat News: साक्षी के समर्थन में उतरे BJP सांसद, कहा- ऐसे मामलों में राजनीति सही नहीं

Panipat News: करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने साक्षी मलिक के संन्यास पर बोलते हुए कहा कि पहलवान देश की धरोहर हैं, साक्षी को सन्यास का अपना फैसला वापस ले लेना चाहिए.

Panipat News: साक्षी के समर्थन में उतरे BJP सांसद, कहा- ऐसे मामलों में राजनीति सही नहीं

Panipat News: करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने पानीपत में जनता की समस्याओं को सुना. इस दौरान संजय भाटिया ने मीडिया के सामने राज्य के अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हुए पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि हुड्डा का भविष्य अंधकार में हैं. वहीं संजय भाटिया ने पहलवानों के मुद्दे पर भी बात करते हुए साक्षी से सन्यास वापस लेने की मांग की. 

लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश की राजनीतिक करते हैं, इसलिए उन्हें हरियाणा की बात करनी चाहिए. पहले भी राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के बारे में वो कई बातें बोल चुके हैं. सांसद ने कहा कि हुड्डा देश की राजनीति करते है इसलिए हरियाणा की राजनीतिक में उनका क्या होगा यह तो कह नहीं कह सकता, लेकिन मुझे लगता है उनका भविष्य कांग्रेस में ही अंधकार में है.

ये भी पढ़ें- शराब घोटाले में नहीं कम हो रहीं CM केजरीवाल की मुश्किलें, ED ने भेजा तीसरा समन, BJP ने कहा- उम्मीद है...

पत्रकारों से चर्चा के दौरान संजय भाटिया ने पहलवानों के मुद्दे पर भी बात की. इस दौरान साक्षी मलिक के संन्यास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहलवान देश की धरोहर हैं, साक्षी को संन्यास का अपना फैसला वापस ले लेना चाहिए. साक्षी देश की शान के साथ हरियाणा की बेटी हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश साक्षी बेटी के साथ खड़ा रहा है.  भटिया ने कहा कि इन मामलों में राजनीति नहीं होनी चाहिए, उन्हें अपना निर्णय वापस लेना चाहिए. यह व्यतिगत मामला नहीं देश का मामला है. 

5 राज्यों में चुनाव परिणाम
हाल में 5 राज्यों में हुए चुनाव में BJP को तीन राज्यों में जीत मिली है, जिस पर बोलते हुए संजय भाटिया ने कहा कि 5 राज्यों में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का जिस तरह से 3 राज्यों में जीत मिली है, इससे सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. सांसद ने कहा कि देश के अंदर विपक्ष की पार्टियां इकट्ठी होकर भ्रम फैला रही हैं कि आम जनता में मौजूदा सरकार के प्रति रोष है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस तरह से भारत का रुतबा बड़ा है उसकी वजह से राजनीतिक हल्कों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कद बढ़ रहा है. सांसद संजय भाटिया ने कहा कि PM मोदी की बात को लोग गारंटी मानते हैं और उस पर विश्वास करते हैं.

पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री की दो जगह से चुनाव लड़ने की बातें सामने आ रही थी, जिस पर बोलते हुए संजय भाटिया ने उन खबरों को गलत बताया. उन्होने कहा कि इस तरह कयास लगते रहते हैं. लोगों को बातें करने के लिए मुद्दे चाहिए होते हैं, लेकिन अभी तक ऐसी कोई बात नहीं सामने आई है. 

Input- Rakesh Bhayana

 

Trending news