Karnal News: 27 साल के युवक को दफनाने के बाद आखिर क्यों पुलिस ने खुदवाई कब्र?
Advertisement

Karnal News: 27 साल के युवक को दफनाने के बाद आखिर क्यों पुलिस ने खुदवाई कब्र?

Karnal Hindi News: करनाल के मुंडीगढ़ी गांव में 27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और शव को दफना दिए जाने के बाद जांच के लिए उसकी कब्र खुदवाई. परिजनों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए मामला दर्ज करवाया. 

Karnal News: 27 साल के युवक को दफनाने के बाद आखिर क्यों पुलिस ने खुदवाई कब्र?

Karnal News: करनाल के मुंडीगढ़ी गांव में 27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और मिट्टी देने के एक सप्ताह बाद जांच के लिए उसकी कब्र खोदी गई. इस मामले में परिजनों ने गांव के एक व्यक्ति पर हत्या करने के आरोप लगाए. पुलिस ने कब्र से निकाले गए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार गांव मुंडी गढ़ी निवासी शारिफ पुत्र इरफान बीती 27 जनवरी को अपने दोस्त आरिफ के साथ गया था. अगली सुबह 28 जनवरी को शारीफ का शव यमुना नदी के पास से बरामद हुआ. तब परिजनों को बताया गया कि शरीफ की मौत नदी में डूबने से हुई है. ग्रामीणों के कहने पर परिजनों ने उसका मिट्टी देने के बाद शव को दफना दिया. अब परिजनों का आरोप है कि जिस दिन शारिफ अपने दोस्त के साथ गया था, उसके पास चालीस हजार रुपये थे. जब उसका शव मिला तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था और ना ही पैसे मिले.

ये भी पढ़ें: Delhi Free Bus: महिलाओं के बाद अब थर्ड जेंडर के लिए शुरू होगी फ्री बस सेवा

इस पूरी घटना के करीब एक सप्ताह बाद शारीफ के परिजनों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए अपने बेटे के दोस्त आरिफ के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. इस शिकायत को संज्ञान में लेते हुए पुलिस और फोरेंसिक टीम ने गांव में जाकर कब्र की खुदाई करवाई. इसके बाद शारिफ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने इस मामले की जांच करवाने और इंसाफ दिए जाने की मांग की है.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news