किताब मांगने पर साथी स्टूडेंट्स ने दी दर्दनाक सजा, जहर पीकर छात्रा ने किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1333484

किताब मांगने पर साथी स्टूडेंट्स ने दी दर्दनाक सजा, जहर पीकर छात्रा ने किया सुसाइड

छात्रा एक सरकारी स्कूल में एडमिशन लिया था. यहां पर उसने एक छात्रा से किताबें लीं जिस पर साथी छात्रा और उसके दोस्त ने उसे भला-बुरा कहा था. उसे मारा-पीटा भी था, जिससे नाराज होकर छात्रा ने जहर खा लिया था.

कल्पना चावल मेडिकल कॉलेज में हुई मौत

कमलजीत सिंह/ करनाल: करनाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. इसके पीछे की वजह बेहद ही हैरान कर देनी वाली है. छात्रा ने स्कूल की ही दूसरी छात्रा से पढ़ाई के लिए बुक ली थी. परंतु दूसरी छात्रा को यह सहन नहीं हुआ. उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर निकिता को अपशब्द कहे और उसके साथ मारपीट की, जिससे नाराज होकर छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दे दी.
 
ये है पूरा मामला
मृतका नितिका ने बुधवार को ही गांव बयाना के सरकारी मॉडल संस्कृति स्कूल में 11वीं कक्षा में एडिमिशन लिया था. वह मेडिकल की छात्रा थी. डॉक्टर बनना चाहती थी. उसने अपने स्कूल में पढ़ने वाली दूसरी छात्रा से पढ़ाई के लिए किताब ली. परतुं उसी के साथ पढ़ने वाली दूसरी छात्रा को यह रास नहीं आया. आरोपी छात्रा ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसे पीटा और भद्दी-भद्दी गालीया दी. जिसका नितिका को काफी बुरा लगा. इससे उसने जहर खा लिया. जब उसके मुंह से झाग निकलने लगा. इस पर परिजनों ने उसे कल्पना चावल मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

PA सुधीर सांगवान ने कुबूल की सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की बात- सूत्र
  
छात्रा को मारा-पीटा, फोन पर दी धमकी
छात्रा के पिता ने बताया की उसकी बेटी का शुक्रवार दोपहर बाद उन्हें फोन आया था. मुझे घर बुलाया और सारी घटना के बारे में उसने बताया. जिस छात्रा व छात्र से उसका झगड़ा हुआ था. वह उसको बार-बार फोन कर धमकियां दे रहा है. जब लड़की के पिता ने उस लड़के को फोन किया तो आरोपी ने फोन कट करके स्विच-ऑफ कर लिया. थोड़ी देर के बाद आरोपी लड़के ने पीड़िता के पिता को फोन कर अभद्रता से बात की. इसके बाद निकिता के पिता इसकी शिकायत पुलिस में करने जा रहे थे तो आरोपी लड़के के पिता ने फोन कर उनहें धमकाया की वह पुलिस के पास न जाए. इसी बीच नितिका के पिता को सूचना मिली की उनकी बेटी ने जहर निगल लिया है. जब घर पहुंचे तो निकिता ने कहा की पापा मैं आपका सिर नीचा नहीं करवाना चाहती थी. 

क्या कहना है पुलिस का?
इंद्री थाना पुलिस अधिकारी सुरेंद्र कुमार मामले में बताया कि एक छात्रा के आत्महत्या करने जानकारी मिली है. मृतक नितिका के पिता रणजीत ने आरोपी लड़की व उसके दोस्त और लड़के के पिता के खिलाफ शिकायत दी है. इन तीनों की वजह से मेरी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद दोषियों खिलाफ कार्रवाई होगी. 

Trending news