Karnal: DSP ने कहा- नहीं हुई मुझे कुचलने की कोशिश, डंपर लेकर भागे आरोपी
Advertisement

Karnal: DSP ने कहा- नहीं हुई मुझे कुचलने की कोशिश, डंपर लेकर भागे आरोपी

Karnal: अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी के लिए पहुंचे DSP को डंपर से कुचलने की कोशिश की बात से DSP ने इनकार किया है. उनके अनुसार डंपर चालक वहां से भागने का प्रयास कर रहे थे. 

Karnal: DSP ने कहा- नहीं हुई मुझे कुचलने की कोशिश, डंपर लेकर भागे आरोपी

करनाल: शुक्रवार को करनाल के अवैध खनन रोकने पहुंचे DSP पर डंपर चढ़ाने की खबर से सनसनी मच गई थी. जिसके बाद अब इस पूरी घटना में DSP का पक्ष सामने आया है, उनके अनुसार डंपर चढ़ाने की खबर सही नहीं है. डंपर रोकने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद डंपर चालक तेज रफ्तार से डंपर को निकालकर वहां से भाग निकले. इस दौरान डंपर चढ़ाने का प्रयास नहीं किया गया था. 

क्या है पूरा मामला 
करनाल के गांव गढ़ीभरल के नजदीक यमुना क्षेत्र में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन करने की सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को SDM अदिति व DSP मनोज कुमार की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा. प्रशासनिक अधिकारियों की गाडियों को देख खनन माफिया में अफरा-तफरी मच गई और डंपर चालक तेज रफ्तार से डंपर लेकर वहां से फरार हो गए. DSP द्वारा डंपरों को रोकने का प्रयास भी किया गया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए.  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर एक जेसीबी मशीन और तीन डंपर कार्यरत थे. वहां मौजूद लोगों से जब ये जानने का प्रयास किया गया कि किसकी परमिशन से खनन का कार्य किया जा रहा है, तो डंपर चालक वहां से फरार हो गए. घटनास्थल से JCB और 2 बाइक जब्त कर ली गई हैं. साथ ही खेत के मालिक को बुलाकर भी पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- देश में यात्राओं का दौर खत्म हुआ

 

करनाल एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि छापा मारने पहुंची टीम के किसी सदस्य को कोई चोट नहीं आई है. साथ ही पुलिस ने खेत के मालिक और उसके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. डंपर लेकर भागने वाले चालक भी आस-पास के गांव के रहने वाले बताए गए हैं, जिनकी तलाश जारी है. जल्द ही वो भी पुलिस गिरफ्त में होंगे. 

Trending news